Tere Naam

562 99 39
                                    

।।चलो न एक काम करते है..
ज़िन्दगी एक दूसरे के नाम करते है।।

Sameer aur Naina the toh do alag naam, par ab tak jude nhi the ek saath. Rooh toh kab ki ek dusre se mil chuki thi, mile nhi the toh bas yeh do naam. Aur inke naamo ko milne ke liye shadi se acha aur kya ho sakta hai. Inki shaadi nhi, Preeti aur Pandit ki shadi. Jahan yeh mile, inke dil mile, aur inke naam bhi ek dusre se mil gaye.

In Pandit's House
Sameer- Bta Pandit, mere liye koi kaam ho. Aakhir mere bhai ki shaadi hai.

Pandit- Kya Sameer, tu aa gaya yahan par yeh hi bahut hai mere liye. Tera yahan aana hi sabse bada tohfa hai meri shaadi ke liye.
Han agar tu kuch dena hi chahta hai, toh hume bhi humari bhabhi dede. Taki hum bhi teri baraat mein naagin dance kar sake.

Munna- Pehli baar Pandit ne khane ke alawa kuch maanga hai. Ab toh dena hi padega bhai.

Sameer- Yaar tum logon se zyada jaldi mujhe hai Naina ko apne dil ki baat btane ki. Bas ek baar uske dil ka haal pata chal jaye. Aur tum dono dekhna yeh main jaan kar hi rahuga, aakhir teri shaadi mein woh bhi toh hogi ladki walo ki taraf se.

Otherside in Naina's House
Naina- Mummy kal se Preeti ki shaadi ki rasmein shuru hone wali hai. Btao na main kya payu, kuch bhi nhi hai acha pane ko.

Bela- Bhagwan jhooth na bulaye, almari bhari padi hai kapdo se aur tu keh rhi hai kuch pane ko nhi hai. Aur beta ab toh tere doston ki bhi shaadi ho rhi hai, ab toh tu bhi soch le. Main bhi chahti hu ki meri gudiya ek din dulhan bane.

Naina- Mummy kitni baar kahu, mujhe shaadi nhi karni. Kyu aap baar baar ek hi baat bolte rehte ho.

Naina's VO
Shaadi..Shaadi..Shaadi..un dino meri life mein bas yehi ek shabd chal rha tha. Ek taraf Preeti ki shaadi chal rhi thi, dusri taraf meri shaadi ki baatein uth rhi thi. Ghar jayu toh Mummy shaadi ke liye kehti thi, bahar jao toh log shaadi ke peeche pade hue the, yahan tak ki Sameer ko bhi bas mujhse yehi janna tha ki aakhir maine shaadi kyu nhi ki. Aisa lag rha tha meri shaadi na ho gayi koi Global issue ho gaya jiske baare mein har koi baat karna chahta tha.

In Preeti's House
Aaj Preeti ka Haldi function hota hai.

Preeti's Mom- Bas thodi der mein function start karte hai behnaji. Tab tak ladke walo ke wahan se haldi bhi aa jayegi. Naina beta jara dekh aa ki Preeti taiyar hui ya nhi.

Naina- Jee Aunty

Tabhi Sameer aur Munna ladke walo ki taraf se Haldi lekar aate hai. Sameer Naina ko dekhta hi reh jata hai.

 Sameer Naina ko dekhta hi reh jata hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
𝐓𝐄𝐑𝐄 𝐋𝐈𝐘𝐄जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें