Continued from previous part..
Hm come out from washroom wearing his shirt, which he had worn..
Hm- gayi maa ammi...
As- haa...
Hm- kya hua ansh ko kyu ro raha tha..
As- pata nhi maa khe rahi thi sab kuch dekh liya tha fir bhi ro raha tha jaise hi hum andar laaye chup ho gaya...
Hm- laiye dijiye hum hamare bache ko bichara kitne ghanto se humse dur tha kam se kam 3- 4 ghante...
She sit on bed about to cross her leg to keep ansh in her lap...
As- Haseena ek min aapne niche kuch nhi phena hai...She embarassed and cover her legs with blanket..
Hm- Sorry...As- aapki koi galti nhi hai....( Smiling)
Hm breastfeed ansh, ansh start sucking milk...
As- pi raha hai ansh dodh ...??Hm- haa...
As- aakhir aapka dodh itna meetha jo hota hai...( In flow flow)
Hm look at him with wide eyes...
Hm- kya bol rahe hai...( Shockingly)As- sahi toh bola...( Innocently)
Hm- ye sab tabhi acha lagta hai jab vo sab kare baki hume ese baat karna bada ajeeb or embarassing lagta hai....
As-thik hai nhi bolenge ye sab ka kuch nhi kar rahe honge toh...( With his charming smile)
Hm- hmm, ab so jaiye phele bed saaf dena....
As- kar rahe hai...
He clean the bed and take off his t-shirt..
Hm- t-shirt kyu utar di....As- garmi lag rahi hai vo toh maa ammi aa gayi thi isliye phenni padh gayi...
Hm placed ansh on bed after putting him to sleep.
As take rose petal from side table and throw on Haseena...
Hm- kya kar rahe hai aap..( smiling)As- aapko pyar...( Smiling)
Hm- kar toh liya or kitna karenge...
As- aapko pyar karna toh kabhi band nhi kar sakte...( went to her side)
Hm- ab yaha kyu aa rahe hai so jaiye na apni jagah...
As- itni jaldi kya hai meri jaan abhi toh 11 ki baje hai, abhi Puri raat baki hai...
Hm- humne ye almost 8 baje se upar the toh yahi kar rahe the ab or bhi karna hai kya...
As- kya kare aapse man hi nhi bharta..( lying over her)
Hm- Anubhav...
As- shhh...or aapko yu hamare vastra me dekhkar toh hamara niyantran dagmaga raha hai..( mischievously)
Hm- toh Mr ji apna niyantran ko kabu me kariye or jakar so jaiye kal subha jaldi uthna hai...
As- koi nhi kal ka avakash le lete hai or pura din yu hi rahenge ek dusre ke sath...
Hm- acha or maa ammi kya sochengi ki sham se kamre me hai or ek or pura din bhi...
As- kya sochengi vahi jo ek pati patni karte hai..
Hm- aap na had se jyda besharam hote Jaa rahe hai...
As- hum besharam huye hai tabhi toh ansh hamare jeevan me aaya hai nhi toh aap jitni sharmili hai na ab tak nhi milta...
Hm- chup rahiye aap patiyo ko jyda nhi bolna chahiye...( with grumpy face)
As- acha or kuch nhi aapne hotho ka sparsh toh de dijiye hamare chehre par maa ammi ke aane se phele apna chehra saaf karn pada tha kyuki aapke lipstick ke nishan the...
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena- Stranger to lovers II
Romancethis is next part of my first story of Anuseena- Strangers to lovers, first read it then come to it from 1to 175 parts there and after that here...