some thing big come in manan life

3.7K 368 31
                                    

Life happy happy spend horahi hoti hai manik nandani ka bond aur bhi strong hota hai manik office ghar aur nandani Rahul sab ko achhe se manage karke chalta hai Rahul manik se had se jyada attached ho jata hai ab woh sota bhi manik ke pass jakar ke aur phir ek din.

Manik _ jaan.

Nandani _ hmm.

Manik _ ab main kuchh kaam karlo office ka .
nandani _ nahi mughe abhi aapko hugy karke aur sona hai bas.

Manik _ mairi jaan rat ko sona na bachcha abhi kaam karne do hubby ko dekho shayd Rahul bhi so kar oth raha hai .

Nandani _ nahi abhi woh so raha hai othega tab dekhongi ose abhi mughe aapko hug karke sone main bahut jyada maja aaraha hai.

Manik _ mairi jaan abhi mughe kaam hai nahi sara maja mughe bhi aajata ose apne under main lekar softly oske lips suck karke bolta hai aur.
Nandani _ to lelo na maja kisne mana kiya hai aapko manik ke neack main aarms wrap karke bolti hai aur manik oske bold answer ko sunkar shoked hota hai aur.

Manik _ not bad my princes bahut bold hogayi ho aaj kal.

Nandani _ sang at ka asar hsi kya karo main bhi aadat bigad di hai mairi maire hubby ne mairi ab onke bina raha nahi jata hai mugh se ek pal bhi so much of live ke sath bolti hai aur manik ose apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur.

Manik _ mairi jaan kitni cute aur sweet hogayi hon tum bilkul change .

Nandani _ sirf aapki wajha se agar aap maire pass maire sath nahi hote to maira pata nahi kya hota apne aap se ladte ladte hi life spend hojati mairi aur maira beta oski life pata nahi kaise spend hoti bina father ke pyar ke woh bhi aisa bachcha jiska bap koun hai mughe bhi nahi pata hai aur aapne ose apne beta bana kar ose itna pyar diya ki woh ab aapke bina reh nahi paata hai aankho main nami liye bolti hai aur.

Manik _ oh madam rona nahi ok future ki baat karo past kinahi samghi ye soucho Rahul ka chhota bhai ya behan ab aajani chahiye kya khayal hai han oski chin ko finger se oper karke bolta hai aur nandani ye sunkar blush karte hue manik ke chest main face hide kar jati hai aur.
Nandani _ aap bhi na kya bole jaa rahe hai.

Manik _ are kya bole jaa rahe ho sahi bol raha hon yar kitni koshish karte hai dono baby sahi nahi raha hai hamara dr ko dikha na padega mughe.
Nandani _ no kya jarorat hai hojayega waqt aane par thoda norvouse hokar bolti hai aur.

Manik pov ye dr ke name par itna norvouse kyu ho gayi hai kya kuchh chhupa rahi hai mugh se mairi jaan pov end.

Manik _ jaan kya hua dr ka sunkar norvouse kyu hogayi ho han.

Nandani _ nahi to aisa kuchh nahi hubby are lo Rahul oth gaya manik ke ambress se nikal kar Rahul ke pass jakar ose goud main lekar pyar karne lagti hai aur.

Rahul _ mamma garden Jana hai aapke sath.

Nandani _ are maira beta garden jayega mamma sath.

Rahul _ papa sath bhi.

Manik oth kar Rahul ke pass aata hai aur ose goud main lekar pyar karta hai aur.

Manik _ papa apne bete ke sath bad main jayenge garden main abhi mamma ke sath jao aap.

Rahul _ nahi papa sath.

Nandani _ Rahul mamma ke pass aao abhi hum niche jate hai aur khelte hai
Papa bad main aajayenge chslo aap kaam karo hum jate hai aur ose lekar garden main jati hai aur.

Nandani garden main Rahul ke sath khel rahi hoti hai aur manik room main hota hai apna office work ke liye tab hi gate par ek cute si girl chhota sa hand bag liye khadi hoti hai aur.

Nandani _ koun hai aap aur kisse Milna hai aapko.

Girl _ woh ye manik malhotra ka ghar hai na.

Nandani _ yes onka hi ghar hai.

Girl _ aap onki koun hai.

Nandani _ I am nandani manik malhotra.

Girl _ oh my god manik ne aapse hi shadi karli that's great yar kaha hai woh boliye ose mughe ose surprise dena hai ose.

Nandani pov surprise degi maire mani ko but kya kapde dekho kitne short pehne hai koi bhi dekhne lage aise to ab manik ko bola rahi hai mughe oske sath hona hoga akela nahi chhodo gi ose main pov end.

Girl _ nandani plese manik ko bolaya na.

Nandani _ bolati hon aap aayiye ander Rahul ko goud main lekar jane lagti hai aur.

Girl _ kya ye oss rat ki nishani hai aap dono ne jo sath spend ki thi.

Nandani shoked hokar girl ko dekhti hai aur.

Nandani _ kya kaha aapne phir se bole aap.

Tab hi manik aata hai aur girl ko dekh kar shoked reh jata hai aur.

Manik _ tum zinda hon mukti couch ko titly hold karke pochhta hai aur.

Mukti _ han 100 % alive dekh lo achhe se.

Aur nandani confuse si dono ko dekhti hai aur Rahul rone lagta hai aur.

Nandani _ are are kyu roya maira beta.

Mukti _ manik tumhara beta bilkul tum par gaya hai nandani par nahi dekho dimpel tumhare bhi hai iske bhi hai ear par til iske bhi hai manik ke bhi hsi na.

Aur ab dimag manik ke sath sath nandani ka bhi bhi ghum jata hai ye sab sunkar ke aur woh confuse hokar Rahul ke til ko dekhne lagti hai aur.

Nandani pov ye to sach bol rahi hai til to hai iske aur manik ke aur dimpel bhi hai pov end.

Manik _ jaan tum ander room main jao Rahul ko lekar ke  .

Mukti _ why manik kyu jane ka bol rahe ho ose sach batane hi to aayi ho yahan par.

Nandani _ koun sa sach.

Manik _ koi sach nahi jaan tum jao aaram karo.

Nandani _ no main aapke sath rahongi that's it ok aap boliye kya sach batane wali hai aap.

Mukti _ woh sach jisne manik ki mairi aur tumhari life ko pori tarha change kar diya tha.

Manik _ mukti plese chup ho jao plese past ko revel karne se kya hoga yar.

Mukti _ tumhe main zinda najar aarahi ho ye dekh kar bhi tumhe kuchh samgh nahi aaraha hsi kya.

Manik _ kya matlab hai tumhara.

Mukti _ ye hi ke usa se tumhare sath jo kuchh bhi hua tha pre plane tha.

Manik _ what.

Mukti _ yes pre plane aur woh sab kisne kiya tha jante hon.

Manik _ kisne.

Mukti _ aaditye Singh radhore ne.

Nandani aaditye ka name sunkar shoked reh jati hai aur manik mukti ke mon se aaditye ka name sunkar khud bhi heran ho jata hai aur.

Manik _ aaditye ne.

Mukti_ han aaditye ne manik take tumhe trap karke woh apni wife ke sath tumhe one night spend karne ke liye majbor kar sake.

Nandani ye sunte ho aankhe phade manik ko aur mukti ko dekhti hai aur chakra kar couch par gir jati hai aur.

Manik _ nandani jaan kya hua tumhe.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें