TRAINING (phase 1)

hm was standing in a ground in mahipal's house , maya and one other lady were standing infront of hm..

Poori tarah train karna hai hm ko har ek cheez k liye , mere saamne kaise khadena hai , kitna attentive rehna hai , sab kuch and i want her to be physically strong , aur koi b lenience mat dena . Even at a slightest mistake you have to punish her very severely.
Understood?

Maya said to the lady who was standing their .

The lady said yes maam samjgayi aap fikar mat kijiye..

Hm(in mind) kyaaaa punish severely marvane ka irada hai kya inka 😰.

Aur ha shooting toh main khud seekhaungi . Maya said this and left

Hm ( in mind) shooting aur wo bhi yeh hitler seekhaygi mujhe 😰. Margai haseena tu to .

Toh haseena malik aap maya madam ko maam ya madam keh kar bulaingi aur unse baat karte waqt aap k haath peeche hone chahiye and head bowed with respect.

Hm(in mind) haa haa pata hai maharaani hai wo miss maya jai singh . 🥱

Aur jab wo baat karrahi hoti hai toh koi bhi chahe kuch b ho beech me nahi bolega, jabtak wo khud bolne k liye na kahe .

Hm (in mind) unhe dekh kar ksi ki mooh se waise hi awaaz nahi niklegi. Lady hitler hai wo.. 😂

Im i clear?

The lady said to hm

Ji hum samjgay.. hm replied.

Aur aap maya madam k under hai .. yaha par kuch log mahipal sir k under hote hain aur kuch maya madam k . Aur aap maya madam k under hain. Abhi pata nahi ki wo aapko apne office me rakhinge yaa phir field work k liye . ( Maya jai singh is also a business tycoon. She is the ceo of her company)

Toh chaliye aapki training start karte hai .. and her training started she was made to run, planks and some other exercises . And then she was also taught fighting..

And then maya came down and she was teaching shooting to hm .A shooting board was place at some distance. And maya came and gave a gun to hm and went behind hm, caught her hand in which hm was holding gun and said pehle target 🎯 ki taraf dekho poore attention k saath apne target ko aim karo aur kya b distraction nahi honi chahiye tumhe sirf apna target dikhna chahiye aur kuch nahi, then she made hm to point the gun towards the board taught her how to load the gun and then pushed the trigger and the bullet went and directly hit the target .. .

And now maya moved and asked hm to shoot . Hm pointed the gun towards the board and shot, and the bullet missed the target 🎯 board completely.

Maya got angry 😡 and shouted
kya hai yeh hm?? kaha hai tumhara concentration? bullet didn't even touch the board .. aisi chalate gai gun?? 😡

Hm shaked at this shouting of maya ..

Do it again . Maya said

Hm(in mind) 😰 pehli baar chalai hai maine goli already darr lagraha hai aur uper se yeh hitler idar hi khade k hai . Kaise target pe lagegi goli ..

Haseena malik do it again . Maya shouted.

Hm again pointed the gun towards the board and shot. And again the bullet missed the board completely..

Hm(in mind) kyaaa yaaar araamse bolo na . Aise chillaogi toh kaise target ko lagegi goli.. 😰

Maya said with gritted teeth " hm do it again"

And this continued for about 9 times and the bullet was missing the target again and again .

Now maya took a stick in her hand and pointed it towards hm and said agar ab board par goli nahi lagi toh dekhna, main nahi yeh stick baat karegi tumse ..