Hello fan of Abhiya and friends,
First of all sorry for late updating. But in these days I'm buys in my published novel's work. And in hurry I don't want to make this story 'Asmbhav' dull. So it's taking more time than before. So please accept my apology, be cool and keep sharing your love.
Surprise :- I have wonderful, mind wobbling surprise 🎁 For the admires of Abhiya & Asmbhav. And that will you all get so soon.. In Next chapter. So till then try to guess that surprise and let me know your guesses... 👍✌💝
Enjoy the story...! 😊
◆◇◆◇◆◇◆◇◆◇◆◇◆◇◆◇◆◇◆◇◆◇शाम 8:00 बजे ।
उस दिन ऑफ़ीस ना जाने के कारण मैं सुबह से शाम तक बिल्कुल अकेली थी । सुबह चंद्र से बात करने के बाद वो पूरा दिन मेरी आँखों के सामने से ग़ायब रहा । लेकिन, उस नयन तारा पेलिस में पूरा दिन अकेले रहने के बावजूद उस दिन मुझे किसी भी तरह का डर महसूस नहीं हुआ जबकि, मैं.. ये जानती थी कि चंद्र के सिवा यहां इस जगह कोई औंर भी था या फ़िर थी, जो बस इन्सानों को मारना चाहती थी ।
यहां आने से पहले मुझे आत्मा, भूत - प्रेत जैसी चीजें बनावटी कहानियाँ लगती थी । इन सारी बातों को मैं बस इन्सानों के दिलों में खौफ़ भरने के लिए रची गयी साज़िश समझती थी ।
लेकिन, चंद्र से मिलने के बाद मेरी सोच बदल गयी थी । उसने मुझे यकीन दिला दिया था कि कभी-कभार नज़र ना आनेवाली चीजों का भी एक वजूद होता है । वो चीजें भी बिल्कुल हमारी तरह सच हो सकती है । और ये.. ज़रूरी नहीं कि जिन चीजों की मौजूदगी होने का ख़्याल हमें डरा दे वो हमारे लिए बस ख़तरनाक ही साबित हो । चंद्र ने मुझे इन चीजों को एक अगल नज़रिए से देखना सिखाया था, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती थी ।
रात 10 : 30 बजे ।
उस रात मैं अपने काम को लेकर काफ़ी परेशान थी । मैं नीचे होल में टेलीविजन के सामने, सोफा पर बैठकर अपना काम कर रही थी । मे'म ने मुझे जिस आर्टिकल की जिम्मेदारी दी थी आज मैं उसी पर काम कर रही थी ।
ये पहली बार था कि मैं किसी आर्टिकल पर अकेले काम कर रही थी । और इसी कारण मैं समझ नहीं पा रही थी कि मैं ये काम कहाँ से शुरू करती ।
मैं इस आर्टिकल को लेकर काफ़ी उलझन में थी । और किसी भी तरह इसे पूरा करने की कोशिश में थी, जिससे मैं मेड़म की उम्मीदों को पूरा कर पाऊँ । मैं अपने इस आर्टिकल की सोच में खोयी थी और तभी एक बार फ़िर मुझे अपने पीछे उसके होने का एहसास हुआ ।
मैं उसकी मौजूदगी पहचान गयी थी । लेकिन फ़िर भी सब जानते हुए भी मैं अंजान बनी रही; मैंने पीछे पलटकर उसे नहीं देखा । क्योंकि मैं देखना चाहती थी कि मेरी बातें सुनने के बाद वो क्या चाहता था । क्या वो मेरी बातों पर भरोसा कर मुझसे बात करना चाहता या हमेशा मुझसे छुपकर, मुझसे दूर जाना चाहता था ।
"माफ़ करना । लेकिन क्या तुम किसी बात से परेशान हो ?" उसने आते ही हल्की झिझक भरी धीमी आवाज़ में, "कहीं मैंने तुम्हें फिरसे डरा तो नहीं दिया ?" सवाल किया और मेरे सामने आकर खड़ा हो गया ।
आंखिरकार मुझसे दूर भागने की बजाय चंद्र मुझसे बात करने का फैसला कर चूका था । जिससे मेरे मन का बोज हलका हो गया था ।
आप पढ़ रहे हैं
Asmbhav - The Mystery of Unknown Love (1St Edition) #YourStoryIndia
Paranormal#1 in Paranormal #1 in Ghost #1 in Indian Author #1 in Thriller #WattpadIndiaAwards2019 #RisingStarAward 2017 ये कहानी 'प्यार की ये एक कहानी' से प्रेरित ज़रूर है, लेकिन ये उससे बिल्कुल अलग है। कहते हैं कि सच्चा प्यार इंसानी शरीर से नहीं बल्कि रूह...