Continued from previous part..
As get up and side hug Hm and ansh...
Family members come to them and other public went from there...
Ks- kya baat hai bhaiya aaj toh khulam khula pyar ka izhaar.....
As- ab pyar kiya toh Darna esa....
Hm is blushing as maa ammi are also there...
Hm- kya bol rahe hai maa or ammi bhi hai..( whisper to As but maa and ammi heard)
Maa- toh kya hua sahi toh bol raha hai Anu bhut Kam logo me himmat hoti hai ese sabke samne apne pyar ka izhar karne ki...
Anuseena smile...
K- lakin esa hua kya ekdum se Anubhav ji apne propose kar diya Haseena ko...
Hm- vo bhabhi actually hum ese hi baat kar rahe the toh humne unse kaha ki kuch esa kare jisse hum khush ho jaye toh inhone hume propose kar diya yaha sabke samne...
( Smiling)Anu- waah jiju Haseena toh but khush ho gayi hogi...
As- ye toh aap inse hi puchiye...
Hm- haa bhut khushi huyi..( smiling)
All appreciate As, then all are moving towards bus...
As- toh kaisa laga aapko aap khush huyi...Hm- hum bata nhi sakte hum kitna khush huye us wakt ek second ke liye toh esa lag raha hai hum do saal pehle pahuch gaye jab aapne hume phele baar propose Kiya tha...
As- hum toh aapko kabhi bhi propose kar sakte hai...
Hm- ye toh dekh liya Aaj ke time jyda tar log sabke samne apne pyar ko accept karne me sharmate hi lakin aapne bade confidence se bola...( Smiling)
As- ab apni biwi se pyar karte toh Sharma kaisa...( Smiling)
She hug him tightly and whisper I love you in his ear...
Dev- ohh hamare lovebirds agar tum dono ka ho gaya ho toh chale..
Anuseena break the hug and become embarassed..
Ammi- or ye nhi ki ab ek baar kulma khula pyar ka izhar kiya hai toh iska matlab ye nhi sara pyar khule me karo akele me karna jo karna hai...( Teasing them)Anuseena embarassed more..
Vs- haa kabhi abhi hug Kiya hai or ab kiss karne lage...As- jija ji kuch toh Sharma kariye na..( sternly)
Ks- patidev kya aap bhi..
After that they went inside the bus..
Khushi start crying...Anu- kya hua meri beti ko bhook lagi hai..( she keep milk bottle in her mouth)
Hm- bas abhi ansh ko bhi bhook lagne vali hai, Maa aapke pass thi na iski dodh ki bottle..
Maa- haa ye le...( Passing ansh milk bottle to her)
K- yaha ki chat kitni achi thi ab Tak muh me taste hai...
B- mujhe bhi acha laga....
Ammi- haa sabko ki bhut achi lagi...
Maa- or ab ghar jakar khana khayenge ek dum Gujarati style ka...
As- hum toh abhi se soch rahe hi kya kya hoga...
Dev- bhut acha hoga....
Soon they reach home and have dinner...
As- kitna swadisht bhojan bana hai...Maa- haa ramu jhumki bhut acha khana banaya hai...
Ks- haa kaka kaki....
Ramu- aap sabko pasand aaya yahi bhut hai hamare liye...
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena- Stranger to lovers II
Romansthis is next part of my first story of Anuseena- Strangers to lovers, first read it then come to it from 1to 175 parts there and after that here...