254. Makar sankranti

938 139 332
                                    

Continued...

As-lijiye ho gaya ye bhi...

Hm- Thankyou...

As- Thankyou ki kya baat hai hi toh kiya hai humne baki sab toh aapne kar diya tha..

Maa ammi come after getting ready..
Maa- waah Anu tune toh kar diya sara kaam..

Hm- aap niche toh utariye upar hi khadhe rahenge kya...

As-ha utar rahe hai...

Ammi- aaram se...

As climb down from stool and stand beside Hm....
As- maa ye sab humne nhi kiya hai humne bas ye mukhya dwar ka lagaya hai baki sab Haseena ne Kiya hai...

Maa- Haseena kyu Kiya tune Anu ka kaam tha na usse karne deti khud toh ye sota raha...

Hm- maa ye raat ko der tak kaam kar rahe the toh der se soye the isliye humne socha inhe na uthaye or vaise hi ansh uth gaya tha 5 baje adhe ghante baad soya uske baad hum bhi late gaye lakin neend nhi aa rahi thi isliye humne socha hum hi kar dete hai...

Maa- apne pati ko toh bachayegi hi tu..( smiling)

Ammi-chalo kam toh ho gaya lakin Haseena tu apna dhyan rakhiyo kahi jyda kaam ke chakkar me apni tabiyat kharab kar le...

As- haa ammi thik khe rahi hai or fir ansh ka dhyan bhi toh rakhna hota hai...

Hm-hmm, ansh se yaad aaya ansh kaha hai...( She asked to As)

As- hume kya pata aap apne sath laayi hongi na...( casually)

Hm- nhi vo so raha tha toh usse hum kamre me chodh kar aaye the kyuki aap the....

As- lakin hum uthe toh ansh toh waha nhi tha...

Hm- kyuki humne usse cradle me letaya tha kyuki ab ghutne ke bal chalne laga hai na thoda thod isliye kabhi uth kar gir na jaye...

As- kya ansh ghutno ke bal chalne laga hai aapne toh bataya nhi, na hi humne dekha...( Happily)

Hm- kal hi chala tha thoda sa...

Maa- ab tum dono aapas me behes karna band karoge jakar ansh ko dekho...

Hm- hum jaate hai inse toh kuch nhi hota...( Tauntedly)

She run to her room, while he is looking at her going figure surprisingly...

As- Kamal hai ye bhi bina baat ke hume suna kar chali gayi...

Ammi- beta vo ansh ki chinta bol diya uski agar tumeh bura laga ho toh...

As- nhi nhi ammi humne bas ese hi bol diya tha koi nhi hum samjhte hai unki chinta...

In Anuseena room.
She enter in room see ansh is still sleeping. She sighed in relief...

Hm- acha hua so hi raha hai.( She caresses his head)

She kiss on his forehead...

As come in room see this...
As- ho gayi tasalli aapko, ansh thik hai...

Hm- haa, or sorry vo hum faltu me kuch bhi bol aaye apko bina soche samjhe vo bhi maa or ammi ke samne...( Feeling guilty)

As- koi nhi hume aadat hai...( He said casually) acha hum fresh hokar or snan lekar aate hai...

He went to Washroom after taking his clothes while she think about his words...

Hm- sahi toh kaha Anubhav ne hum kahi baar bina soche samjhe sab ke samne taane de dete hai inhe isliye toh kaha ki aadat hai...( Sadly)

Ansh wake up so she take him in her arms..

Few minutes later, As come after taking bath..
As- uth gaya ansh bhi...

Anuseena- Stranger to lovers IIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें