naughty Rahul shoked manan bathroom romance

5K 346 29
                                    

Nandani _ Rahul manik put me down plese ose dekho kya kiya hai osne oh my god jaldi se manik ose niche otar ta hai aur nandani duvet cover kiye Rahul ke pass jati hai jo bathroom main pori tarha wet hue soap hatho main liye ose kapdo par aur ab face par lagane wala tha aur nandani jaldi se oska hath hold karleti hai aur.

Nandani _ Rahul kya kar rahe ho beta kab othe tum kya kar rahe ho .

Rahul _ mamma pani nahYi nahYi karna hai.

Tab tak manik bhi wahi aajata hai aur.

Manik _ yes beta nahYi nahYi karega Rahul mamma papa ke sath hai na.

RAHUL _ papa sath mamma sath claping karta hai aur nandani manik ose hanste dekh muskurate hue ek dosre ko dekhte hai jahan nandani ki aankho main sharm aur manik ki aankho main sharat hoti hai aur face par naughty smile.

Nandani _ kya hai manik.

Manik _ kya beta bol raha hai hamara ke sath shower lega to le lete hai yar kya pareshani hai honymoon par hai bete ke sath bhi mana lete hai aur duvet hold karke one go main body se remov kardeta hai aur nandani fully naked ambress fill karti Rahul ke pas bethi hoti hai  jab Rahul khada hokar nandani ko hug kar leta hai aur.

Rahul _ mamma nahYi nahYi karogi papa Rahul sath.

Manik _ han mairi jaan Rahul sath aur papa sath mummy nahYi nahYi karegi kyu jaan sahi kaha na.

Nandani _ pata nahi mughe.

Rahul _ mamma milk pina bhoki lagi.

Manik _ lo pehle milk pilao isko.

Nandani _ yahan kaise pilao main.

Manik _ kyu kya hai aaram se betho wall ke pass lap par lo aur fidding karwa do.

Nandani _ I am sorry mani aisa nahi kar sakti main pehle showr lenge dekho kitna wet horaha hai ye.

Manik _ matlab Maire sath shower logi tum smirk karke bolta hai.

Nandani _ kya pareshani hai mr malhotra husband hsi aap maire wink karti hai aur manik shoked sa nandani ko dekhta hai jo blush karte hue headdown karleti hai aur.

Manik _ wow maja aaraha hai honymoon ka to bold hogayi mairi baby to.

Nandani _ ab bathtub warm water se full kare plese.

Manik _ hmm karta hon.

Phir teeno bathtub main beth kar lots of masti karte hue bath lete hai aur manik nandani ka romance bhi start rehta hai bath tub msin jahan nandani helpless si manik ke sweet torture ko bear karti rehti hai aur manik softly kabhi bobs ko masage dene lagta hai aur kabhi thigh ko rub karne lagta hai aur kabhi pussy ko softly rub karte hue finger fuking karne lagta hai aur nandani moning karti rehti hai aur Rahul pani main bubble se khelne main busy hota hai aur mummy papa apne romance main aur.

Nandani _ mani plese stop it na ahhh plese my bobs fill price ahh mani plese suck my bobs ahh mani.

Manik _ kya hua jaan.

Nandani _ woh isme fidding nahi ki na to panic horahe hai brest fidding karega tab hi thik hoga pain dekho hard hogaye hai dono brest mire.

Manik _ ok ok just relx abhi thik ho jayenge just relx jaan.

Nandani _ woh shower do mughe pehle.

Manik _ no abhi nahi abhi pehle main aur msira beta yahin par fidding karenge.

Nandani _ what yahan kyu.

Manik _ are new fantasy yar karne do na plese half way msin leti tub msin main pani nikal raha hon thoda sa bas uper part pani main nahi rahega lower rahega thik hai na.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें