ISHQI'S UNCONCIOUSNESS

From the previous part, As Dadi called Sonu and Ahaan downstairs, they both went...

Chachi: Ahaan, Ishqi yesi jald me kyun gayi hai.

Ahaan:(he remembers what happens in the room)kuch nai chachi, much urgent kam yaad aya hoga...

Karthik: Bhai, apko patha nai kya urgent kam hai...(he raised his eyebrows)

Ahaan: mujhe kyu pathayega ooo by the way shutup....

Dadi: the chupkar kothe, Ahaan thu batha Sonu ki shaadi ham kaha karenge.

Ahaan: Dadi, mei chahthi hu ki Sonu ki wedding ek destination wedding ho tho acha hai, isliye mene socha hai ki DIU mei ek resort hai ham us resort me uski shaadi whaha karengi.

Dadi: ye tho achi bath hai, mei sarla ji se bath karungi, muhje lagtha hai ki woh manjayenge,kyunki usko hifi cheze bahuth pasand hai...

Sonu: Thanks, Dadi and Bhaiya..

Chacha: hum sab enjoy karenge waha...

All have group hugs, they chitchat for sometime and they ate their dinner and went to their respective rooms, Ahaan was thinking of Ishqi and slept.

AT ISHQI'S HOUSE:

Ishqi, Massa & Massi were having their dinner

Massa: Ishqi, apka naya jab kaise hai?

Ishqi: bahuth achi hai massa..mei bahuth kush hu hamko kuch paise milgayengi...use hame old age home karidh sakthe hai...

Massa & Massi: ham, bahuth kush hai beta apkiliye, mere pyaree bachi...

They complete their dinner and Ishqi goes to her room, she sits on the couch remembers what happened in the morning, she is blushing, laughing and was very happy, she sleeps on the couch itself by thinking.....

Next morning... Ishqi is still sleeping, massi came to wake up Ishqi...

Massi: Ishqi, ut jayeyena beta time 8 bajgaye hai, tum kam keliye nahi jana hai kya...

Ishqi: das minute massi.( suddenly she remembers what ahaan told to come at 8:30,she woke up and said thankuu massi mujhe uthane keiye, she goes into the bathroom gets ready in 10 min and she was hurry in going)

Massa: nastha tho karlo beta...

Ishqi: nai, mujhe jaldi hi niklana hai. byee...

Ishqi reaches Ahaan's house she sees it was beautifully decorated as tomorrow it was Sonu's Roka. Ahaan and Karthik were in the hall seeing the decorations, Ishqi came inside Karthik had seen her,

Karthik: Bhai, Ishqi agayi hai...

Ahaan turns and sees Ishqi and smiles, Ishqi was standing near the door some ladies came, as they hurried they collide with Ishqi and she is about to fell down but Ahaan stops her from falling down and asks..

Ahaan: are u okay?

Ishqi: haa mei tik hu, Thank you..

Karthik: waise Ishqi ey decoration kaise hai?

Ishqi: bahuth acha hai.

Karthik: ey bhai ka selection hai , to acha he hoga na..

Ishqi looked at ahaan and told haa, Ahaan smiled and Karthik saw them and thought kuch tho ho raha hai is dono ke bech mei, pathaana hoga...

Ahaan: Karthik, tum bahara ka kam deko, muhje kuch important meeting hai, me who dektha hu...

Karthik: Time chahiye ap dono ko..