Pori family happy happy hoti hai manik nandani ki shadi ke bad sab dono ko khush dekh kar khush hote hai Rahul pore ghar ki jaan ban jata hai koi oske bina ek pal nahi rehta hai ab woh achhe chalne laga tha bolne baate karne laga tha mr malhotra apna bahut sa time oske sath hi spend karte aur company ab manik ne apne under main lekar ose achhe se groom karna start kar diya tha dhurav bhi ab oske sath office jane laga tha bua aalia ko lekar usa chali gayi thi aur dhurav aalia vedio call karke iss dori ko kam karne ki koshish karni main lage the ki bas jaldi se bua waps India jaye aur dono ki shadi hojaye. Nandani manik ka bond aur bhi strong hota hai dr ko dikha ne ke baad ab nandani ke marks dhere dhere khatam hone lage the par pori tarha se nahi aur oinment lagane ki jimmedari every night manik ko hoti thi jo oinment se pehle make out karna nahi bhol ta tha aur nandani helpless si oska sweet torture bear karti hai aur manik ab bhi Rahul ke sath fidding karna nhi bhol ta hai aur nandani bhi ab iski habitual hogayi thi kaise dekhe jara.Nyu _ nandani beta kya kar rahi ho akele main beth kar.
Nandani _ kuchh nahi maa bas aise hi Rahul so gaya mom ke sath msin free thi to bas issliye sty day room main aagayi but dino se koi books read nshi ko thi maine to bas.
Nyu _ chalo dekho tum.
Nandani _ roke mom koi kaam hai kya.
Nyu _ han aaj manik gujar le halwa khaye ga bol kar gaya hai to maine soucha dono mil kar bana lete hai time lagega osme phir dinner bhi banega to.
Nandani _ it's ok mom chaliye book bad msin read kar longi main.
Nyu _ nandani beta ek baat pochho tumse.
Nandani _ kya mom.
Nyu _ tumne mughe dil se maf kar diya na beta.
Nandani _ plese maa kya baat lekar beth rahi ho aap bhi jab tak aunty kaha main aapse gussa thi naraj thi just like a bahu but jab se aapko maa kaha maine woh sachche dil se kaha tha aur maa se beti naraj nahi hoti hai samghi aap.
Nyu _ aww maira bachcha kitna samghdar hogYa hai ose bade pyar se hug kar leti hai aur .
Nandani _ main hamesha samghdar thi mom aap janti hai tab hi to aapke bete ko pati man bethi thi chhoti si omer main agar bewakuf hoti to aisa souch bhi nahi sakti thi hsi na.
Nyu _ sahi kaha mairi inteligent bahu.
Nandani _ beti.
Aur dono hanste hue kitchen main halwa banane lagti hai aur.
Nandani pov aaj manik subha fidding karke nahi gaye aur Rahul ne bhi aaj achhe se dali ya kha liya tha to fidding nhi ki ab brest heavy heavy hokar panic horahe hai maire kya karo mani ko ghar kaise bolao main Rahul bhi so raha hai othega nahi abhi woh bhi bra wet hogYi hai pori mairi to pov end.
Nyu _ beta lo ye ghar milk main dal kar achhe se hilati raho.
Nandani _ Ji mom.
Phir jaise hi halwa ban kar ready hota hai manik hall main enter karta hai aur.
Manik _ mom sar main dard horaha hai maire ek cup coffe strong si tablet ke sath bheje plese manik nandani ko nahi dekhta hai aur apne room main chala jata hai aur.
Nandani pov sar main dard horaha hai oh god matlab mani uncontrol fill kar rahe hai issliye sar dard ka banana karke aagaye ghar par iss waqt hum make out kaise kar sakte hai maine to mom ke sath kitchen main kaam kar rahi ho kitna sweting horahi ho onke pass kause jaogi aisi halat main aur brest se milk alg bahar aaraha hai mom ki najar nahi gayi dupatta jo samne dala hai maine nahi to jaror pochhti mugh se pov end.
Nyu _ nandani nandani.
Nandani _Ji mom .
Tumne manik ko dekha na oske sar main dard horaha hai jaao ye coffe aur tablet ose do jakar ke or oske pass raho.
Nandani _ but maa halwa.
Nyu _ ban gaya bachcha dekho dry fruit dal diye hai maine tum bhi thak gayi ho jao aaram karo jakar ke dinner msin bahut time hai abhi oske sar main dard hai oske pass raho wife sath ho to aadha dard gayab ho jata hai husband ka osko dekhte hi jaao dekho ose jakar ke.
Nandani _ Ji mom.
UR JATE jate smile karte hue.
Nandani pov onka sar ka dard to ek banana hai mom woh to make out ke liye aaye hai janti hon main oh god souch kar hi wet hogYi msin to din main koi karta hai kya par shayd jyada uncontrol hogaye honge tab hi aagaye ghar par soucha hoga sab so rahe hone chance mar leta hon pov end.
Blush karte hue gate open karti hai aur sambe manik bed par sar par hath rakhe leta hota hai.
Nandani pov lete hai matlab maira wait kar rahe hai ameging yakeen nahi horaha hai hum aaj honymoon ke baad din main make out karenge kitna maja aayega na par pehle shower lekar aati hon. Pov end.
Nandani pass jakar coffe aur table tabel par rakh deti hai aur manik hath hata kar nandani ko dekhta hai jo blush karte hue khadi thi.
Manik _ tum jagi hui ho main soucha aunty ke pass so rahi hogi.
Nandani _ nahi mom ke sath halwa bana rahi thi aapke lite.
Manik _ achha bana liya.
Nandani _ han.
Manik _ that's gret laao coffe do Rahul so raha hai kya.
Nandani _ Ji ye le coffe aur tablet hum abhi aate hai gate loack kar lena aap aur blush karte hue washroom main bhag jati hai aur.
Manik pov gate loack kar lena aisa kyu kaha aur ye blush kyu kar rahi thi bina baat ke maine to coffee aur tablet mangi thi subha se sar dar se pareshan ho issliye to ghar aagaya main ki so kar dard thik hojayega maira par madam aise bihave kyu kar rahi hai I don't understand yar coffee pi kar tablet leta hai aur.
Manik pov gate lock karke bola tha kar deta hon aur lock karke bed par let jata hai ac ki coling tej karke aur kuchh der main so jata hai.
Idhar nandani blush karte hue shower leti hai aur achhe se khud ko dekhti hai aur.
Nandani pov oh mani ko hair pasand nahi hai body par kal bhi kha tha mughe inhe clean karo nandani body se abhi karti ho jaldi se.
Phir isme 20 menute nikal jate hai aur nandani sexy bathrobe pehne bathroom se bahar aati hai aur blush karte hue sar oper karti hai aur samne ka scene dekh kar shoked reh jati hai
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
FanfictionA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...