Last part .Manik _ ok tum jiti hum here bas ab khush .
Nadani _ khush kitni aasani se keh diya aapne manik mainn kitna royi kitna hurt hui kitna pareshan hui oska hisab koun dega mughe han boliye aankho main aanso liye bolti hai aur.
Manik _ oska hisab main donga jaan .
Nadani _ kaise denge han .
Manik _ apne pyar se jiski abhi tumhe bahut jyada jarorat hai care fully nadani ko bed par laydown karta hai aur nadani ki naked body manik ke samne hoti hai bathrobe bed par spred hota hai aur nandini aise khud ko naked dekh kar thoda ambress hoti hai aur.
Nadani _ manik woh .
Manik _ shhh kuchh nahi bolo jaan bahut pareshan kiya tha na tumhe ab apne pyar se sari pareshani dor kar donga main itna pyar karonga tumhe ki tum sab bhol jaogi pehle tumhari sabse badi problem solve kardo indono ne pareshan kiya hua hai na tumhe to pehle inhe thik karta hon oske pass laydown hota hai aur.
Nadani _ woh bathrobe remov kardo body se mairi mughe aapko skin to skin fill karna hai aaj ye karne nahi dega cute sa face bana kar bolti hai aur.
Manik _ ok as you wish mem ye kar diya remov aur ye kar diya throw aur kuchh .
Nadani _, han apne cloth bhi remov karo right now .
Manik _ ok ye lo abhi karta hon one by one cloth remov karta hai only boxer rehne deta hai aur.
Nadani _ ye bhi karo remov .
Manik _ yar maira junior bahut despret hai abhi ise pack hi rehne do kuchh der main bahar aayega ye abhi nahi abhi to indono ko thik karta hon main kaise mairi jaan ko pareshan kar rahe hai dono han softly dono bobbs ko masage dene lagta hai aur nandini ko achha fill hone lagta hai aur.
Nadani _ I fill relx mani .
Manik _ abhi bilkul relx ho jaogi jaan hard nibel ko finger ke bich lekar softly masage dene lagta hai aur nandini ko pain hota hai aur.
Nadani _ ahh mani no pain ho raha hai hume bahut .
Manik _ haan just relx abhi thik hojayenge rona nahi bilkul bhi ab
I can't toloret your tears in your eyes .
Nadani _,phir itna rolaya kyu .mughe itne din se .
Manik _ I am sorry na ab kabhi nahi karonga ye galti god promice
Ab bhol jaao sab aur enjoy karo ye moment jo ab fill karogi tum .
Nadani _ I am waiting manik plese make me yours onse again I can't describe what I fill right nowManik _ I know mairi jaan ke kitna restless ho tum maire liye head down karke lips pack karta hai aur dono sweet slow kiss karte hai aur enjoy karte hai aur.
Nadani _ woh indono ko thik karo mani pehle .
Manik _ humm lips smoch karta hai aur softly pink hard nibel ko mouth main lekar just like a candy softly suck karne lagta hai aur.
Nadani _,ahh mani plese slow its panic .
Manik _ thoda sa bear karo jaan abhi thik ho jayenge dono milk piya nahi na dono ne isliye tight ho gaye hai abhi main suck karonga to dono soft hone lagenge aur tumhe aaram milega so just chill jaan .
Nadani _ ok aaram se karo mughe pain achha nahi lagta hai bas.
Manik _ main tumhe pain de bhi nahi sakta hon mairi jaan phir dono bobbs ko masage dete hue suck karta hai aur nandini plesure fill karte hue manik ke hair rufling karti rehti hai aur.
Manik _ ab dekho pain ho raha hai kya dono main softly smash karta hai aur.
Nadani _ no mani ab thik hai dono soft go gaye hai ab dono ko tuch karke bolti hai aur.
Manik _ now .
Nadani _ now apne junior ko free kare kitna despret ho raha hai woh bahar aane ke liye hard menhood ko dekh kar bolti hai .
Manik _ woh to hai 10 dayes se maira junior hard hi hota hai bechara .
Nadani _ to kyu kiya ose pareshan han bechara ko karo free ose ab aur milne do ose bhi mairi despret pussy se kab se wet hokar wait kar rahi hai oska 10 dayes se .
Manik _ hmm karta ho free ose bhi one go main boxer remov karta hai aur hard menhood samne hota hai aur.
Nadani _ oh god aaj kuchh jyada hi huge nahi ho raha ye mani ose tuch karti hai aur.
Manik _ ab 10 dayes se despret hai bechara to huge hi hoga na now spred your leg properly nahi enter hoga to pain hoga tumhe achhe se spred karo leg ko .
Nadani _ aaram se enter karna mani slow slow thoda norvouse hokar bolti hai aur.
Manik _ aww maira baby norvoyse ho gaya just relx jaan aaram se enter karonga ok bich main beth kar hard menhood se core ko rub karne lagta hai aur nandini eyes close kiye enjoy karti hai aur.
Nadani, _ Mani plese enter karo now I can't wait.
Manik _ ok ok karta ho jaan take a Dee breth and lose your body .
Aur phir entrance main fit karke softly dhere dhere enter karta hai
aur .
Nadani _ Mani slow its panic .Manik _ woh hard jyada ho gaya hai na isliye pain ho raha hai jaan thoda sa bear kar lo abhi thik ho jayega sab fully enter karke adjust karta hai aur.
Nadani _ oh gaya enter .
Manik _ han jaan ho gaya enter .
Nadani _ now start manik pori body burn kar rahi hai mairi aage kabhi mughe itna wait karwaya na sex ke liye to dekhna tum.Manik _ main pagal ho kya ho ye karonga main main kitna restless raha tumhe kya pata fully nadani ko cover karke lips capture karke softly smoch karne lagta hai dhere dhere inout karne lagta hai nadani pain fill karti hai par manik lips capture karke ose distract karta hai aur kuchh der main dono ke moan aur groon se full room bhar jata hai aur fully enjoy karte hue dono early mornig ek dosre ko aarms main laydown hote hai aur.
Manik _jaan fill hurt .
Nadani _, thoda sa but now I fill relx and my body saticfied also oske chest par headown karke ose hug kar leti hai aur.
Manik _ naira baby thak gaya han .
Nadani _ han bahut ab sona hai mughe duvet se cover karo sardi lag rahi hai mughe .
Manik _ lo kar diya now sleep oske forhead par kiss karta hsi aur softly oski bare back ko rub karne lagta hai aur nandini deep sleep main so jati hai aur
Manik pov aise iss tarha to ye meture kabhi nahi hogi waqt ke sath hi hogi mughe aur sare ghar ke members ko isko aise hi except karna hoga jaisi hai wese hi ab destiny main 14 yers ki wife likho hai mind se to main bhi kya kar sakta ho pyar karta ho isse khud se bhi jyada hurt nahi kar sakta isko pehle kar chuka hon main ab nahi kaisi hai mairi hai main iska jogi ho aur ye mairi joganiya that's it . Isse aage kuchh nahi hai ose khud par laydown karke apne main samet leta hai aur deep sleep main so jata hai peacfully .
End
Now ek story aur end ho gayi .
Thanku so much for your suport
Waqt mila to epilouge update kar dongi nahi ye hi last part hai story ka .onse again thanku so much all of you .
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
FanficA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...