Manik Rahul ko liye room main enter karta hai aur samne nandani duvet se khud ko cover kiye leti hoti hai.
Manik dhere dhere walk karta hua bed ke pass jata hai aur Rahul ko bed par betha deta hai aur Rahul nandani ke pass jakar duvet ko face se hata deta hai aur.
Nandani _ Rahul kya kar rahe ho gusse main bol kar duvet se phir face cover karleti hai aur.
Rahul nandani ki dant sunkar kar.
Rahul _ papa mamma danti Rahul ko mamma gandi aur rone lagta hai aur.
Manik _ are nahi maira bachcha rote nahi hai aao papa ke pass mamma ke pass nahi jao.
Rahul ko goud main lekar chup karwata hai aur.
Manik _ jaan kya tarika hai ye bachche se baat karne ka han rone laga na woh
Nandani duvet face se hata kar.
Nandani _ han to karwao na chup apne ladle ko mughe kyu bol rahe ho. Gusse main dosri tarf face turn karleti hai aur. Rone lagti hai sobing karte hue
Manik oske pass beth kar.
Manik _ jaan kya baat hai plese don't cry na dekho Rahul bhi rone laga hai tumhe rote dekh kar.
Nandani _ don't call me jaan ok mar gayi jaan.
Manik _ jaan aisa kyu bol rahi ho idhar dekho mairi tarf plese ose hold karke apni tarf turn karta hai aur.
Nandani _ kya hai ab kya baki reh gaya hai bolne ko sobing karte hue bolti hai aap ko pata tha Rahul aapka beta hai aap hi woh aadmi the jo oss rat maire sath room main the phir bhi mughe nahi bataya aapne kyu.
Manik _ pehle oth kar betho maire pass phir bataonga sab baat. Plese Rahul ko goud main lo dekho kaise betha hai chup chap.
Nandani oth kar beth jati hai aur Rahul ko goud main lekar pyar karti hai aur.
Manik _ lo pehle pani pio.
Nandani chup chap pani pile ti hai ab bhi sobing kar rahi hoti hai aur.
Manik _ jaan plese chup ho jao plese mughe pehle pata nahi tha os din pata chala jab maine tumse shadi ke liye bola aur tumne sab kuchh batya aur behosh hogayi thi phir Dr uncel ko maine sab batya to woh bole tumhe abhi kuchh na batao main ki tum hi Rahul ke papa ho aur main hi tumhare sath oss rat room main tha kyunki tum ye baat positive way main nahi negative way main lekar jaogi aur tumhari mentel condition aur bigad jayega issliye pehle nandani ko normal karo oska pyar se dil jito osse khud par yakeen karne par majbor karo aur nandani se shadi karo oske sath physical relationship start karo take ose ye na lage ki tumne os ke sath shadi majbori main taras kha kar nahi kari oske wound ko heal karo jab woh normal hojaye tab agar tumhe lage to bata dena nahi to koi jarorat nahi batane ki osko hurt hogi sunkar ke par mukti ne sab gad bad kar diya bata kar ke.
Nandani _ aap ko bata dena tha kya hota hurt hi hoti na mar to.
Manik _ jaan no aage kuchh nahi bolna jaldi se oske mon par hath rakh deta hai aur nandani phir se rone lagti hai.
Nandani _ aapko pata hai jab se pata chala hai ki aap hi oss rat maire sath room main the ajeeb sa fill horaha hai mughe aapse najar nahi mila paa rahi hon main ki main kitni helpless thi oss waqt ki maire sath kya hua mughe pata nahi chala tha.
Manik _ ek achhi baat nahi souchi tumne insab ke bich.
Nandani _ kya achhi baat.
Manik _ ke tumne apni first night apne jogi ke sath spend ki thi god ne bhi kya kya plane kiya aur hume oss rat eksath kiya tha ki aage tumhe kabhi ye na lage ki tum kisi staranger ke sath nahi apne pati ke sath hi thi soucho agar aisa hota to Rahul ka kya hota kal ko agar woh insan main nahi hota koi aur hota to kya woh Rahul ko lene nahi aajata phir sabko pata nahi chal jata ki tumhare sath kya kya hua tha kya tum Rahul se dor ho sakti thi.
Nandani jaldi se Rahul ko hug kar leti hai aur.Nandani _ nahi kabhi nahi mar jati iske bina main to.
Manik _ to phir kyu ro rahi ho god ne jo kiya hai hum dono ko milane ke liye kiya han rasta thoda alg tha onka par shayd hum dono sidhe raste se mil hi nahi paate kyunki hum dono hi unique peace the god ke unique way se hi mil sakte the to mil gaye thanks kaho god ko ki hum dono hi oss rat ek sath the room main kyunki tumhe maine hi hendel kiya oss rat koi aur hota to pata nahi kya karta tumhare sath smirk karte hue bolta hai aur nandani ye sunkar shoked reh jati hai aur phir ambress fill karte hue manik ke chest main face hide kar jati hai aur manik hanste hue ose back hug kar leta hai aur.
Manik _ jaan ab to gussa nahi hona apne jogi se.
Nandani _ thoda sa gussa ho.
Manik _ kyu bhala.
Nandani _ hug broke karke manik ko dekhti hai aur aapne mukti ko sister kyu banaya pehle mugh se pochhna tha na aapko kitni Morden hai woh dekha aapne kaise kapde pehne hai osne aapne sister banaya ose dil se osne aapko dil se bhai nahi mana aur aapko like karne lagi to main kya karogi phir issliye aap oske hatho se rakhi bandhwana tab pakki pakki sister banegi woh.
Manik _ achha tab thoda sa gussa otar jayega tumhara.
Nandani _ han otar jayega aur ek baar aapne thodi der pehle mughe ignore kyu kiya tha.
Manik _ tumhe pata chal gaya tha jaan bade pyar se oske face ko hatho main lekar bolta hai.
Nandani _ nahi pata chalega kya jo insan ek ek pal mughe dekh kar jata hai woh ek pal ke liye ignore kare to pata nahi chalega kya mughe. Cure sa face bana kar bolti hai.
Manik _ ek pal ka ignore karna bear nahi hua tumse aur chali thi mugh se dor dosre room main kya reh sakti thi mugh se dor bolo.
Nandani _ nahi mughe aapke bina ab jina nahi aata hai kya karo main oske chest main face hide kar ke bolti hai aur.
Manik _ pata hai mughe ki mairi jaan ab mugh se dor hokar nahi reh sakti hai isliye bas mazak kiya tha ignore karne ka.
Nandani _ what aapko aise wawt main bhi mazak yad raha bahut kharab hai aap.
Manik _ jaisa bhi ho apni JOGANIYAN ka jogi ho hamesha ke liye sahi bola na.
Nandani _ hmm manik ko titly hug karke bolti hai aur manik ose back hug kar leta hai aur dono bahut der tak aise hi ek dosre ko hug kiye bethe rehte hai aur. Rahul bed par bethe bethe so jata hai.
Manik pov thanku so much god ji man gayi aaram se gussa nahi kiya jyada pov end.
Nandani pov aap se gussa karke apne god ko naraj karti kya main mairi wish the aap onhone aapko mughe de diya jaise bhi diya aap maire pass hai maire bete ke papa hai legal wale illegal nahi ye hi sabse badi baat hai mairi life ki bas ab aur kuchh bhi bora nahi ho god promice karo aap mugh se pov end.
.but kya aisa hota hai sab kychh hamare hisab se ho life main agar aisa ho to god ko yad koun kare yar happy happy life nahi hoti hai twist aur turn na ho to life boring hojati hai kyu sahi kaha na maine 😜😜😜
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
FanfictionA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...