At beakfast tabel.
Sab bethe hote hai jab manik smile karta fresh freah sa aakar cabir ke pass hi beth jata hai nadani aalia ke pass bethi hoti hai hradown kiye apna brakfast karti hui.
Cabir _ kya baat hai maire yar chahra 14 vi ke chande ki tarha chamk raha hai aaj to han bahut jyada ronance ho gaya shayd rat ko kyu wink karta hai aur.
Manik _ just shut up .
Cabir _ what shut up matlb nikal gays hai to pehchante nahi.
Manik _ cabir sab bethe hai yahan chup ho jaa plese.
Cabur _ ok ok ek baat bata de mughe.
Manik _ kya baat.
Nadani _ nadani tere pass soyi thi hugy karke ya dor sach bolna.
Manik _ woh hugy karke soti hai hanesha to ab bhi wese hi soyi thi. Hslka sa blush karke bolta hai aur.
Cabur _ gret yar kiss hua ya nahi.
Manik _ hua yar bas oske aage kuchh nahi hua aur kuchh.
Cabir _ gussa kyu ho raha hai yar kar raga ho brakfast. Puppy saface bana kar bolta hai aur.
Manik _ thanku so much cabir aaj teri wajha se woh maire pass maire sath hai.
Cabir _ oh dosti main thanks aur sorry nahi hota samgha na tu khush hai yehi bahut hai maire liye samgha na bada aaya thanks kehne wala mughe.
Dhurav/ abhi ye dono kya baat kar rahe hai yar hume bhi sunna hai.
Abhi _ pocibal nahi hai yar inki bonding bahut strong hai tere maire bas ki baat nahi hsi onke pass jana aur baat pata karna but manik ka face dekh kar lagta hai nadani oske pass aagayi hai room main.
Dhurav _ thank god bhai bahut pareshan the tab hi face glow kar raha hai aaj bhai ka kitne dino ke baad.
Manik ke face ki khyshi mr mrs malhotra bhi fill karte hai aur.
Mr malhotra _ nyu aaj manik bahut khush najar aaraha hai.
Nyu _ han kisi ki najar na lage maire bete ko nadani rooom main shift ho gayi hai rat ko .
Mr malhotra _ hmm tabhi maire bete ke face par smile najar aarahi hai nyu.
Nyu _ han ji bas dono ke bich sab thik ho jaye aur dono husband wife ki tarha rehne lage.
Mr malhotra _ woh baat to mushkil lag rahi hai abhi mughe nadani woh relestion ship except nahi karegi time lagega ose innocent ho gayi hai phir se
Woh to kaise manage karegi woh.
Nyu _ maira beta sab sikha dega ose.
Mr malhotra _ hsn ye to hai kar lega jugad woh apne aap pass to rahegi na oske ab ye hi bahut hai iske liye to.
Phir dhurav aalia uk abhi mukti usa aur cabir singhapore Chala jata hai aur ab manik nadani hote hai ghar par Aur nandini ab manik ke sath comfotabel hone lagti hai osse baat karti hai apni baat osse share karti hai bachcho ke sath time spend karti hai over all sab kuchh accha hota hai aise hi one month nikal jata hai aur phir ek din jab nadani deep sleep main hoti hai aur manik suddenly hurny fill karne lsgta hai aur.
Manik pov oh gpd kya kar rahe ho maire sath ye jante ho na nadani aaj bhi sex ke liye ready nahi hai aaj tak ek kiss kiya hai ose maine oske baad woh bhi nahi karne detimughe aur aap mughe hurny kyu kar rahe ho kaise hendel karonga main ye sab plese bhgvan ji main nadani ko hurt nahi kar sakta hon oaki marji ke bina ose claim karke jab woh khud readyhogi tab oske sath sex life staet karonga osse pehle nahi jsb mainhurny ho raha hon to woh hurny kyu fill nahi karti hai oski body sex ke liyereact kyu nahikarti hai ye itna peacfully kaise so sakti hai habki main so nahi paa raha ho kyu bhgvan ji kyu kab rak main ye torture bear karo wife hote hue bhi spni desireko full fill nahi kar sakta hon main kyu bhgvan ji kyu msnhi man bhgvan se gussa karte hue headown karta hai jahan oska hard menhood poke kar raha hota hai hurny fill karke.
Manik oth kar bathroon main jata hai relise karke bath leta hai aur nandini ko dekhta hai jo aaram se so rahi thi.
Manik dhere se nadani ke pass jata hai aur apne lips nadani ke lips par rakh kar softly smoch karta hai aur nandini ki body nind main hi tuch ko fill karke eqaly responce dene lagti hai aur manik softly kiss karte hue apni desire ko thoda saticfied karta hai aur jab lagta hai nadani oth jayegi kiss broke karta hai aur nandini nind main smile karti hai aur suddenly manik ko hug karke so jati hai aur manik bhi ose apne main samet kar so jata hai.par nind nahi aati hai ose aur oth kar bahar aata hai jahan nadani ki maa pani lene aayi hoti hai aur.
Amma _ beta kya hua.
Manik _ kuchh nahi amma.
Amma _ tumne showwr liya hai itni sardi main msnik bimar ho gaye to.
Manik _ nahi thik hai maa jata hon aur room main jata hai aur. Nadani ko apne ambress main lekar eyes close kar leta hai aur.
Nandini _ manik so jaao pleas kyu bar bar oth raheho.
Manik _ sorry jaan so jaao nahi karonga disturb tumhe ab.
Nadani _ thanku so jao ab oske chest main more sunggel hokar so jati hai aur manik bas ose dekh kar reh jata hai.
Manik pov so gayi phir se ise kuchh bhi fill kyu nahi hota hai god kaise aaram se so rahi hai mairi wife. Idhar amma kuchh souch rahi hoti hai
Amma pov I know beta tum kya fill kar rahe ho iss waqt aur kyu nind nahi aarahi tumhe aur mairi innocent beti so rahi hogi aaram se kitna time ho gaya dono ko sath rehte hue par lagta hai dono ke bich kuchh nahi hua hai tab hi manik saticfied nahi hai ab mughe hi kuchh karna hoga jaldi hi nahi manik dipresed hone lagega men hai aakhir kab tak control karega khud ko its natural need for him pov end
Ab aage kya hoga kya amma help karegi manik ki ya nahi.
R
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
FanfictionA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...