INTRO MAYA JAISINGH (phase 1)

Haseena came out of the hospital and was determined to do anything for her mother .. And suddenly she saw the food packet in her hand and thought ham kya khaae ab . Hamari toh bhook hi margai .. wo uncle ko jaa kar dekhte hai unhi hi dedenge raaste me hi aaegi wo jagah and she left from there ..

Here that wounded man gained his consciousness and was about to get up but screamed due to pain and again layed down. And looked at his shoulder which was dressed.. and thought 💭 matlab wo ladki... kya naam tha haseena usne goli nikali .. lekin hai kaha wo .. and then haseena entered and asked aap kaise hai Uncle? Went to him and made him sit and removed food and gave him .. but as he was unable to eat with his hands due to injury.. so she said hum khiladete hai aapko .. and started feeding him . Then he asked tum toh jaane wali thi na beta kya hua phirr .. to which hm replied. Haa lekin nahi jaa sake hum aapko marte chodkar pata nahi kyu .. agar my chalejaati toh blood loss ki wajah aapki jaan jaasakti thi ..but he noticed her eyes which were swollen and red as if she had not slept and cried alot .. she was about to say something but that man asked her kya hua koi pareshani hai toh batao then she got a call for which she was waiting. Hello kahiye kuch hua ??hum aane hi wale the aap k paas. She started bombarding questions after receiving the call . Other side ji nahi , im sorry lekin hum aapki koi madad nahi karsakte abi hamae....and she was cut by hm and hm shouted toh kholte kyu ho NGO jab kuch karna nahi hota toh. Band kardo use warna my khud aa k band kardungi . She shouted on the call and punched her ✊ fist on the side wall very hardly .. the man was 😲 shocked by seeing her anger and asked her kya hua beta mujhe batao i can help u . Aaqir tumne meri jaan bachaai hai . She looked at him and started crying he then hugged her and patted her back to calm her .. and she said koi bhi meri madad nahi karraha hai .. mujhe 4 lakh rupee chahiye ammi k operation k liye .. she was feeling very comfortable in his arms .. like a father calms her daughter he calmed her wiped her tears and said bus itni si baat my hu na .. and said her to give her mobile .. and asked bank account number from hm.. and called someone and from other side with a worrying voice a girl said aap thik toh hai na ? Kaha hai papa aap? Mein kitna dar gai thi .. to which he replied abi beta my thik hu .. lekin abi bahar nahi nikalsakta but winched in pain his wound started bleeding and said beta abi zyaada baat nahi karsakta my thik hu ek account number bhejraha hu usme paise transfer kardo and kept the call.. other side that girl kept the call and called jaggaaaa jagaaa .. someone came and stood infront of her with hands back . Is account me paise jald se jald transfer karo aur location trace karo .. papa safe hai lekin shayad une chot lagi hai .. aur kisi hideout me hai .. hume unhe waha se nikalna hoga .. ji madam he replied and went .. here hm was very happy and also shocked 😲.. with just a call her problem was finished.. she once again hugged him and said thankyou uncle my bata nahi sakti my kitni khush hu . Aap ka yeh mujpar bohot bada ehsaan hai.. my wada karti hu aapko poora safe rakhunge .. aur ab aapse koi sawaal nahi karunge .. aap jo bhi ho mere liye kisi farishte se kam nahi .. he said buss ab rona band karo .. aur yeh paise hospital me jama kardo aur bus hamare baare me kisi ko bhi mat batana warna meri jaan jaasakti hai .. .. ji aap fikar mat kijiye my nahi boli gi kisi bo bhi ..aap yahi rahnge na my wapas aaungi yeh paise dekar .. he said haa abi yahi rehna hoga ..

IN HOSPITAL:

Hm handed the money to hospital staff filled the form .. and sat on the bench outside the operation theatre..

After sometime: dr came out and said her .. ji aapki ammi ko 3 stunt pade hai heart me .. abi unhe observation me rakhna hoga.. phir roome me shift karne k baad aap unse milsakte .

After sometime in hospital room:

Hm was sitting beside her mother n tears were continuosly flowing from her eyes, waiting her mother to awake. n after sometime her mother woke up and she at once hugged her and now she was unable to stop her cry.. bus beta kitna roogi .. dekho my thik hu. Kuch nahi hua mujhe . Aankhe dekho apni ro ro ka bura haal karliye hai apna .. and was patting her back .. and after sometime hm got normal and said agar aapko kuch bhi hota toh hum marjate ammi hum nahi rehsakte aap k bagair .. aabu hame chod k chalegay aur aap ko is halat me dekh kar hum darr gaye the.. her mother said bus beta ab hum hosh me aagay na operation successful raha na hamara .. ab hame kuch ni hua hai .. aur tumne kuch khaaya ?? Nahi kaha se khaya hoga dekh kar hi smaj aaraha hai . Roone se fursat mili toh khaaogi na . Jao jaa kar khaana lao mess wale rakhkar gaye honge .. and hm brought it and her mother started feeding her .. hm was really hungry as she didn't eat anything for long time .. her mother asked her beta paise kaha se aae itne ? Ji... Woo.. woo.. NGO haa NGO se mile .. wolog dekar gaye the.. to which her ammi accepted.. hm (in mind ) nahi hum ammi ko wo uncle ka kuch nahi bolskate unhone mana kiya hai kisi ko bhi batane se .. .