244. New year plans

813 113 287
                                    

Continued...

In Anuseena room..
As- aap kapde badal kijiye fir kuch baat karni hai...

Hm- ji...

Hm see ansh is eating his locket...
Hm- bacha ye khane ki chiz nhi hai, Anubhav aap dekhiye isse kuch bhi muh me dal leta hai....

As- hum dekhte hai,aap jaiye...

Hm went after taking her clothes...
As- ansh bacha ye locket khane ke liye nhi hai, aapko bhuk lagi ho toh kuch khane ko de denge...

Ansh- mmm.

As- kya chahiye aapko...( He see he is looking at water) acha pani pina hai...

As made him drink water with spoon and water in bowl, which is usually kept in their room with ansh...
After that he start playing with him.

Hm come out after changing....
As- itni der kaha laga di....

Hm- pin nhi khul Raha tha isliye time lag gaya..( sitting on bed)

Ansh look at his mother...
Hm- kya kar Raha hai hamara baby kheli kheli kar raha hai..

Ansh move his hand happily...
Hm touch his hand.

Hm- ye iski t-shirt gili kyu ho raha hai ( touch neck area)

As- vo Pani pilaya tha toh shayd ho gaya....

Hm- toh change karna chahiye tha na thand lag jayegi....

Hm change ansh clothes...
As- sorry...

Hm- acha hume aapko kuch batana hai...

As- hume bhi, phele aap baatiye...

Hm- phele aap boliye...

Ansh- aaee....

As- acha toh phele aapko bolna hai...
( Smiling)

Hm- haa soch Raha hai mumma papa ka chalta rahega mi hi bol lu haina ansh..( she tickle ansh, he laugh)

As- phele isse sula dijiye fir baat karte hai...

Hm- hmm, chalo aao ansh nini karte hai...

She take him in her lap and Patted his chest also sing a lori. Soon ansh sleep..
She put him in cradle...

Hm- balcony me chalte hai nhi toh ye uth jayega...

As- hmm...

They went to balcony after closing  light so ansh can sleep. They went and sit on swing Hm wrapped her stole around them, they are sitting very close to each other...

As- hamari godhe beth jaiye or kareeb bethenge na toh thand nhi lagegi...( Wink at her)

Hm- jyda mat boliye jis liye aaye na vo baat karte or jyda bolenge na toh apna stole aapse vapas le lenge...

As- acha meri jaan naraz par hoiye boliye kya baat karni thi...( Kiss on her forehead)

Hm- haa ye ki aaj hum baar baar bache...

As- matlab aapko kahi chot lagne vali thi kya ya girne vali thi, kahi lagi toh nhi na..( He get worried)

Hm- Relax hamare patidev hum bilkul thik hai hume kahi nhi lagi..( while cupping his face)

As- shukar hai bhagwan ka toh kya hua.....

Hm tell him about morning thana incident...
Hm- hum hi jante hai kya halat ho rahi hai, vaise koi problem nhi hai ek toh vaise hi Nani ji ne badi muskil se accept Kiya hai hume upar se ye pata chal jata toh pata nhi kya hota, unhe toh is baat se bhi dikkat thi ki hum car drive karte hai, lakin maa ne sambhal liya...

Anuseena- Stranger to lovers IIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें