Hello guys I am back ..
Continued....
Anuseena with ansh roaming in mallAs- Haseena mall aaye hi hai toh agar aapko shopping karni hai toh kar lijiye...
Hm- aap ese phele husband honge jo apni patni ko shopping karne ko khe rahe hai...( She chuckled)
As- hum toh hamesha khete hai or kyuki hume pata hai aap jyda shopping nhi karti...
Hm- chaliye aaj aapka account Khali karvate hai...( She chuckled)
Ansh- aap dono kya baat kal lahe..( kar rahe) ho...( Curiously)
Hm- yahi ki aapke liye kya kharide..
Ansh become happy..
They went to kid section..
Hm- bhaiya bache ke liye kapde dikhaiye thode...As-achi quality ke or soft dikhana...( with smile)
Hm- haa
Shopkeeper went to take clothes.
Hm- ab school jayega toh chahiye honge na kyuki play ne ghar ke kapde phenega..As- haa...
Shopkeeper show them clothes for ansh...
Ansh- papa mujhe bhi dekhna hai...As pick him up and made him sit on counter.....
Hm- batao konsa pasand hai...
Ansh- ye vala...( Touching a yellow colour dress) or ye vala..( a colour red dress)
Hm- Anubhav dekhiye thik hai na ye vale...
As- haa ache hai, bhaiya ye pack kar dijiye...
After that they went to women section...
Ansh- papa Mera hath chhod do mai nhi girunga...( Cutely)As- kahi Jana mat yahi rehna...
Ansh- haa..
Ansh is roaming here and there observing everything...
As- kya lena hai aapko...
Hm- hume 2-3 kurti leni, or top bhi or ek saree bhi...
As- matlab aaj hamara acha khasa kharcha hone vala hai...( Sadly)
Hm- humne toh phele hi kaha tha ab aaye hai toh lenge hi na, help kariye hamari...
As- haa ab apni jaan ki saheta toh karni hi hai na...( Flirtyly)
Ansh- mumma mai vo dekh lu...
Hm- haa...( He left from there) lakin idhar udhar mat jana...( While selecting kurti)
.
.
.
After sometime later...
Hm- Anubhav ye sab Lena hai hume...As- thik hai aap ansh ko pakadiye hum in sabka bill chukta karke aate hai...
Hm- ji...
She look for ansh but he is not there..
Hm- ye ansh kaha chala gaya, humne usse yahi rehne ko bola tha...( Worriedly)She search for him in whole shop...
As come to her...As- kya hua Haseena or ansh kaha hai.
Hm- vo hi toh nhi mil Raha pata nhi kaha chala gaya humne bola tha usse ki yahi rahe....( Tensedly)
As- shant rahiye yahi kahi hoga..
He asked the shopkeeper..
As- bhaishab hamare sath hamara beta tha aapne usse kahi dekhe hai...He nodded in no...
They went out from shop..As- hum is side dhundte hai aap us side jaiye...
They went in opposite direction...
Hm- ansh kaha ho beta, ansh...( She shout his name)
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena- Stranger to lovers II
Romancethis is next part of my first story of Anuseena- Strangers to lovers, first read it then come to it from 1to 175 parts there and after that here...