183. Raksha bandhan

770 95 98
                                    

After sometime later, he come back taking taking shower topless while drying his hairs with towel..
She is becoming ready in saree and wear earrings, her eyes fall on him.

Hm- aa gaye aap, jara sindoor laga denge...

As- haa karte hai...( He throws the towel on bed)

Hm- ye kya kitni baar kaha hai gila towel bed par mat feka kijiye..

As- sorry abhi hatate hai...( He take towel and keep it on nearby chair)

He come to her and stand behind her.
She is looking at him who is looking very hot being topless.

As- kya dekh rahi hai..( holding her from shoulder)

Hm- apne pati ko dekh rahe hai aapko kuch pareshani hai...

As- hume kya hogi balki hume toh acha lag raha hai patni hume dekh rahi hai...( Smiling)

She smile...
She turn towards her and extended vermilion box.
He fill her hairline and kiss on her forehead then he made her wear mangalsutra...

As- bhut khubsurat lag rahi hai ek dum chand ka tukra, tukra kya pura Chand lag rahi hai...( In his manly husky voice)

She blushed hard hearing compliment from him..

Hm- Thankyou..( shyly)

As- hum toh itni baar tarif karte hai aaj itna kyu sharam rahi hai...

Hm- jis andaz me Aaj tarif ki na toh hume sharam aa gayi...( She hide her face in his chest)

As- or aap jo abhi yu hamare nivastra hone par gale lagi hai isse hume kuch kuch ho raha hai...( Whisper in her ears)

She step back and Blushing...
Hm- kya aap bhi...

He smile caressing her cheek with his thumb.
As- vase ye saree sach me bhut jach rahi hai aap par kab li kyuki ye humne toh nhi di hai....

Hm- ye toh ammi ne di thi shadi ke time, bhut heavy saree me hamare pass Jo ki ab tak pheni nhi Aaj festival hai toh socha phen le

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Hm- ye toh ammi ne di thi shadi ke time, bhut heavy saree me hamare pass Jo ki ab tak pheni nhi Aaj festival hai toh socha phen le..

As- acha...

Hm- ab kuch phen bhi lijiye...

As- dijiye hamara kurta...

Hm- laate hai, ek min aap ansh ko nehla denge humne sarre phen li yaad nhi raha...

As- haa kyu nhi bilkul aaj hum snan karva dete hai fir toh aaj ye aapne mama ke Ghar Jaa Raha hai...

Hm- aap chaliye hum ansh ko lekar aate hai...

As- thik hai...

Hm take ansh and take him to Washroom, As give him bath then give ansh to her.
They come back in room she place him on bed with towel...

Hm- ek min dhyan rakhna ansh ka hum aapka kurta nikal dete hai...

As- ji...

She give him his kurta and start ready ansh.
Hm- aaj toh Mera bacha Sundar Sundar naye kapde phenega, apni daadi nani ke laye huye...( Smiling while applying powder)

Anuseena- Stranger to lovers IIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें