I will die if you don't stop this marige.

5.3K 388 26
                                    


At school.

Nandani garden main banch par bethi hoti hai jab oski dost aati hai.

Dipali _ hai nandani yahan kyu bethi ho yar cantina chalo na.
Nandani _ nahi yar yahin achha lag raha hai tum bhi yahin betho maire pass I fill so alone.

Dipali _ kya hua nandani sab thik hai na ghar par.

Nandani _ Sunday ko manik sanaya ki shadi hai to sab osme busy hai.

Dipali _ what manik ki shadi horahi hai kisi aur ke sath aur tumne aisa hone diya yar main hoti to kabhi aisa na hone deti kitna handsome hot munda hai manik aur tumne ose jane diya tac tac.
Nandani _ to aur kya karti yar onhone jo kaha oske baad kychh kehne ko bacha hi nahi tha.

Dipali _ kya kaha tha.

Nandani sari baat bata deti hai dipali ko.

Dipali _ tu sach main bahut bholi aur innocent hai yar onhone tughe bewakuf banaya aur tu ban gayi.
Nandani _ kya matlab hai tumhara.

Dipali _ jo kuchh manik ne kaha sab bakwas thi woh chahte to tugh se shadi karne ke liye 4 yers wait kar sakte the aur engagement karna koi illegal nahi hota hai chahe chhoti aga main kare ya badi age main koi police nahi aati hai na koi jail main jata hai tu sach main bahut jyada bholi hai isi bhole pan ka fayda othaya manik ne aur sanaya se engagement karli aur jald hi shadi bhi kar lenge dono aur tu mon dekhti reh jayegi.

Nandani sari baat chip chap sunti rahi hai aur phir.

Nandani _ engagement hi hui hai na dono ki shadi to nahi hui na aur agar manik ne mughe bewakuf banaya hai to koi baat nahi aage woh shafi karke bataye mughe karne dongi kya main shadi. Onhe oth kar chali jati hai.

Marige day.

Manik aur sabhi family members marige hall main pahunch jate hai nandani chup chup si hoti hai phir kuchh der main sanaya bhi aajati hai sahi sangria bala ki khubsurat lag rahi hoti hai aur manik bas ose dekhe jata hai aur nandani ye sab dekh kar hurt fill karti hai aur phir varmal ek dosre ko pehna ne ke baad dono mandap main jakar beth jate hai aur tab hi ek aawaj aati hai aur manik shoked hokar samne dekhta hai Jahan nandani khadi hoti hai hath main blade liye.

Nandani _ manik ye shadi tum abhi isi waqt stop kardo nahi to main abhi apni jaan dedo ngi yahin isi jagha par.

Nandani ki baat sunkar sab shoked reh jate hai aur.

Nandani mom _ nandani kya badtamiji hai ye chalo yahan se.

Nandani _ no mom main manik se bahut pyar karti ho aur maire alawa ye kisi aur se shadi karle ye main hone nahi dongi kitna kaha tha maine inko aap sanaya se shadi mat karo mugh se karo par mughe pata nahi kya kya samghaya ki msin inki marige sanaya se karne ko ready hogayi par aaj mughe pata chal gaya hai ki woh inhone mughe bewakuf banaya tha koi jail nahi hoti hai chhoti agar main shadi hone par bhi.

Sab guest yers ab sunkar ek dosre ko dekh kar bate karne lagte hai aur manik ye sab sunkar aur dekh kar shoked reh jata hai aur sanaya ko dekhta hai jo shoked si khadi nandani ko dekh rahi hoti hai aur.

Mr malhotra _ nandani beta ye kya bachpana kar rahi ho chalo maire sath.

Nandani  _ no uncel aap bhi kuchh aisi hi Patti padhayenge jaisi manik ne si khayi thi pehle mughe slap mara phir mughe samghaya tha par ab aap ye shadi cancil kar do mughe manik se shafi karni hai bahut pyar karti ho main manik se .

Nyu _ nandani kya hogaya hai tumhe beta.

Nandani _ pyar hogaya hai aunty sachcha wala pyar nyu ke hath pakd kar bolti hai plese rok de ye shadi 

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें