new friendship begin

3.4K 260 25
                                    


Next mornig.

Manik _ Jan.

Nandani _ hmm.

Manik _ mughe jana hai office tum pilow par adjust hojao plese.

Nandani _ no.

Manik _ maira achha baby hai na.

Nandani _ no main achhi nahi hon mughe abhi aapke sath sona hai bas chest main moresunggel hokar phir se so jati hai aur manik ose dekh kar reh jata hai aur.

Manik pov ab kya karo main iska mond swing har pal hota rehta hai gussa hogayi to kya karonga main pov end.

Tab hi Rahul rone lagta hai aur manik relx hota hai ose rote dekh kar ke.
Manik _ are maira beta kya hua han

Rahul _ mamma.

Manik _ jaan Rahul ro raha hai isko dekho plese.

Nandani _ aap chup karwao na.

Manik _ woh tumhara bol raha hai maira nahi jaan oth jao dekho kaise ro raha hai woh.

Nandani _ kaise otho I am naked na.

Manik _ nighty ye rahi wear karlo jaldi se otho bachcha ro raha hai papa aajayenge abhi.

Nandani _ oth rahi hon na laao dedo nighty wear karleti ho tab tak aap Rahul ko dekho nind main oth kar beth jati hai fully naked ayr manik ose aise dekh kar shoked reh jata hai aur.

Manik _ yar kya karti ho tum bhi aise morning main maire samne aarahi ho abhi kuchh kar betha to.

Nandani _ aapke samne kya par de main rho main apne hath oper niche karti hai aur oske heavy bobs bounce karte hue shake karte hai aur manik hard hone lagta hai aur.

Manik _ jaan stop it na dekho kya hua hai.

Nandani _ kya hua hai mani duvet hata kar hard manhood ko dikhata hai jo straight horaha tha.

Nandani _ oh God phir se huge hogaya ye to bahut jyada.

Manik _ to tum ye jo act kar rahi ho to ye hi hoga maire sath ab kya karo main batao mughe office alg jana hai aur ye ab normal hoga nahi apne aap janti ho tum.

Nandani _ Rahul chup hogaya na.

Manik _ han khelne laga hai.

Nandani _ idhar dekh raha hai kya.

Manik _ nahi odhar hai woh to.

Nandani _ to bas abhi normal hojayega ye leg crose karke manik ki lap par beth jati hai aur.

Manik _ wow new position han not bad.

Nandani _ ab kya karo abhi ye hi kar sakte hai Rahul jag jo gaya hai chaliye enter kare softly tummy ki wajha se problem hoti hai ab mughe sex karne main.

Manik _ han janta hon jaan main bhi bas abhi sab hojayega softly lips capture karke enter karta hai aur hips ko hold karke in out karne lagta hai aur.

Nandani _ ahh mani ohhhh ya ohh it's relay good shoulder hold karke nandani bhi oska sath dene lagti hai aur manik ose apne chest se bang karta hai aur dono fully enjoy karte hai aur.

Nandani _ ahh mani i am coming.
Manik _ I am also jaan.

Nandani _ hold me tight plese.

Aur manik ose titly hold kar leta hai aur nandani ose hug karke tej tej sans lene lagti hai aur manik ose dhere dhere console karta hai aur.

Manik _ fill good na jaan.

Nandani _ it's awsome filing mani now your junior fill relx na.

Manik _ yes jaan thanku so much for lovely romantic morning .

Bani main teri JOGANIYAN (Complite)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें