Manik _ bolo my princes kya hua tha tumhare sath oske cheek par hath rakh kar bolta hai aur.
Nandani _ manik plese tum mughe chhod kar nahi jaoge na kabhi bhi.
Manik _ nahi kabhi nahi.
Nandani _ promice karo pakka wala mugh se.
Apna hath aage kardeti.Manik _ oska hath hold karke pakar wala mairi jaan ab bato kya hua tha tumhare sath.
Flashback.
Nandani jab function khatam hone ke bad Rahul ko lekar rom main aati hai to aaditye waha nahi hota hai aur.
Nandani _ye kaha chale gaye abhi to oper aaye the. Tab hi aaditye ke secret Room se kuchh aawaj aati hai.
Nandani pov ye to aaditye ka secret room hai jisme kisi ko bhi jane ki permision nahi hai mughe bhi par isme hsi kya gate ke pass jakar khadi hojati hai aur chonk jati hai gate open tha.
Nandani pov open hai gate aaj bhol gaye shayd band karna dekhti ho aisa kya hai room main ke koi nahi jaa sakta hai aur dhere se open karke enter karti hai aur shoked reh jati hai kyunki aaditye ladey ki tarha tayyar hokar makeup karne main busy tha aur nandani oska ye room dekh kar shoked reh jati hai aur pichhe jane lagti hai aur gate ke pas rakha vase tot jata hai aur aaditye chonk kar turn karta hai aur gate par nandani ko khada dekh shoked hota hai aur.
Aaditye _ nandani tum yahan kya kar rahi ho eye contect nahi karta hai nandani se aur.
Nandani _ aaditye ye sab kya hai tum aise kyu tayyar hue hai ladki onki tarha se oska dil jis baat ki ghawahi deraha tha woh osko jhothla rahi thi ki aaditye woh sab na keh de.
Aaditye _ sorry bahut chhupa ya par tumhe aaj pata chal hi gaya.
Nandani _ kya.
Aaditye 😈_ yahi ke tumhari shadi ek transgendere se hui hai matlab kinner se.
Nandani ye sunkar shoked reh jati hai aur mon par hath rakh kar apni chikh daba kar bhaghti hai aur aaditye oska hath hold karke ose pass pade bed par throw karta hai aur.
Aaditye _kaha jaa rahi hon mairi wife mughe chhod kar ke han.
Nandani _ tumne itna bada dhoka kiya hamare sath main sabko bataongi tumhari asliyat.
Aaditye _ achha sabko bataye gi aur kaise bataye gi mairi bulbul main tughe bahar jane donga kya barso se ye raj raj hai ki main ek kinner ho aur tu souchti hai main tughe jane donga iss ghar ke bahar to ye teri galt fehmi hsi oske cheek ko curse karta hai aur.
Nandani _ don't tuch me dor raho mugh se ghinn aati hai mughe tumse.
Aaditye ye sunkar thoda norvoyse hota hai aur.
Aaditye _ isliye ye raj raj rakha tha maire maa baba ne woh mughe khud se dor nahi jane dena chahte the issliye mughe dohri zindagi jini padi aur phir tumhe dekha to tumse pyar kar betha aur maa bap ki kha wahi sh ko pora kiya aur tumhe ghar le aaya onhe bahu ka sukh dene ke liye phir onhe pota poti chahiye the sab ko dikha ne ke liye .
Nandani _ to phir woh koun tha jiske sath main rat ko thi oss hotel main.
Aaditye _ kyu bahut maja aaya tha oske sath rat gujar ne main tughe han mairi bulbul bol kya kya kiya tha osne tere sath han just like a kinner aaditye nandani ke pas beth kar bolne lagta hai aur nandani ki sans atak jati hai oske pass bethne se.
Nandani _ tum dor raho mughe se kaha na maine.
Aaditye _ are pati ho tumhara dor kyu raho tumse han woh maira dost tha jisko one karore dekar maine oski ek rat kharidi thi aur osse kaha tha pori rat woh tere sath sex kare jab tak woh thak na jaye take tu maa ban jaye ek hi baar main nahi phir kisi aur ko paise dene padta ek rat ke liye par tu badi tej nikli ek hi rat main sath rahi aur maa ban beth han kya pori rat dono soye nahi the kya oss rat ko bol wink karke bolta hai aur nandani oski bate sunkar sharm se pani pani hojati hai aur rone lagti hai.
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
FanfictionA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...