Mere Rang mein Rangne Wali

557 84 18
                                    

Judaai ke daur ki shuruat ho chuki thi, par Sath abhi bhi baki tha.
Vishwas dagmaga rha tha, par ehsaas abhi bhi baki tha.
Ek udaasi si chah rhi thi, par ek khushi abhi bhi baki thi.
Zindagi tanhayi se bharne wali thi, par Ishq ka Rang abhi bhi baki tha.
Aur jab pyaar ke rang ke sath Holi ke rang ka milan hoga, tab do dilon ka milna toh tay hi tha. Aisa milan jo Sameer Naina ko ek bandhan mein bandh jayega. Benaam rishte se azaadi dilwayega, mohabbat ke jazbaato ko ek rishte mein jod jayega.

In Naina's House
Preeti- Mujhe nhi pata Naina tu bas kal holi ke liye school aa rhi hai, matlab aa rhi hai. Mai aur kuch nhi sunne wali.

Naina- Preeti meri baat toh samajh. Mera bilkul mann nhi hai.

Preeti- Tu hamesha aise kyu nakhre dikhati hai.
Acha aakhri baar meri baat maan le bas.

Naina(to herself)- Han, aakhri baar hi toh hoga yeh, kyuki iske baad toh hum dono saath rahege hi nhi Preeti. Mera toh sab choot jayega piche, tu bhi, yeh school bhi aur Sameer....

Naina- Thik hai Preeti main chalugi kal tere saath Holi khelne ke liye. Ab khush.

Preeti- Han bahut.

Next Day in Sameer's House
Munna- Dekh rha hai Ponga, apna bhai toh aaj bilkul hero lag rha hai.

Pandit- Han apni bhabhi ke liye ho rha hai yeh sab toh.
Waise bhai yeh sab karne ka koi fayda nhi hai.

Sameer- Kyu?

Mundit- Kyuki hum abhi tujhe rangne jo wale hai.

Sameer- Nahiiii..ruko..

Mundit- Kyu?

Sameer- Aaj sabse pehle rang mujhe Naina hi lagayegi. Tumse bhi pehle. Samjhe.

Mundit- Samajh gaye.

Dono gaana gaane lagte hai.    "Dost dost na rha.."

Sameer- Bas karo dramebaazo. Uske baad tum mujhe jitna marzi rang laga dena. Par main chahta hu ki aaj sabse pehle Naina hi mujhe rang lagaye.

Otherside in Naina's House
Bela- Kya Naina jab saare kapde rangne hi wale hai toh safed kapde kyu paye tune.

Anand- Bela sab log zyadatar safed rang le kapde hi pate hai Holi par.
Aur dekho kitni pyaari lag rhi hai humari Naina.

Bela- Ji woh toh hai. Nazar na lage meri bachhi ko kisi ki.
Aur Naina sun tujhe pata hai na kaise rang lagana hai sabko, khaskar bado ko aur ladko ko. Tilak karke.

Naina- Han mummy, pata hai mujhe. Chalo ab main ja rhi hu.

In School
Sameer- Yaar yeh Naina ab tak nhi aayi. Main kab se intezaar kar rha hu use rang lagane ke liye.

Mundit- Bhai woh ladki hai.

Sameer- Toh.

Mundit- Toh ladkiyaan time leti hai. Ab toh aadat daal le tu.

Sameer- Naina aisi nhi hai. Balki woh toh.. 

𝐓𝐄𝐑𝐄 𝐋𝐈𝐘𝐄जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें