Manik Rahul ko liye room main chakkar laga raha hota hai jab achanak ose nandani ki awaj sunayi deti hai aur manik jaldi se nandani ke pass jakar beth jata hai aur. Jo kuchh woh sunta hai ose sunkar woh guilt main dob jata hai.
Nandani _ manik plese aap aur aapki maa ne maire sath achha nahi kiya dekho kya hua hai maire sath maira kinner pati mughe kaise torture kar raha hai. Kal se khana nahi diya mughe maira beta bhi rorahi hai bhok ki wajha se aur woh maire samne beta hans raha hai ab so gaya hai maa papa bhi nahi aate maire se milne pata nahi kaha chale gaye hai burning marks main itna pain horaha hai mughe koi oinment bhi nahi hai sobing karte hue bolti hai phir rone lagti hai aur manik shoked sa ye sab sunta hai aur dhere se nandani ke pass jakar Rahul ko ek side lita deta hai aur nandani ko rote hue dekhta hai aur dhere se ose apne ambres main lekar oske pass let kar console karne lagta hai aur nandani manik ka warmth pakar thoda relx fill karti hai aur manik ko titly hold kar leti hai aur manik dhere dhere oski back ko rub karne lagta hai aur.
Nandani _ woh achha nahi hai manik mughe osse ghinn aati hai jab woh ladki ban kar maire samne dance karta hai aur Rahul ko lekar ghumta
hai oske maa papa bhi oska sath dete hai maira nahi sobing karte hue rone lagti hai aur manik oski baat sunkar khud bhi rone lagta hai aur nandani ko dekhta hai jo ab bhi hosh main nahi thi par past main jo kuchh oske sath hua tha woh oske mind main aaj bhi ghum raha tha aur manik helpless sa nandani ko dekhta hai jo ab bhi sobing kar rahi thi dhere dhere se manik ose apne ambress main liye oske forhead par kiss karke ose khud main samet leta hai aur nandani kuchh der main rona band kar deti hai aur manik main more sung gel hokar so jati hai aur manik ose aise sote dekh first time smile karta hai aurManik pov tumhare har dhukh ki wajha main hon na ab tumhari har khushi ki wajha main banega tumhe itna pyar karonga ki tum apna har dukh bhol jaogi tumhari woh smile waps laao nga jo hamesha tumhare face par hua karti thi tumhare har marks ke pain ho main apne pyar se heal karonga I promice mairi jaan ek baar tum pori tarha hosh main aajao bas ose apne aur qareeb karke forhead par kiss karke khud bhi peacfully so jata hai aur.
Next morning.
Rahul ke rone ki awaj sunkar nandani two months ke baad aankh kholti hai aur khud ko manik ke ambress main pakar pehle confuse hoti hai phir shoked hokar ose dekhti jo aaram se ose ambress main liye so raha hota hai aur.
Nandani pov ye maire pass kya kar raha hai jark karke othne lagti hai aur chakkar aane par phir se manik ke chest par gir jati hai aur manik ki aankh kholti hai aur
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
FanfictionA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...