As bring all the items which Hm tell him to bring...
As- lijiye sara saman aa gaya...
Hm- thankyou aap ansh ke sath bahar jaiye bas thodi der me tayar ho jayega...
As- cooker me kya hai..
Hm- vo maa ammi ye sab nhi khati na toh unke liye pulao banaye hai...
As- aapne itna sab banaya hai toh isme se ek chiz rehne deti, hum kuch saheta kare...
Hm-nhi, koi nhi dono Chinese hai isliye sath me ban gayi or baki pulao toh bas sab saman dal kar cooker me dalna tha, aap ansh ko le jaiye or aaram se so gaya hai ye..
As- thik hai...
As went from there, just then door bell rings he went and open the door, they come inside the door....
As- maa ammi aap dono aa gayi aaiye na, laaiye ye bag hume de dijiye...Ammi- are nhi beta chalo tum tumhare pass ansh hai...
As- aap ye saman yahi chod dijiye or aaiye andar ansh ko leja kar hum ye le aayenge...
Maa ammi come inside and sit on couch, As put ansh on sofa and bring all the bags...
As- Haseena pani laana maa ammi aa gayi...
Hm- laa rahe hai...
She bring water for them..
Hm- aa gaye aap dono, bhut Sara saman le aaye...Maa- ye toh kuch bhi nhi hum toh bhut kuch lene vale the...
Ammi- haa aakhir hamare ansh ki pheli diwali hai...
Hm- ammi ye itna sab hai lagbhag 10 bags hai...
Maa- acha chod ye sab beth...
Hm- are nhi nhi hamara khana jal jayega baad me itminan se bethenge...
She went from there
Maa- kya bana rahi hai Haseena khusbu toh bhut achi aa rahi hai...As- humne chilli potato or spring roll banvaya hai...
Ammi- are wahh, lakin hum toh ye sab sirf chakhenge khate thodi na hai...
As- ammi apki beti ke hote huye aap kyu chinta karti hai, unhone phele hi aap dono ke liye bhi alag se bana diya hai...
Maa- haa toh meri Bahu sabka sochti hai...( Smiling)
As- vo toh hai, acha maa dikhaye toh kya kya layi hai...
Maa- phele hum jara hath dhole or khana kha le uske baad sab beth kar dekhenge...
As- thik hai...
After sometime later, all sit for dinner
Hm serve food for all..
Hm- maa ammi aap dono ko abhi humne chilli potato or spring roll kam hi Diya hai or chahiye hoga toh bata dijiyega...Maa- haa thik hai, vaise toh hum ye sab khate nhi lakin tune banaya hai toh taste kar lete hai...
As- dekhne se toh bhut acha lag raha hai...
Hm- umeed hai aapko pasand aayega bahar jaisa toh nhi hoga...
As- jaisa bhi hoga acha hoga aakhir aapne itne pyar se Jo banaya hai, ab aap bhi bethiye na...
Hm sit beside As and serve for herself.
While ansh is sleeping in his pram...
As first eat chilli potato...All three ladies looking at him for his judgement.
Hm- kaisa hai..( nervously)As- umm ek dum lajawab bhut swadisht hai, sach me esa toh bahar mil bhi nhi sakta...
Hm- sach...( Happily)
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena- Stranger to lovers II
Romancethis is next part of my first story of Anuseena- Strangers to lovers, first read it then come to it from 1to 175 parts there and after that here...