HOSPITAL

Maya was outside her office. Just then she got a call...

Maya received the call and as soon as she heard the call, the phone fell down from her hand. And she was about to fall , but she caught hold of the concrete pole near her and somehow managed to stand still..

Maya uttered with trembling lips
" k..krishu... and rushed towards her car ..

And she was trying to open the car with the key but her hands were shaking and the key was not going into the keyhole.

One of her men who was nearby came there and asked " kya hua madam"

Maya threw the keys towards him and said " ca...carr...car start karo aur city hospital chalo abhii"

Hospital:

Ks was on the bed , having bandages 🤕 around her head, right hand and scratches on her face.... Hm was standing near her ..

Hm: kya horaha hai tumhe karu?? Tum aajkal bohot pareshaan lagrahi ho.. aur aise kon drive karta hai !? Poori road par tum akeli thi.. aur seedhe tree me lejakar thokdiya ... Yaaarrr ho kya raha hai tumhe ??

Ks said while wincing " ... Bus karo hasu... Hojata hai... Utni badi baat nahi hai .. aur zyaada kuch nahi hua mujhe ... Thik hu mai..

Then maya entered the room , and by seeing her krishu in that condition, tears welled up in her eyes and she lost her balance. By seeing it hm rushed towards her and caught her..

Then by taking hm's support she strolled towards ks..

And she engulfed ks and cried " kya karrahi ho tum krishu?? Agar tumhe kuch hojata toh?!!! Mein kaise jeesakti thi tumhare bina ... Ab tumhe dobara khone ki takhat nahi hai mujhme....

Ks (in mind): toh didi mein konsa aapko chodkar itni jaldi jaana chahti hu? Mujhe bhi toh rehna hai aapke saath.. abhi abhi toh zindagi jeena start kiya hai meine... Lekin kya karun ... Kaise bardarst karun mein ki aapne meri jagah kisi aur ko dedi ... Mere khoon kholjata hai yeh dekhkar ki meri jagah koi aur lechuka hai....aur wo bhi meri hi dost hasu..."

Then maya started kissing ks on her face and said " itni speed chalane ki kya zaroorat thi tumhe krishu?? "

Ks came out of her thoughts and said
" sorry... Sorry didi ... pata nahi mera dhyaan kaha tha... "

Maya said while fresh tears rolled down her cheeks " dhaayn se chalaya karo krishu tum, agar tumhe kuch bhi hua na toh mein nahi jeesakti ... Meri jaan basti hai tumme ... "

Ks wiped her tears and said " didi aap plzz mat rooiye, mein dhyaan rakhungi"

Maya kissed ks ... And then called hm

Maya : hasu ....

Hm: jii madam ..

Maya: hasu !! Krishu ko jo dr treat karraha hai use bulao aur saare reports lekar mujhe mail karo... mein doosre dr se crosscheck karana chahti hu..

Hm: ji.. mein abhi karti hu..
And hm went from there ....

🌃 Night:

Maya was feeding soup 🍲 to ks...

Esha said while standing near the bed "kyaa .. karu didi aap bhi... Mujhe kehti hai ki mein scooty thik se nahi chalati... Lekin aap khud hi apna accident kar baithi .. wo bhi overspeeding karke. "

Hm laughed 🤣 by listening it ... Waise thik keh rahi ho tum eshu , tumhe driving seekhate seekhate karu khud drive karna bhoolgai ..

Ks glared both of them and said ek baar haath thik hojae phir batati hu tum dono ko.... Aur eshu tumhare exams aarahe hai na ,is baar mein prepare karaungi tumhe...