Manik _ jaan bachche ro rahe hai jaldi chalo.Nadani _ but woh chup ho jati hai aur.
Manik _ kya woh fidding bachhe karenge na jaldi shower lo ab.
Nadani ki body ab hurny ho gayi thi aur manik ose aise hi bich main chhod kar bahar jane ka bol raha tha to woh kaise jati meture thi nahi abhi to bas isliye chahti thi manik complite kare.
Nadani _ woh aap pehle enterkaro inout karo phir jaana relise karke.
Manik _ shut up nadani kaisi maa ho tum bachche ro rahe hai aur tumhe kuchh fill nahi ho raha hai sheme on you sex karna hai tumhe bachche ro rahe hai tumhare.
Nadani _ don't scold me manik maa ko bol dongi main danta to mughe aur aapka dick bhi to dekho kitna hard ho raha hai isko kaise thik karoge ye bhi to enter karke hi thikhota hai na .dekha tha maine.
Manik irited hokar nadani ko dekhta hai aur.
Manik _ woh main dekh longa tum jaao jaldi se.
Nadani _ jaati ho ab aana maire pass Enter karne ke liye karne hi nahi dongi aapke dick ko enter just like a kid finger point out karke bolti hai Bathrobe wear kiya nikal jati hai aur manik bas ose jata hua dekhta rehta hai aur phir apne hard menhood ko.
Manik _ ab tumhe normal karna hoga mughe kya kismat hai mairi wife bhi teenage ho gayi hai mairi ab pata nshi kab enter karne degi mughe
Idhar nadani dono bachcho ke pas jati hsi aur
Nadani _ chup bilkul chup dono thodi der baad nshi ro sakte the kya mamma plesure fill karleti aur papa bhi kitna dsnta aapke papa ne mughe lo karo fidding har waqt bhoke hi rehte ho dono apne aap se bolti dono ko ek sath fidding karwane lagti hai aur gate par khada manik ose aise fidding karwate dekh shoked hota hai aur.Manik _ jaan ye kys kar rahi aaram se fidding karwao na.
Nadani _ don't talk to me mr malhotra maire bachche hai na main kaise bhi fudding karwao aapko kya.
Manik _ jaan suno na plese.
Nadani _ no kaha na dont talk to me
Manik helpless sa ose dekhta hai aur phir ready hokar niche jata hai aur.
Nyu _ nadani kaha hai beta.
Manik _ bachcho ke pass hai aarahi hai abbi aap brakfast de mughe late ho raha hon main.
Nyu _ kya hua dono ki fight hui hai kya.
Manik _ hmm no mom aisa kichh nshi hai aap de mughe jaldi se.
Nyu jaldi se brakfast deti hai aur phir manik chala jata hai aur thodi der main
Nadani aati hai dono bachcho ko liye aur.Nadani _ good morning mom.
Nyu _ good morning beta betho brajfast karo.
Nadani _ ji de de bahut bhok lagi hai hume .
Phir dono bachcho ko lita kar woh brkfast karti hai aur.
Nadani _ mom main kuchh dino ke liye mom ke pass rahongi.
Nyu _ are kyu beta kya hua.
Nadani __ nahi kuchh nahi hua ladki mayke jaati hai na to main bhi jaa rHi ho ab ek hi ghar main dono hai to kya karo main room to alg alg hai na to basab main apne room main jaa rahi ho kuchh dino ke rahul to aapke pass rehta hai oska mankare to woh bhi aajayega msire pass.
Nyu _ ok beta as you wish par manik se pochh liya aapne.
Nadani _ aap se bade hsi kya manik aapne han keh diya na bas thik hai onse kya pochhna ek hi to ghar hai hamara yahan raho ya waha kya farq padega onhe main jaao mom.
Nyu _ han jaao beta.
Nadani dono bachcho ko liye amma ke pass jati hai aur.
Amma _ nadani tum yahan kaise beta.Nadani _, kyu main apne mayke nahi aasakti kya to aagayi dono bachcho ko maako dekar beth jati hai aur.
Amma _ kya matlab beta.
Nadani _ amma main abhi kuchh dinyahin aapke pass rahongj bas.
Amma _ kyu beta kya hua manik se fight ho gayi hai kya tumhari.
Nadani _ ye hi samgh lo aap ho gayi hai fight ab kya bolegi aap mughe dantegi to dant lo sab mughe dantne main lage hai manik ne bhi mughe danta.
Amma _ ab kya bewakufi ki tumne ki osne danta tumhe han bolo abhi to dono ke bich sab thik hua hai aur abhi fight ho gayi dono main kya hua tha jo fight hui dono main.
Nadani sunkar chonk jati hai aur.
Nadani pov ab amma ko sach kaise batao ye to hum dono ka secret hai na par amma ko bata deti honyu maa ko nahi bataongi han ye sahi hai pov and.
Amma _ nadani bolo kya hua hai tum dono ke bich.
Nadani _ maa woh Chup ho jati hai aur.
Ab aage nadani kya sach bolegi yanahi.
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
FanfictionA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...