Next morning.
Nadani jab so kar othti hai dono baby ab bhi so rahe hote hai peacfully.
Nadani oth kar onke pass jati hai aur.
Nadani _ so rahe ho aap aaj ab tak bhoki nahj lagi aapko pata hai na mughe pain hota hai jab aap fidding nahi karte ho to ab otho jaldi se ok mamma wait kar rahi hai aapka dono ko pyar karke turn karti hai ayr samne rahul khada hota hai mon pholaye.
Nadani pov lo ab maira bada beta aagaya mon pholaye kya life ho gayi hai mairi bhi yad kuchh nahi phir bhi teeno bachcho ko dekhna padta hai mughe kya karo bachche hai maire aur manik ke pyar ki nishani aisa kuchh maa nekaha tha ab batao pyar ki bhi koi nishani hoti hai kya kuchh bhi bolti hai maa bhi pov and
Rahul _ mom look at me.
Nadani/ oh sory maiee rajkumar kya hua batao jara kyu mon pholaya haiaapne iss tarha se.
Rahul _ aap maire chhote bro sis ko pyar karti ho mornig main mughe nahi kyu bolo
Nadani _ nahi main aap se bhi bahut ptar karti ho beta. Idhar aao maire pass jaldi se aur rahul maa ka pyar fill karta hai aur bhag kar nadani ko hug kar leta hai aur nandini ose apne ambress main lekar khud main samet leti hai aur
Rahul_ I love you maa.
Rahul _ I love you to beta ji face par kiss karke bolti hai aur rahul ka face glow karta hai smile face se nahi jati hai aur gate ke pichhe khada manik yesab dekh kar behad khysh hota hai. Ayr.
Manik _ main ander aasakta hon rahul apni maa se pochho.
Nadani _ rahul se kyu bol rahe ho mugh se direct bolo na aap kyu aana hai ander.
Manik _ ek surprise hai aap ke liye.
Nadani _ surprise kaisa surprise jaldi se orh kar manik ke pas jati hai aur
Manik _ aaram se gudiya aaraha ho pass aapke.
Ander aata hai hatho main shoping bag hota hsi oske .
Nadani _ ye kya hai.
Manik _ aapka dress.
Nadani _ kya matlab.
Manik _ rat ko party hai ghar par new year ki pata hai na aapko.
Nadani _ ji pata hai.
Manik _ maire cabir ke sabke dost apni wife ke sath aarahe hai party main dress code black and white hai mughe black weae karna hoga aapko red.
Nadani _ ab ye naya natak dress code aur.
Manik _ ye hota hai gudiya isliye main aapke liye red gown lekar aaya hon matchin heal aur dimond jewelry ke sath I hope tumhe pasand aaye sab.
Nadani sunkar bahut khush hoti hai par man hi man.
Nadani pov wow red gown I loved it heal bhi hai jewelry bhi hai ppv and.
Manik _ dekho na kaisa hai.
Nadani _ agar pasand nahi aaya to kya waps kar aayenge.
Manik _ tumhari pasand ka hai gudiya dekho ek baar tum jaror like karogi.
Nadani _ itna bharosa apne like par.
Manik _ woh to hai dekho phir kehna sach hai ya jhot.
Nadani bag khol kar gown nikalti hai aur ose dekh kar eyes blink nahi kar paati hai aur.
Manik oski aankho main pasand dekh leta hai. Aur.
Manik _ sach kaho pasand aaya ya nahi.
Nadani _ han thik hai.
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
FanficA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...