Maa _han bolo nadani kya hua hai beta tum dono ke bich suddenly han batao.Nadani _ bata do aapko sab phir mat kehna mughe kyu batya nadani ye secret tha tum dono ka cute sa face bana kar bolti hai aur.
Maa ppv oh God kya karo iss ladki ka main ab kyakar liya isne manik ke sath ki woh gusa hogaya hai ya ye gussa ho gayi hai osse pehle pata to karo kya kya sunna reh gays hai ayappa mughe bhi pov and.
Nadani maa gate band karke aao pehle
Maa heran si gate band karke oske pass jakar beth jati hai aur.
Mas _ ab batso kyu gussa ho manik se.
Nadani _ osne enter karke inout nshi kiya bathtub main isliye gussa ho osse ab ose enter bhi nahi karne dongi main isliye yahsn aagsyi main.
Maa ke sar par bam blast hota hai nadani ke mon se ye sab sunkar ke.
Maa _ tum isliye gussa ho osse.
Nadani _, han to nahi hoti gussa onse kitna dil tha maira woh enter kare hum dono maje kare bathtub main par ye dono hai na rone beth gaye aur woh enter honr wale the rone ki awaj sun kar bhol gayr aur mughe bhi dant diya lecture ke sath I hate him rahe ab akele room main ab dekhti ho kaise maire bina maje karenge bed par aaran se bolti washroom main jati hai aur maa sar pakd leti hai oski bewakifi se bhari bate sunkar ke
Maa pov oh god thodi aqal do isko itni innocent kyu bana diya isko aapne ki privet think ka bhi mazak bana diya hai isne to batao claim nahi kiya manik ne iske liye gussa ho gayi osse ayr ye manik bhi na kaha kaha romance kar raha hai iss pagal ke sath aur ek hamare pati ne bed par bhi norvoyse hokar romance kiya humse khud hi aage badh kar kiya romance aur yahan beti ne sab kuchh hi open karke rakh diya hai mughe samghans hoga isko aur achhe se god kya kya karwarahe ho mugh se aap ppv and.
Nadani freah hokar bahar aati hai aur.
Nadani _ sar pakd kar kyu bethi ho han.
Tab hi.
Nadani ki maa nadani ki maa bolte hue nadani ke papa aate hai aur.
Maa _ tumhare papa aagaye mughe jana hoga onhe coffee pine ki aadat hai aate hi bolti hui chali jati hai aur.
Nadani pov manik ko bhi aate hi coffee chahiye hoti hai maa bana degi mughe kyu fikar hone lagi onki ppv and
आप पढ़ रहे हैं
Bani main teri JOGANIYAN (Complite)
FanfictionA manan new story nandani 14 yers old and manik 23 yers old meture person and one day nandani fill something and fall in love with manik. But manik don't like nandani becouse she is tom boy type girl modi ziddi and imeture girl what happen both are...