In night, At Anuseena room..
Hm is putting ansh to sleep...Hm- bacha so jao na nenni aa rahi hogi...( Patting his chest) ek toh pata nhi tumahare papa kaha rahe hai...
As- kis liye yaad Kara jaa raha hai hume...( While entering in room)
Hm- kaha the aap, ek toh ansh bhi nhi so raha hai chid chida sa ho raha hai...
As- hum maa ammi ke pass the, maa ke paer daba rahe the unke paer me dard tha...( While locking the door)
Hm- kya maa ne bataya bhi nhi hume, ab thik hai na jyda dard toh nhi hai hum dekhkar aate hai ek baar...( Worriedly)
As- meri jaan jyda chinta karne ki jarurat nhi hai ab kafi bhetar hai maa ne dawai nhi li thi ab le li hai or humne paer bhi daba diye jisse Rahat mili thi or ammi hai sath me...( Smiling)
Hm- maa bhi na khyal nhi rakhti apna aaj hum bolna bhol gaye dawai ka or aaj hi ye ho gaya aap dono ko apne hath se dawai dekar aaya karenge...
As- jo karna hai kar lijiyega, ye toh bataiye ansh ka kya khe rahi thi aap kya hua isko...
Hm- pata nhi so hi nhi raha hai or chid chida sa ho gaya hai...( Tensed)
As- laiye dijiye idhar hume hum dekhte hai...
Hm give ansh to him, he put ansh him on his lap..
As- kya hua hamare bete ko, kyu pareshan ho raha hai...
As- Haseena esa kariye iske kapde badal dijiye kya pata us vajah se pareshani ho rahi ho...
Hm- ye bhi karke dekh lete hai laiye...
She change ansh clothes into a very comfortable one...
Hm-shayad kapde or ye locket ki vajah se ho tha hai...
As- toh locket nikal dijiye sirf dhaga phena dijiye chote se toh locket ki kya jarurat hai...
Hm- hmm ek baar phele bhi hua tha...
She take out locket and only wear dhaga to him and keep the locket in drawer then she breastfeed him and put him to sleep...
Hm- lijiye ansh ki cradle me sula dijiye hum jara change karke aate hai...
As- ji...
She went in Washroom while As placed ansh in cradle...
As- ansh aap papa ke good boy ho na toh aaj please Rona mat aaj itne time baad hum or aapki mumma kareeb aane vale hai...( He caresses his head and kiss on his forehead)Hm come from washroom and see As standing near ansh cradle, she went to him and back hug him...
As- Haseena...( In slow voice holding her hand which is on his stomach)
Hm- hmm...
As- kya hua....( Softly)
Hm- balcony me chale thodi der...
As- chaliye...
She broke the hug and they both went
to balcony. Hm stand against the railing and gazing the moon, he stand beside her....Hm- kitna kuch badal gaya na...
As- kya badal gaya...( Looking at her)
Hm- bhut kuch phele kitne aaram se hum dono beth kar raat ko apne pure din ke baare me baat karte the lakin ab shanti se thoda time nhi mil paa raha hai ek dusre ke liye ya yr kahe ki hum aapko bilkul time nhi de paa rahe hai, har chiz me uljhe rehte hai lakin sirf aapko time nhi de paa rahe hai, hum jante hai is baare me sham me baat huyi thi lakin adhuri thi baat aapki bilkul sahi thi aap agar thoda time mangte hai toh hum gussa ho jaate hai lakin aap sahi hai hamare sabse phela rishta is ghar se aapkr sath hai or hume aapko time dena chahiye, pure din me apni man ki baat karne ke liye koi chahiye hota hai or aap apne man ki baat vase hi kam karte hai thodi bhut humse kar lete hai vo bhi hamari vajah se..
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena- Stranger to lovers II
Romancethis is next part of my first story of Anuseena- Strangers to lovers, first read it then come to it from 1to 175 parts there and after that here...