deapret Mahan.

2K 116 12
                                    


Manik _ jaise bed par karte hai wese my love softly bobbs ko rub karne lagta hai aur.

Nadani _ ahh mani woh dono panic ho rahe hai aap fidding karo na thoda sa I will fill relx.

Manik _ panic ho rahe hai dono baby ke bobbs.

Nadani _ hsn mani aap thik kardo plese.

Manik _ ok my love karta hon don't worry about it its my plesurabel duty you know that pehle wash kardo dono ko achhe se phir dono ko masage dete hue wash karta hai aur nandini eyes close kiye enjoy ksrti hai bathtub main bethe bethe aur phir.

Nadani _ manik plese fidding karo na jaldi se bahut heavy ho gaye hai dono milk ki wajha se aapne rat ko bhi nahi piya tha.

Manik _ sorry jaan ab yad rakhonga main ok.

Nadani _ thik hai ab karo na fidding.

Manik _ aise nahi jaan.

Nadani _ phir kaise jaan.
.manik _ jaise pehle kiya karta tha wese.

Nadani _ kaise karta the mughe kaise pata.

Manik _ mughe pata hai jaan you enjoy alot.

Nadani _ realy batao na jaldi se kaise excited hokar clao karti hai aur oske bobbs bounce karte hai aur manik ka menhood hard hone lagta hai aur nandini dekh leti hai aur.

Nadani _ manik ye dekho dick aapka phir se huge ho gays hai ab kya karoge aap.

Manik _ wahi jo pehle karta thajaan.

Nadani _ kya matlab.

Manik _ matlab fidding karte hue kove making.

Nadani _ what love making yahan par.

Manik _ yes my love kaha na maine hum karte the yahan par bhi.

Nadani _ but kaise batao na mughe  bhi.

Manik _ ok aajao mairi lap par crose leg karke beth jaao jaan aaram se.

Nadani beth jati hai aur.

Nadani _ aise thik hai na.

Manik _ dor nahi pass maire aise hips se hold karta hai aur ose apne hard menhood ke pass lekar aata hai aur nandini ka core tuch karta hai menhood se and.

Nadani _ manik woh tuch ho raha hai menhood pussy se.

Manik _ abbi enter bhi hoga jaan.

Nadani _ aise beth kar hum dono love making karenge impocibsl.

Manik _ main ho na to pocibal hai sab jaan just wait and watch.

Nadani _ phir fidding.

Manik _ woh bhi karonga jaan aaram se dekhti jaao bas ....

Tab hi suddenly bachcho ke rone ki awaj aati hai aur dono ekdosre ko shoked se dekhte hai

Gayi bhens pani main dono ki 😭😭😭😭😭😭😭😜😜😜😜😜😜😥😥😥😥

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें