BEST FRIENDS (phase 2)

Mansi's name is changed to esha

Hm: areee tum jo chaho wo bolsakti ho mujhe karu...

Ks: aaj se mein tumhe hasu hi kahungi off-duty..

Hm: tum on-duty bhi kahogi na .. tab bhi mujhe koi problem nahi hai karu...

Ks gave a smile and said love 💕😘 u hasu ....

Hm: love 💕😘 u too karu...

Then both of them exchanged a smile and resumed eating ....

Then they completed the food and ks went to ammi hugged her and said chalti hu ammii.. and also hugged hm and said to her Thank you hasu for giving me Ammi and a bestfriend.

Ammi: hasu!??? bestfriend??? Kon bestfriend??

Ks: haan ammii hasu .. aajse mein hm ko hasu hi bulaungi aur hasu hi meri bestfriend hai..

Ammi: yehh!..... Aur tumhari friend?? Aisa kaise hosakta hain??

Hm: kya matlab ammi? Kyu nahi hosakta hain?

Ammi: nahii... Matlab , tumdono completely opposite ho ek taraf karishma ekdum disciplined, organised, responsible and then ammi pointed her hand towards hm and said aur doosri yehh hasu , ekdum laaparwaah..

Then ks and ammi both of them started laughing

Hm: 😒😑😐 ab aisa bhi nahi hain ...

Then ammi hugged hm with one hand and said mazaak karrahi thi then she hugged ks with other hand and said kisi ki nazar na lage tumdono ki dosti ko... Then she prayed to almighty to strengthen there bond and to never seperate them..

Maya's side

Maya was still locked in her room. Her eyes were red and puffy..Mahipal and esha entered the room by opening it with spare keys and went to maya..

By seeing them maya said papa Aapko fikar karne ki zaroorat nahi hain, mein thik hu...

Mahipal: aise kaise thik ho .. halat dekho apni... Rooroo kar aankhe swell hogai hain... Utho tum neeche se..

Then maya looked at esha, who was standing with a worried face and was having tears in her eyes..

Maya : esha,.. beta tum kyu rorahi ho... Idhar aao mere paas ..
Then esha went to maya and maya hugged her and while rubbing her back she said buss karo beta, meine kaha na mein thik hu... mein tumhe istarah roote hue nahi dekhsakti...

Esha said while sobbing didi papa ne mujhe karihsma didi ke baare me sab kuch bataya ... Aap unhe bohot pasand karti thi na .. aur aaj unka bd hain...

Then maya looked at mahipal , then mahipal nodded his head in affirmative...

Maya then broke the hug, and said while wiping esha's tears... buss bachhee roona band karo....

Mahipal then looked at maya who herself was in a bad condition but was trying to soothe esha... Then he went near maya carresed her hair and said... maya, tumhe apne aap ko sambhaalna hoga.. us baat ko guzre hue kayi saal hochuke hain... Mana ki tum karishma se alag hochuki ho,lekin ab use badla nahi jaasakta... tumhe apne past se nikal hoga .. u have to return maya ..

By listening to it maya got a fresh set of tears in her eyes and she asked kaise papa .. how can i return back.??...

Mahipal said while wiping her tears..
" mana ki karu aaj nahi hain tumhare paas .. lekin esha hain aur hasu, haseena bhi toh hain... Aur haan , pata hai ki karishma ki jagah koi nahi lesakta, lekin mujhe yeh bhi malum hain ki tum haseena se kitna pyaar karti ho.. kuch der ke liye bulaliye hota use , dil behel jaata tumhara .. "

By listening to hm's name a smile emerged on maya's face and she said hasu.., Agar is time par bhi call karungi na use ...light to speed se yaha aajaaygi...

Sahie kaha aapne papa Krishu ki jagah koi nahi leskata aur hasu ne Krishu jagah nahi li balki khudki ek alag jagah banai hain....

Then maya looked at esha, kissed on her forehead and said aur esha bhi toh hain jo meri sabse choti aur laadli behen hain...
Then maya got up from the floor and also lifted esha and made her to sit on the bed...

Then mahipal got a message, he got worried .. but didn't express it and said mein abhi aata hu .. and moved out of the room and called someone...

Esha kept her head on maya's lap and maya was caressing her hair.... Then esha was feeling asleep.. maya noticed it and made her to lay down on the bed and she also laid beside her ...

Then after sometime Mahipal came and saw esha was sleeping by cuddling maya while keeping her head on maya's chest.. Then he went near his daughters , and tried to move esha and put her head on the pillow.. but maya stopped him...

Maya: rehne dijiye papa .

Mahipal: maya tumhe bhi toh soona hain na.. aankhe dekho apni tum...

But was cut by maya ...

Maya: mujhe aajaygi neend, aap fikar mat kijiye... Ise mat hataaiye yaha se.. aise hi rehne dijiye ...
She said it while holding esha ...

Mahipal: Thik hain.... Ab tum bhi soojao. ..And he kissed both his daughters and went from there..

Target 80 votes 30 comments..
Maya aur krishu ko milne me abhi thoda time hai .. tab tak ke liye keep reading, voting and don't forget to comment...