forever memory lose

1.3K 101 11
                                    

Cabir manik dhurav abhi sab halk main bethe hote hai bachche khel rahe hote hai nadani mukti aalia navya ke sath kitchen main hoti hai kaam tewno kar rahi hoti hai aur.

Mukti _ rat ko abhi ne sone hi nahi diya yar nind aarahi hai ab bhi muge to.

Aalua _ tumhari hi nahi sardi main sabki ye hi kahani hoti hai husband sone hi nahi dete hai wife ko sardi hai yar kuu dor jati ho kehte hai aur apne man ki karte jate hai.

Navya _ aur hum bhi enjiy karte jate hai aur teeno ek sath hansne lagti hai aur nandini blank face liye waha khadi hoti hai ose kuchh samgh nahi aata hai ki ye kya bol rahi hai.

Navya/ nadani kya hua han.

Nadani _ kuchh nahi di woh aap log rat ko sote kyu nahi ho achhe se kya cabir bhai koi kaam karwate hai aapse rat ko.

Sab shoked hote hai phir hansne lagti hai aur.

Mukti _ han nadani bahut kaam karwate hai yar manik bhi tumse karyayega bahut jaldi.

Nadani _ kyu karyaega main karongi hi nahi mughe kaam karna wese hi pasand nahi hai sarvent hai na karlenge.

Aalia _ aww my innocent bhabhi ye kaam wife hi karti hai koi aur nahi kyu mukti wink karti hai aur nandini bas onhe dekh kar reh jati hai aur.

Idhar.

Cabir _ bhabhi ki class lagi hui hai kitchen main dekh kaise shoked khadi hai bechari.

Manik/ ye teeno bade maje le rahi hai mairi innocent wife ke bola onhe bahut leli class gussa ho gayi na to bend baj jayegi sab ki.

Cabir _ ok ok bolata hon yar gussa kyu katta hai.

Phir sab ek sath beth kar lunch karte hai aur.

Cabir _ so kal new year party hai mairi tarf se apne apne doston ko invite karlena sab ok.

Dhurav _ wow bro thanks maja aayega

Phir to kyu nadani .

Nadani _ kya maja aayega pehle nahi celibrate kiya kya humne new year ljo khush ho rahe ho aise mon banate hue oth kar chali jati hai aur.

Cabir _ yar manik kya hoga tera ye to kuchh bhi excited nahi hai party ke liye.
Manik _ dekhte hai yar kya hota hai kal woh room main aati hai ya nahi I am totaly fedup yar kaise hendel karo main isko bachchi ban gayi hai pori tarha se

Cabir _ woh room main aajayegi kal ab badi kaise karega ose ye tu jane hum to parso jaa rahe hai.

Manik _ rokna yar abhi. C

Cabir _ rokta par abeer ka school open ho rahe hai to jana hoga but jaldi aaonga main jab tum dono sath aajao ge.

Manik _ pata nahi aisa kab hoga yar.

Cabir _ be pocitive yar Sab thik ho jayega bhabhi jaldi hi thik hogi don't worry.

Manik _ nahi hogi dr ne saf mana kar diya hai new rwport dekh kar ke woh forever ke liye apni memory lose kar chuki hai oske mind main suddenly jo oxygen ki suply roki thi na osse oske mind ka ek hissa damege ho gaya hai isliye woh hamesha ke liye ab aisi hi rahegi dr ne tretment bhi bsnd kardiys hsi ab oska ki woh ab fit and fine hai.

Cabir _ oh God ye toproblem ho gayi yar.

Manik _ han yar sangh nshi aaraha kya karo main ab kaise hebdel karo osko.

Cabur _ pyar se maire yar pyar se tab hi woh tere sath normal hogi ayr koi rasta nahi hai tere pass ab.

Manik _ hsn tu sahi kehta hai koi rasta nahi hai ab maire pass pehle woh maire liye jogan bani ab mughe oska jogi banna hoga.

Cabir _ nice thought keep it up lage raho kamyabi jaror milegi tumhe ek din chal sote hai party ka bhi dekhna hoga hume.

Manik _ hmm chal yahan to nind aati hi kaha hai yar jo sone jaao study main jata hon book dekhta hon koi good night.

Cabir _ good night.

Cabir pov oh god kiski najar lag gayi maire yarko kya se kya ho gaya hai kaise sab thik hoga iski life main samgh nahi aaraha mughe bhi bhabhi kab isko as a husband except karegi iske sath iske pass rahegi jaldi hi aajaye nahi jag jag kar ye pagal ho jayega kal dekhta ho sanaya ke aane se kya hota hai bhabhi ka rwaction pov and
_
Ab kya karega manik.

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें