KNOWING HASEENA (phase 2)

Mansi's name is changed to esha

Night 🌃 Mpt :

Only ks and hm were in mpt for there night duty. Hm was on her desk , a couple of files were present on her desk , she then closed those file and by keeping her hands behind her head she was relaxing. Then hm started getting continuous texts and calls from esha to come there , she was replying and explaining that she cannot but esha was not listening so hm kept her phone aside . And sat back again in relaxing position...

Ks was sitting in her cabin and was looking at hm and said to herself "I don't know why,but i wanted to know you haseena malik.".. with this she got up and came near hm .. by seeing her, hm sat straight and said ,aap yaha madam sir kuch chahiye kya ?......... ....... Kya karrahi hai aap hm? Files complete hogai? Ks asked in a calm tone....... Ji ji madam sir hogai aap check karlijiye hm said it while forwarding the files to ks.

Then ks took the file and checked it and said , hmmm good. And then she gave back the file to hm ,and then she dragged a nearby chair and kept it near hm and sat on it by facing hm, and said mera bhi kaam hogaya hain , toh sooncha ki aapse baatein karlu.... by hearing it hm was delighted and then she also turned her chair. And now both of them were facing each other..

Ks: toh boliye hm , apne baare me boliye ..

Hm: aa... jaise ki kya maddamsir?
she said it while giving an awkward smile..

Ks: aaaa...kuch bhi...,.. Police ki job hi kyu choose ki aapne ? Apni family ke baare me boliye.... , Aur apne hobbies, aapka interest sab kuch boliye ..

Hm: 😅 jii madamsir.....wo mere abbu police me the, toh unhe dekhkar mujhe bhi yeh proffesion bohot acha lagta tha.. aur Bachpan se hi interest tha.. lekin mujh se bhi zyada meri ammi ko interest tha mujhe police banana me.. meri ammi ki bohot khwaish thi mujhe police ki wardi me dekhne ki....

Ks: acha ...... Aur aap ke abbu wo kaha hai?

Hm: wo ek mission me shaheed hogay the .. aur bus tabse mein aur ammi hum dono hi rehte hain..

Ks: acha... aap ke koi siblings nahi hain?

Hm's phone was continuously ringing and she was ignoring it , by seeing it ks said aap phone kyu nahi uthaarahi hai hm? Jabse aaraha hain ..,........ Aree nahi madamsir kuch important nahi hain ... and hm continued the conversation with ks.

Haa hain na , Blood relation toh nahi hain lekin usse bhi badhkar hain. Yeh jo baar baar phone karrahi hai na , yeh esha hai , meri choti behen jaisi .......... Toh aap call kyu receive nahi karrahi hain? She asked with confused face.............. Aree madamsir esha mujhe bularahi hain, mein use samjha samjha kar thak gayi ki mein nahi aaskati lekin apni zid chodne ko hi nahi hain..

Ks: kyu bularahi hai wo aapko?

Hm: aaj esha ka bd hain...

Ks: areee.... . yeh toh bohot bura hua.. aapko thodi der ke liye toh jana chahiye tha

Hm: haa haaa madam sir mein subah aap se permission lekar wahi gayi thi.....

And hm started narrating everything..

Maya's side :

Mahipal and Maya were sitting with esha and mahipal was trying to explain esha and was asking her not to disturb hm but esha was continuously calling hm but hm was not lifting , so she was getting angry.. Maya looked at her , smiled by seeing her anger , came towards her and said eshu wo busy hai beta , baat ko samjho, agar zaroori nahi hota toh hm kabhi bhi tumhari bd miss nahi karti......................to which esha replied, jab mera bd hain tab busy hai , lekin agar aapka hota na toh chahe dunya idhar ki udhar kyu na hojay wo miss nahi karti....

Mahipal chuckled at this and said haa yeh toh sahie hai ... Maya then glared him and said papa wo already feel horahi hai aur aap ..................acha acha thik hai , eshu ab bus bhi kardo.. Already tum hm ke saath celebrate karchuki ho,said mahipal

Then esha said to maya, didi aap phone kijiye,.. aapka ka phone hasu didi kabhi ignore nahi karegi ..................... Nahi , bilkul bhi nahi .. then esha snatched maya's phone and called hm .. here maya was trying to stop her but she didn't listen..

Mpt :

Ks: achaa.. aur.... aur kon kon hain?

Hm: aur maya madam , she is like an elder sister to me, and mahipal uncle who is much more than an uncle, he is fatherly figure to me.

Hm: aur aap madamsir ? Aapki family me kon kon hain?

And again hm's phone rang,to which hm said kyaaa yaar and was about to reject it but it was maya's call she then atonce picked it,and said, ji madam kahiye,..kuch kaam hai kya? Esha was about to speak but maya grabbed mobile from her hand and said , aaaa..... Nahi nahi haseena kuch bhi nahi tum busy hogi na , kaam karlo apna .................. Nahi madam boliye agar kuch kaam hai toh? .............. Nahi wo bus mein wo jackets order karrahi thi agar tumhe kuch include karawana hai toh boldo.................nahi madam , bus wo kafi hain .................... Haaa thik hai phir mein rakhti hu.....

And with this maya kept the call... And shouted kya battameezi hai yeh esha ... , Esha shivered at this shout of maya .... And now she thought yeh kya kardiya maine , flow flow me kuch zyaada hi hoagya ....

And now maya was fuming in anger and coming towards mansi by seeing her anger esha was trembling in fear ,
Because she knows her anger very well , and is very much scared of her sister's anger ...

By seeing it Mahipal atonce came and stood in between maya and esha... To which maya said, papa mujhe baat karne dijiye isse ,yeh bohot battameez horahi hain ,aur mein yeh sab hargis bardarst nahi karskati...............maya choti hai wo galati hogai hai mahipal said it to calm maya .

Maya looked at esha and roared idhar mere saamne aakar khado esha abhi .......... Esha got frightened and caught mahiapal's hand tightly and was looking at Mahipal for help. Because she knows that maya will only listen to mahipal.............. Sunaai nahi diya tumhe.... Maya shouted

Esha: dii.... Didi.... Sorry.

Mahipal said, maya mein kehraha hu na , shaant hojao, aage se nahi karegi wo aisa, aur aaj bd hai uska , isbaar maaf kardo , ..... ....... Then maya took a deep breath and by gulping her anger she said thik hain mein kuch nahi karugi , lekin baat toh karne dijiye....... Esha was watching the conversation while hiding behind mahipal.......... Thik hai lekin shaanti se, mahipal said and was about to move From there but esha held his hand more tightly and looked at him with pleading 🥺 eyes , which were gesturing not to go.

Mahipal looked at maya and said Dekho kitna dar rahi hai yeh tumse. . itna gussa kyu karti ho tum maya................ Esha haath chodo papa ka , maya said it calmly yet sternly, .

Then esha was about to say something but by seeing maya's anger filled face she released his hand.. then maya gestured mahipal to move aside .. and she came and stood before esha and said , isbaar mein tumhe chod rahi hu esha , lekin next time agar yeh repeat hue toh tumhe koi nahi bacha sakta , did u get it? She said it very strictly....... Esha then replied while stuttering jiii.... Ji didi,Yeh repeat nahi hoga ...........,. Good for you, maya said and left from there..

Esha was still shivering with fear , then mahiapal came to her and gave her a side hug to soothe her and said kyu kiya yeh? Jab tumhe pata hai maya ka gussa? ......,,.......,.... pata nahi kya hota agar aap yaha nahi hote, didi ka hitler wala side bahar aane hi wala tha par aapne bachaliya. she hugged him while saying it .............. Lekin nxt time mat karna mahipal said it while caressing her hair...........nahi karungi mansi replied...

Mpt :

Hm again repeated her question, boliye na aap madamsir ? Aapki family me kon kon hain?

Ks sighed to that question and said koi nahi , mein akele rehti hu........ Hm then asked with frown lines on her forehead,
koi bhi nahi???? ................nahi hm koi bhi nahi ,................... Aapke parents kaha hai Madam sir? Aur aapke koi siblings nahi hai? ...........

Target 50 votes and 20 comments.