DRUNK ISHQI-1

(Ishqi is now drunk so everything she talks is in a drunk state)

Ishqi was doing chapar chapar in water, and was talking to herself, iss AVM ko kya hua, mera call uta kar cut kar raha hei, This risky Ishqi ki call cut kar raha hei, mei iss AVM ko pathathi houn, Risky Ishqi kaise hoga, She again calls him, he cuts the call, AVM firse mera call cut diya...Ahaan was standing beside her and was smiling at her talks, He was relieved that nothing happened to her. He comes near Ishqi and keeps his hand on her shoulder. Ishqi with a jerk turns back.

Ishqi: AVM app yaha kya kar rahe hei, joa apne hone wali biwi ke pass, mere pass kyu ayiho...

Ahaan: Ishqi kya hua, thumko thum tik tho hona, kyun bar bar call kar raha hai.

Ishqi: meri phone meri marzi mei call karungi, app busy honge naa apne Rhea ke sath, abb mei kaha se yaad agaya.

Ahaan: (kya hua isko drink kiya hoga) Ishqi thum drink kiya kya.

Ishqi: nai mei drink nahi karthi, thum mere pass aoa (with eyes she signalled to come near her he came to her in a kneel down position she comes near his ear)mujhe patha nai mei kya piya hei, lekin bahuth tasty hei isliye kuch zyada piya.

Ahaan: (hits his hand on his head, kya piya esne) haa dhik raha hei kya piya hei, high hogaya.

Ishqi: High nigh Ishq-high hogaya.

Ahaan: ishqi ap ethene calls kyun kiya, mei dar gayitho.

Ishqi: kyun dar gayi, mei apke koun hei, mei apki family nahi houna, haa mujhe yaad aya us din thumne kaha ki meri family dur rakho is matter se(with his tone) kaha thana us din mera dil tut gaya(puppy face).

Ahaan: Sorry Ishqi, ooo mei gusse mei bola tha. I am very sorry.

Ishqi: ugh...ap joa yeha se mei bahuth gusse mei houn...

Ahaan: okay gussa karna mujhpe, lekin room mei chalo thab gussa karna.

Ishqi: nai mujhe yeha betna hai, bahuth acha hei yeha, app bhi baito yeha.

Ahaan: nai mujhe nahi pasand hei.

Ishqi: app mere sath nahi bait sakthi kya, app Rhea ki pass joa uske sath baito hamesha keliye(with sad tone).

Ahaan: (saw her feeling sad) haa, Rhea ke pass nahi ja raha houn, apke pass baita tha houn(he also sit there with her doing chapar chapar, even though he won't like it for Ishqi he sat there).

As Ishqi was in a drunk state, she hold his hand and kept her head on his shoulder and was looking in the pool and smiling where Ahaan was shocked but he was smiling at her cute way of holding him and he was continuously looking at his Ishqi.

MEANWHILE IN MAYANK'S ROOM:

Sonu was in bed, Mayank came and talking to himself, ajj thumhe koyi nahi bachyega, theri bhai, yaa Ishqi koyi nahi ayega, mujhe chodkar thum kisi aur ke pass jane keliye thayar houn, kaise Sonu yese kaise soch sakthi hei, mei thumko ethana pyaar karthi houn,mei thumhe mujhe alag nahi hone dhenge, slowly he removed his shirt, goes near Sonu and there was a coat over her dress, he removed that and Sonu in that condition too not responding to him and was scratching him with her nails to leave her, he took two-three photos with her and he got up, to undress her but his head was banged with a glass bottle, He was going to fall and turn to see who was it, It was someone who entered the room while he went out,

Someone: thumhari himath kasie hua, meri beti par hath rakhne keliye, meri sonu ko touch karne keliye, thuj jaise admi kona yesa nahi bachana hei, she slaps him and he falls unconscious, mei uski maa houn, mere hothe hue meri beti par kisiko hath nahi lagane dhungi. 

She goes near Sonu, she tries to wake up but as she is unconscious, So she took her out, she doesn't know Sonu's room so she took her to her room(As it is Savitri Ahaan's mother but she is not poor, she escape from the mental asylum and leaves in Suraj uncle house as a friend, As it was Sonu's marriage she came to see secretly). She made Sonu sleep there.

BACK TO POOLSIDE:

As Ahaan was lost in Ishqi, She starts talking to Ahaan. He came out of his sense and looks in the pool.

Ishqi: AVM mei apse kuch bath karu...

Ahaan: haa...

Ishqi: apko patha hei AVM, jab app mere pass hothe hena, meri dil bahuth thej se dhadak the hei, jaise metro train jaise, meri khud ki heart beat mujhe sunayi dhetha hei, jab app mujhe intense se dhekthe hena mujhe kuch feel hotha hei, woh kya hei mujhe patha nahi, jab mei apko pehli baar dheka na...thab mei bahuth like kiya lekin hamanri thoughts bahuth alag hei, jab mujhe patha laga hei ki mei apki assistant ban raha hei mujhe laga hei ki abb mei gaya is akadu ke sath(chukkles) jab mei behosah hagoya tab apne care dheka mereliye, us din mujhe laga ki app mean nahi houn, jab mujhe support kiya Sarla Aunty ke samne tabhi mujhe app ache large the. Us dhin jab dhaba mei app keha MERI ISHQI aur meri hath pakad kar cheli thi na aap(shows how he held her hands)than mujhe laga ki meina world ki safest jaga par houn, jaise koyi mujhe dard nahi de sakhe, koyi mujhe kuch bhi nahi keh sakthe jaise feel hua.

App ne meri choti choti wishes puri ki jaise ek friend karthe hei, hamari beach wali din, app lift mei mujhe bachaya aur huf kithi naaa, mei na us din bahuth kuch thi, mujhe apko hug karke bahuth acha feel hotha hei, app na meri wishlist ki sari ticks poori kardi, aur us din meri dil aur dimag bahuth fight kiya, lekin meri dil jeeth gaya aur keha ki mei apko pyaar karthi houn, us dim mujhe patha chela ki mei apse pyaar karthe houn, lekin jab apne rhea se shaadi keliye haa kehana, mere dil tut gaya(tears were rolling out from her eyes, and she removes her head from his shoulders, and leaves his hands).

As she said that, Ahaan was happy that she is pouring her heart out, how much she loves him in the world.

Ahaan: Ishqi....(sees her crying)ap ro kyun rahi hei, Please Ishqi don't cry...

Ishqi: apko kya problem mei rothe, hei mujhe kuch hojatha hei...

Ahaan: shutup Ishqi keep his finger on her mouth...kuch math bolo...

Ishqi also keeps her finger on his mouth and also says app bhi kuch math bolo....he smiles and they share some eyelock...

TO BE CONTINUED>>>

I want to write this because I love Ishqi's drunk scene very much but I want her to share her feelings with him, So that he knows how much she loves him, even though I can write without a drunk state, but girls will be shy sharing their feelings with their love, So I have chosen it.