cute sweet life manan.

3.5K 257 22
                                    


Manan room.

Manik _ Jan

Nandani _ hmm.

Manik _ nind nahi aarahi kya.

nandani_ nahi mughe kal dr ke jana hai first sonography hai aapke sath apne baby ko fill karongi main it's ameging experience both of us hai na sar otha kar manik ko dekhti hai aur manik somuch of love ke sath oske lips smoch karte hue.

Manik _ yes mairi jaan i am also excited about it first time apne baby ko dekhonga main I am so happy yar.

Nandani _ main bhi Rahul ke waqt sab meshup tha iss bar hum dono sath hai maine apne pregnancy period ko enjoy karna chahti ho aapke sath.

Manik _ off course mairi jaan softly cheek curse karta hai oske aur nandani oske chest par headdown karleti hai aur.

Manik _ fill sleepy.

Nandani _ thoda thoda.

Manik _ ok main hair masage deta hon maira baby phir so jayega.

Nandani _ hmm.
Phir manik dhere dhere oske hair rufling karta hai aur nandani aaram se manik ko cuddel karke so jati hai aur manik bhi smile karte hue so jata hai peacefully nandani ko cuddel karke.

Dr clinic.

Dr _ aayiye mr and Mrs malhotra aaj aapke baby ki Hart beat sune aap dono.

Manik _ yes I am also excited dr.

Phir dono jate hai aur phir.

Dr _ oh my god mr malhotra.

Manik _ kya hua dr.

Dr _ it's twins baby.

Manik _ what twins dr.

Dr _ yes mr malhotra aapki wife twins baby cary kar rahi hai apne womb main.

Nandani _ Sach dr.

Dr _ yes nandani twins baby hai dekho odhar.

Aur dono dekhte hai to two baby ke fiture najar aate hai aur nandani manik ki aankho main onhe dekh kar onki hart beat sunkar aankho main aanso aajate hai .

Manik _ thanku so much nandani ye mairi life ka sabse best moment hai thanku onse again.

Nandani _ maira bhi.

Dr _ ab aapko Mrs malhotra ka bahut khayal rakhna hoga mr malhotra ye age main bahut kam hai ek baby already hai inke to aapko inka sath dena hoga.

Manik _ yes off course dr aisa hi hoga.

Dr _ ye medisen hai aur ye dight chart hsi inka jisko flow karna hoga aapko.

Manik _ yes Dr.

Dono ghar aate hai aur twins baby ka sunkar sab bahut khush hote hai aur nandani sabki blesing leti hai aur.

Nyu _ bas beta aaram karo ab koi kaam karne ki jarorat nahi hai tumhe jaisa dr ne kaha hai wese hi raho.

Manik _ yes mom bahut week hai dr ne kaha tha bahut care karni hogi.

Nandani mom _ are to hum hai na oske liye bahut khayal rakhe nge iska chalo room main jao aur aaram karo juce bhej rahi ho main pile na Rahul ko yahin rehne do pareshan karega tumhe.

Manik _ yes mom ise aap apne pass hi rakha kare nandani ke pass nahi.

Nandani _ but woh kaise hoga manik woh mughe miss karega na.

Manik _ are aajayega tumhare pass bhi yar bas ab tumhe osse attachment kam karna hoga nahi delivery ke baad pareshan kar dega tumhe woh.

Nyu _ sahi keh raha hai manik hum hsi na ose dekh lenge beta don't worry jao aaram karo ab.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें