littel hart fill first time love

3.8K 258 15
                                    


Nandani khush khush apne maa baba ke pass jati hai batane ki manik oske liye kya kya lekar aaye manane ke liye gate par jati hai aur apna manik ka name sunkar wahi rok jati hai.

Nandani mom _ suni ye na.

Nandani papa _ kya hai nandani ki maa file band karke bolte hai.

Nandani maa _ aapko pata hai jab nandani ka janm hua tha aap aur main kitne khush the.

Nandani papa _ han baat hi khushi thi.

Nandani _ oss din aapko pata maine bhgvan se ek wish aur ki thi.

Nandani papa _ kaisi wish.

Maa _ ki mairi beti ko manik hi var ke roop main mile issliye maine rakhi nahi bhndhwai nandani se manik ko.

Nandani papa _ nandani ki maa kya bakwas kar rahi ho dono ke bich ka age difrence dekha hai tumne 9 yers ka farq hai dono main nandani abhi bachchi hai woh shadi ke qabil ho chuka hai.

Nandani mom _ aapki aur mairi age main kitna difrence hai pata hai na aapko kya farq padta hai isse.

Nandani papa _ kaise farq nahi padta hai nyu bhabhi ne ladki sarch karni start kardi hai woh manik ke Canada jane se pehle ya to manik ki shadi karegi ya engagement karwayenge tum kaha nandani ko bich main lekar aarahi ho abhi woh study kar rahi hai kaha shadi ke chakkar main dal rahi ho oske dimag ko abhi bahut time hai mairi bachchi ki shadi main main oski shadi 20 21 salkebaad karonga to bhol jao ye sab samghi.

Nandani mom _ aap to bekar main gussa horahe hai ek bar baat to kare aap bhai shahb se ki manik nandani ki engagement kar de 4 sal ke baad jab manik waps aayega nandani 18 ki hojayegi tab dono ki shadi kar denge hamari bachchi hamesha hamare sath rahegi kahi dor nahi jayegi pata nahi kaisa susral mile ose kaise log mile manik jaisa ladka thode hi milega hum logo ko aaj dekha maine nandani ko khush karne ke liye woh kya kya lekar aaya tha aur aapki beti bhi oski iss care se kitna khush thi age ka kya hai ladki to bahut jaldi badi hojati hai mughe dekh lo aap se pore 8 yers chhoti ho koi keh sajta hai kya to nandani 9 sal chhoti hai to koun si badi baat hogi isme aap ek bar baat to kare bhai shahb bhabhi se shayd ye wish pori hojaye hamari.

Nandani papa _ keh to tum thik rahi ho nandani ki maa main baat karta ho jald se jald iss bare main hamari beti nadan hai yahin rahegi Hamare pass to koi dar nahi hoga Hume oski tarf se.

Nandani bahar khadi ye sab sunti hai aur oska innocent dil manik ko apna sab kuchh man leta hai aur glow karte face ke sath apne room main aakar beth jati hai aur.

Nandani pov maa papa bhi ye hi chahte hai matlab god bhi ye hi chahta hai ki mairi shadi manik se hojaye hai kaise samna karogi main manik ka jana hamari engagement hojayegi tab main to samne hi nahi jaogi kitni sharm aayegi mughe to abhi souch kar sharm aarahi hai mughe to bhgvan Ji pov end pilow face par rakh kar blush karne lagti hai aur naya naya pyar oske dil main ghar karne lagta hai jo one side hota hai dosri tarf jo horaha tha woh nandani ke liye bilkul bear karne qabil nahi hone wala tha.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें