HASEENA'S PROBLEM (phase 2)

yeh edited part hai .. i have done some editing...

Morning, at hm's home:

Hm was getting ready and her mother was stiching buttons 🔘 on hm's uniform.

Aree bhool gaye maya ne itni jor se collar pakda tha ...toh bus 2 buttons tootgaye ...

And she was saying while stiching.. kya hai yeh haseena , aise bhi kaisi laparwahi, uniform ke do (2)buttons toothgaye aur tujhe pata bhi nahi chala ... Hm replied.. hogaya na ammi ab .. to which ammii said ,pata nahi kab sudhregi tu.. kisi se nahi toh kam se kam apne abbu se hi seekhleti , kaise disciplined rehte the wo , apne uniform ka kitna qayaal rakhte the .. choti si kharooch bhi nahi aane dete the apne uniform par.. aree log misaale dete the un k discipline ki aur un ki desh bhakti ki..

and she started remembering her husband....jisdin wo us mission par jaarahe the, unhe pata tha ki wo wapas nahi aainge lekin phir bhi wo gaye .. aur Khushi khushi shaheed hogay ..

And haseena after listening to ammi , she got tears in her eyes .. and she thought to herself..
Hm( in mind) : hamare abbu ne desh k liye jaan dedi , aur hum.. hum yeh kya karrahe hai , she looked at the pendrive in her hand .. apne hi department se information chori karrahe hai🥺...Kya karu mein🥺..

Her mother looked at haseena, who was having tears in her eyes and said .. aree kya hua .. aree haseena main toh bus ..maine tujhe kuch nahi kaha .. mujhe pata hai tu bhi apne abbu ki tarah hi desh bhakt hai .. tujh par poora bhorosa hai mujhe ,...... bus tu apna yeh carelessness kam karde .. bus yeh ek carelessness ka hi difference hai tujhme aur tere abbu me .. yeh kehna chahti thi mein...

Hm( in mind) : nahi nahi haseena roona mat .. control, control..

And by controlling her tears she said .. nahi ammi .. wo mujhe buss abbu ki yaad aagai thi. And she took her uniform and left from there.

In mpt:

Everyone were doing there regular baketi ... But hm was sitting on her desk and her mother's words were echoing in her ears... And Then she remembered maya's words ...

Hm: kya karu mein ? Kuch samjh nahi aaraha hai ..🥺.. mein yeh nahi karsakti .. mein ek police officer hokar aisa kaam kaise karsakti hu ... Ammi ko kitna bharosa hai mujhpar.. agar unhe pata chalega toh kya hoga😰... Ammi ki kitni khwaish thi mujhe police officer banane ki , aur kitni khush hue thi wo jab maine pehle baar yeh wardi pehni thi... Mein yeh nahi karsakti...😢

Lekin mein maya madam ko kaisa samjhaau .. pehle ki baat aur thi , tab mein sirf haseena malik thi lekin ab sab kuch badal gaya hai , ab mein SI HASEENA MALIK hu .. ab main yehsab nahi karsakti ..

And then she remembered a flashback..

Flashback :

Maya was shouting on a person ..

tumhari ek galati ki wajah se itni badi deal mere haath se nikalgai ,you are fired , dafa hojao yaha se... Arusa iska hisaab kitaab karo aur chalta karo ise .. aur haseena ko bulaao ...abhi ..

Here hm was standing near a pani poori stall and was just about eat her pani poori and she got arusa's call.. by seeing it hm got irritated and said.. kyaa yehh arusa bhi.. chainse khaane bhi nahi deti .. and by ignoring her call ,she was enjoying her pani poori ... And then she put a golgappa in her mouth and was about to swallow it and again she got a call .. and she thought.. kyaa masla hai iska and looked at her mobile 📲 but this time it was maya' s call , by seeing it she suddenly swallowed her golgappa and was choking, even though she at once received the call . And as soon as she picked the call maya said ..meet me in my office within 15 min ... And kept the call.