past story revel 2

4.8K 390 31
                                    


Next mornig.

Nandani ready hokar apne room main  bethi hoti hai jab oski mom oske pass aati hai aur.

Maa _ kya bakwas ki tumne nandani nyu ke pass jakar ke tum oss aaditye se shadi karne ko ready ho han jab maine mana kar diya tha iss rishte ke liye.

Nandani _ maa plese calm down betho yahan par maire pass.

Maa _ mughe kuchh nahi sunna hai ye shadi nahi hogi bas.

Nandani _ sorry mom but maine souch liya hai ye shadi hogi aur jaror hogi and ye maira finel decion hai mon.

Mom _ nandani kya hogaya hai tumhe beta kyu kar rahi ho ye.

Nandani _ kya kar rahi ho maa shadi kar rahi ho jo ek din to honi hi hai itne sal tak main aise insan ko god se mangti rahi jo mairi destiny main hi nahi tha aur woh mugh se itni nafrat karta hai ki iss ghar main aane ko tayyar nahi hai aur nyu aunty osko dekhne ke liye taras rahi hai mughe kya haq hai ek maa se oske bete se dor rakho main wese ye jo kuchh hua hai oske liye kahin na kahin main hi jimmedar ho na nyu aunty insab ke liye mughe blame karti hai to sahi karti hai aur mairi destiny main shayad 10 sal bada husband hi likha hai to woh hi sahi itne sal aunty ne dukh saha hai mairi shadi se onhe khushi milti hai to milne de maa plese hone de ye shadi aaditye aaraha hai abhi hum dono bahar jaakar aate hai aur ek baat batao aapko aaditye mugh se pyar karne laga hai ek bar milne ke baad hi to ek din main bhi osse pyar karne lagogi aur ek lout a beta hsi woh sab kuchh maira hi hoga ek din wink karke bolti hai aur apni maa ko titly hug karke rone lagti hai aur oski maa back hug karke ose console karne lagti hai aur.

Maa _ mairi chhoti si beti kitni badi hogayi aur mughe pata bhi nahi chala chal teri baat mani ladka mughe bhi pasand hai bas  thoda bada hai tugh se  .

Nandani _ sobing karte hue appa bhi bade hai aapse pata hai na rote hue smile karte hue bolti hai aur nandani ki mom oske forhead par kiss karke ose phir se hug kar leti hai aur.

Nandani _ ab khush hai aap papa ko manane ka jimmedari aapki hai plese on se baat aap karna main nahi karongi.

Mom _ hmm kar logi jaa dekh gadi rokne ki awaj aarahi hai mughe aaditye aagaya hsi shayd.

Nandani _ Ji mom jaa kar aati hon main.

Or oth kar bahar nikal jati hai aur.

Nandani _ aagaye aap kab se wait kar rahi thi main aapka ab chale.

Aaditye white dress main khadi chhoti si gudiya hi lag rahi nandani ko dekhe jata hai aur.

Nandani _ chaliye na.

Aaditye _ han chalo.

Dono beth kar ek hotel main jate hai aur.

Nandani _ aaditye ji hamara rishta hone jaa raha hai aap jante hai.

Aaditye _ han.

Nandani _ osse pehle main aapse kuchh baat karna chahti ho.

Aaditye _ kya baat hai nandani.

Nandani _ aap mairi baat sunkar shadi se mana to nahi kar denge na.

Aaditye _ nahi karonga bolo.

Nandani _ main jab 14 sal ki thi tab mughe manik se love hogaya tha.

Aaditye _ what 14 yers ki thi tab aur ye manik koun hai.

Nandani _ nyu aunty ka beta hai Canada main hota hai study ke liye phir nandani sari baat ose bata deti hai aur aaditye chup chap oski baat sunta rehta hai aur.

Nandani _ ab batao aap mugh se shafi karoge ya nahi.

Aaditye _ shadi to sirf tumse hi hogi mairi nandani aur kisi se nahi hogi tum 14 sal ki age se oss insan se pyar kar rahi ho jo tumse pyar nahi karta hai aur main oss 14 menute ki mulakat ke baad tumse pyar karne laga ho jo ab kabhi khatam nahi hoga . tum bhi pagal ho aur main bhi pagal hi ho iss pyar ke mamle main jab do pagal mileage to achha hi hoga na bora nahi kyu thik kaha na maine.

Nandani _ first time shy fill karte hue han bolti hai aur dono bahut sari baate karte hue ghar waps aate hai aur. Phir one month ke baad ki date fix hojati hai shafi ko nandani ke exam ke baad ki.

I know short part hai but papa ka mond off hai to mobile abhi hath main lekar nahi beth sakti issliye post kar rahi ho read karlo kal long part post karogi promice. Pakka wala 

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें