MAYA'S KRISHU (phase 2)

BONUS

Mansi's name is changed to esha

MAYA'S ROOM:

The cupboard was opened and it was filled with albums , video tapes..
Maya was sitting down near the cupboard and was holding an album in her hand .

Maya was looking at the album which had a photo of maya with a little girl. Then she touched the little girl in the photo and said KRISHU it's been years but even today, the pain of separation is still fresh in my heart.... Tears were rolling from her cheeks and were falling on the album...

Mahipal was sitting in the hall leaned to the back of couch and was worried. Then esha came to him and asked papa maya didi ko kya hua hain? Wo apna darwaza kyu nahi kholrahi hain? Har saal aaj ke din wo aisa hi karti hain... Lekin koi mujhe kuch bhi nahi bolta hain.. ab mein itni bhi choti nahi rahi . Plzz aaj bata dijiye kya hua hain?? Maya didi ki aaj ke din aise halat kyu hojati hain??

Then mahipal held  esha's hand and made her sit beside him and said bohot sawaal karne lagi ho aajkal tum ... Esha: toh jawab dedijiye na , aaj plzzz koi bahana nahi.. mujhe janna hain warna mein kisi se baat nahi karungi.. mujhse har cheez chupaai jaati hain . Koi mujhe kuch nahi batata.. hamesha mere saath aisa hi hota hain. Mein jab bhi poochti hu tab koi na koi bahana banadete hain..

Mahipal then gasped 😮‍💨 and said thik hain batata hu , pehle apna mood toh thik karo... Esha pouted and said pehle aap batana start kijiye, mere mood khud hi thik hojaaega...
Mahipal:Thik hai toh suno.......

Esha: kahiye...😃

Mahipal: tumhari ek aur behen thi tumse badi aur maya se choti, ..

Esha: kyaaaaa !?? Sach me ? Ab kaha hain wo?? Aur mujhe aajtak kisi ne bataya kyu nahi?? ..

Mahipal: pehle poora suntoh lo.. beech me hi sawaal start kardiye tumne ...

Esha: thik hain mein ab kuch nahi bolungi .. aap apni baat poori kijiye.

Mahipal: Karishma naam tha uska .. maya use bohot pasand karti thi. Use maya hi sambhaalti thi . Saara saara din use god me lekar ghoomti rehti thi.. karishma ki maa business me aksar busy rehti thi.. Toh karishma ki dekhbhaal maya khud karti thi.. agar karishma ki tabyat zara si bhi kharaab hoti na toh maya bohot pareshaan hojati thi.. aur use ek second ke liye bhi akela nahi chodti thi.. bohott zyaada attached thi wo karishma se.. ek baar kya hua tha ki.... ...

FLASHBACK:

Ks was playing near a rose plant 🌹 and was trying to pluck the flower but she was pricked by a thorn and the prick had produced a drop of blood. And ks started crying.. And just then maya came from school and she saw ks crying. She immediately rushed to her , and by seeing maya, ks showed her the fingure to maya which was hurt. Maya atonce took ks in her arms and took her inside and brought the first aid kit and , she cleaned the wound, applied some ointment and bandaged it. And while doing it maya was continuously sobbing because she was unable to see ks in pain..

Then after sometime ks stopped crying but maya was still sobbing and was holding ks in her arms . Mahipal was trying calm her

Mahipal: aree maya dekho toh karishma ne roona band kardiya hain, plzz ab tum bhi shaant hojao..

Maya: nahi,krishu ko khoon nikalraha tha , aur kisi ne nahi dekha, aap abhi aur isiwaqt saare servants ko nikaldijiye, sab ke sab bekaar hain. Mujhe inmese koi bhi yaha nahi dikhna chahiye , she shouted while crying..

Mahipal: Acha thik hain.. jaise tumhari marzi .. nikaldunga .. lekin ab roona toh band karo..

Then something struck maya's mind , she went and bought a spade (fawda) and went to the garden and made ks to sit on the chair and started uprooting the plant.