At evening.
Sab ready hokar garden main jate hai sirf ek member ko chhod kar ji han nadani woh ab tak room se bahar nahi aayi thi aur manik restless se oska wait kar hota hai aur.
Cabir_ ja aur lekar aa ose bekar main idhar se odhar ho raha hai.
Manik _ aayegi maire sath.
Cabir _ ja to sahi pehle se hi kyu souch raha hai nahi aayegi Jaa lekar aa bhabhi ko
Manik sidha nadani ke room tak jata hai aur thoda confuse sa gate par khada hota hai aur.
Manik pov open karo ya nahi gussa ho gayi to par sab wait kar rahe hai open to karna hoga mughe pov and.
Manik darte darte gate open karta hai aur samne nandini ko ek naye awtar main dekh kar shoked rwh jata hai.
Manik _ beautyfull my doll kehta hai aur nandini oske bolne par sar oper karke manik ko dekhti hai jo black suit main bala ka handsome lag raha tha aur nandini ose dekhti reh jati hai .
Nadani pov hai kitne handsome lag rahe hai aaj to kisi ki najar na lage aaj to thank god aagaye akele kaise jati aise ready hokar ke ppv and.
Nadani _ aap aagaye.
Manik _ aap wait kar rahi thi maira.
Nadani _ ji hum aise akele kaise jati aise ready hokar ke .
Manik _ to bolaleti hume dhere dhere chalta hua nadani ke pass jata hai aur so much of love ke sath nandini ko dekhta hai aur nandini norvouse hoti hai dekhne se.
Nadani _ woh chaliye na.
Manik _ ronight my wife look like a princes.
Nadani _ sach bol rahe ho aap ya jhot.
Manik _god promice yar ab chale.
Nadani _ ji chaliye jane lagti hai aur manik oska hand hola karta hai aur.
Manik _ wait gudiya aise nahi jate
Nadani _ to kaise jaate hai.
Manik _ aise ose vest se hold karta hai aur nandini ki body main karnt pass hota hai aur manik oski vest ko hold karke nandini ko apne pass karta hai aur.
Nadani _ aise jana padega.
Manik _ husband wife aise hi jate hai my dear wife chalo.
Nadani sath jati hai aur sab logon ko jab apni tarf dekhta pati hai manik ke hand ko hold karketi hai aur sb clap karke onka welcome karte hai aur.
One friend _ come manik kab se wair kar rahe bhabhi ka ab pata chala late kyu hua bhabhi look so prity.
Manik _ thanks yar nadani he is my coleage feiend dipak aur woh inki wife mita hai.
Nadani _ helli mr dipak nice to see you juat enjoy tonight excuse me I just come keh kar waha se chali jati hai aur manik oske ause bolne se shojed hota hai aur.
Manik pov ye nadani kitne confident ke sath bol kar gayi but kaise pov and.
Nadani _ di.
Navya _ nadani aao maire pass you look so prity tonight.
Nadani _ thanku di woh main jase apne kaha tha bol kar aayi ho wese hi.
Navya _ great kuchh lo na.
Nadani _ ji di leti ho.
Phir sab party enjoy karte hai aur nandini sab se milkar khush hoti hai par oski khushi ek pal main gayab hoti hai jab suddenly sanaya enter hoti hai hot dress wear kare aur sab se milne lagti hai aur.
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
फैनफिक्शनA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...