hurt nandani hurt manik

3.6K 381 29
                                    


Manik _ mukti kyu aayi ho tum mairi zindagi main tufan lane ke liye tum zinda ho ya mar gayi I don't care kisne trap kiya kisne plane banaya mughe nahi pata karna hai main apne bete aur wife ke sath khush ho ye hi bahut hai maire liye jo sach mairi life spoil karde mairi wife ki life spoil karde aise sach ko bata kar kya milega tumhe.

Mukti _ but manik ye jarori tha tumhe batana ki woh aaditye kitna bada mastermind tha osne kya kya plane bana kar tumhe nandani ke sath night spend karne ke liye ready kiya tha.

Manik _ are karli night spend maine ab kya wife hai woh mairi Rahul beta hai maira hum khush hai bas ab ose bata kar kya milega tumhe.

Mukti _ satisfaction manik jab se woh sab tumhare sath kiya ek pal chain se so nahi paayi main issliye apne pati ke sath yahan aayi ho ke rahe sab bata sako main.

Manik _ tumhara pati bhi hai.
Mukti _😈ye sab kuchh jo maine kiya apne pati ke liye hi kiya tha manik.

Manik _ abhi maire pass time nahi hai sunne ka pehle nandani ko room main lekar jaana hai aaj sab mandir gaye hai aate hi honge osse pehle dr ko bolana hoga nahi to sab pareshan ho jayenge.

Manik jaldi se dr ko call karta hai aur Dr aakar nandani ko examine karta hai aur.

Dr _ Mr malhotra she is one month pregnent.

Manik _ what dr are you sure.

Dr _ yes mr malhotra she is pregnent ab to jaldi se sweet khila ye aap.

Manik _ yes Dr why not

Manik nandani ko dekhta hai jo ab bhi unconciuse thi mukti oske pass bethi thi aur manik helpless sa room se bahar jata hai aur nyu Mr malhotra nandani mom dad sab a aajate hai nandani ke pass aur onki khushi ka koi thikana nahi tha.

Mr malhotra _ nyu mairi life ki sabse badi khushi mili hai aaj maira grand son ya daughter are coming in am so happy to day.

Mukti _ sorry uncel aap to bahut pehle dada ban chuke the.

Nyu _ kya matlab hai aapka beta.

Mukti _ Rahul manik ka hi beta hai osne nahi batya aapko ki one night stand osne hi kiya tha nandani ke sath aur Rahul oska aur nandani ka beta hai.

Mr malhotra nyu nandani ke mom dad ye sunkar shoked reh jate hai aur gate se ander aata manik ye sunkar shoked khada reh jata hai aur Dr mr malhotra ke pass jakar.

Dr _ Mr malhotra plese calm down manik ne mughe sab bata diya tha iss bare main oski baat sune phir aage kuchh souchna aap ki woh galt ya sahi hai.

Tab hi nandani ko hosh aata hai aur.

Nandani _ maa plese mughe maire room main lekar chale plese dum ghut raha hai maira yahan par.

Manik _ jaan kya bol rahi ho aap ye tumhara room hai.

Nandani _ nahi ye oss insan ka room hai jisne paiso ke liye ek ladki ki ek rat kharidi thi jisko pata tha sabkuchh issliye osne apne bete ko pane ke liye mugh se shadi ki nahi woh mugh se itni nafrat karta tha achanak mugh se shadi karne ke liye ready kaise hogaya tha sab samgh aagaya mughe aur ab main aapke sath ek room main to kya iss ghar main bhi nahi rahongi hum kal hi ye ghar chhod kar chale jayenge.

Manik _ jaan how can you say that chhod kar chali jaogi maira baby womb main grow horaha hai tumhari  ose apne se main kaise dor jane donga.

Nandani _ I am pregnent

Manik _ han jaan hamare pyar ki nishani ko tum janm dene wali ho.

Nandani _ aur Rahul kya hua phir agar ye baby pyar ki nishani hai to bolo woh to ek gali hua na.

Manik _ nandani kya bole jaa rahi ho woh gali kyu honge hamara beta hai woh.

Nandani _ par mazayaz beta hai woh jo kisi ke galt irado ko pora karne ke liye iss duniya main aaya tha.

Dr _ nandani beta don't be panic manik ne mughe sab bata diya tha oske baad hi maine tumhara mind develop karne ke liye tumhara tretment kiya tha tab jakar tum normal ho paayi hon bachcha nahi to to jo tumhari mind ki condition thi tum mentel hospital bhi jaa sakti thi hum dono ne chhup kar tumhe bataye bina tumhara tretment kiya tha tab jakar tumne negative thinking ko khud se dor kiya aur positive way main souchna start kiya aur manik ko apna pati mana tumne oske pyar ko fill kiya ose apna hum dard mana aur osse sab kuchh apna past share kiya tumne bolo kiya tha na.

Nandani _ Ji dr uncel.

Dr_ phir tum manik ko galt kaise bol rahi ho beta woh to tumhe darkness se roshni main lekar aaya hai jisdin osko aaditye ke bare main pata chala ki woh kinner tha aur tum hi woh ladki ho jiske sath osne chup ho jate hai woh bahut jyada hurt hua tha roya tha  maire pass jakar ke par khushi se dukh se nahi ke oska beta oske pass hi aagaya nandani kisi aur ke sath nahi oske sath thi oss rat ab nandani ko koi dar nahi satayega ki oske bete ko koi osse chhin ne na aajaye ab nandani apne manik ke sath rahegi khushi khushi aur tum beta manik ko blame kar rahi ho dono aaram se baat karo aise koi bhi problem solve nahi hoti hai ab tum akeli nahi ho chhoti si jaan pal rahi hai tumhare ander bachpana karne se kuchh nahi hoga na gussa karne se manik ne woh sab kyu kiya osne pochho beta kya hua tha oske sath ki woh majbor hua ye sab karne ke liye tab aage koi fesla lena.

Mukti _ aur woh sab dr main bataongi nandani ko ki oss waqt kya kya hua tha manik ke sath aur hum dono husband wife ke sath maire husband aane wale hai bas dr se mil kar ke onka liver transplant hua hsi to onhe routine chake up karwana hota hai hum usa se aaye hai ro at mom fair change hua hai climate change hua hai to abhi aate hi honge msin sidha yahan aagayi thi phir hum hotel jayenge.

Manik _ no mukti yahin guest room main rahogi tum aur tumhare husband mairi life ki sabse badi problem tum solve karogi to tum kahi aur kaise jaa sakti ho maire koi sister nahi hai aaj se tum mairi sister hui life main kabhi bhi apne aap ko akela may samghna ye bhsi ab hamesha tumhare sath rahega.

Wah sale sahab aur jiju ke sath bhi rahoge ya nahi.

Mukti _ abhi aap aagaye.

Abhi _ yes dear wife aagaya tumne to naye rishte develop kar liye yar not bad han.

Aage badh kar manik abhi ko hug kar leta hai aur.

Manik _ nice meting you abhi dr ne kya kaha.

Abhi _ nothing sab thik hai bas jyada outing ke liye mana kiya hai aaram karne ka bola hai.

Manik _ to bas yahin raho aaram se kahi jana ho driver hai le jayega tumhe abhi chal kar aaram karo dono bad main bat karte hai hum nandani ko ignore karke dono ke sath guest house lekar jata hai aur nandani manik ka ignore karna bear nahi kar paati hai aur rone lagti hai aur.

Nandani mom _ nandani kya hua beta ro kyu rahi ho Dr abhi to gaya hai bolao ose.

Nandani _ kisi ko mat bolao aap sab jao Rahul ko bhi le jaao mughe akela rehna hai bas koi nahi aayega msire pass koi bhi aur duvet sar tak lekar let jati hai aur sab heran pareshan Rahul ko lekar nikal jate hai aur jab manik guest house se hall main aata hai aur.

Manik _ aap sab kyu aagaye koi to rehta nandani ke pass.

Mr malhotra _ osne sabko room se bahar bhej diya hai akela rehna hai ose.

Manik _ no way dr ne mana kiya hai ose akela rehne se stress legi aur phir mentel level kharab hoga oska mom aap dinner ready kare achha se msin nandani ke pas jata hon.

Rahul _ papa main bhi.

Manik _ ok aajao aap bhi.

Manik _ laao maa do isko mughe iski maa ka dimag bhi to thik karo jakar ke bekar ki bakwas kiye jaa rahi thi bina souche samghe.

Mr malhotra _ beta aaram se pregnent hsi woh ab.

Manik _ tab hi sun gaya oski bakwas nahi do lagata oske jaise bachpan main lagata tha aajata dimag thikane par oska.

Rahul _ mamma kaha hai papa.

Manik _ room main hai teri mamma papa ki bend baja ne ke liye bethi hogi bachcho ki tarha mon phola karke chal dekhte hai teri mamma ko bhi chal karke

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें