Next day...
Hm wake up see only ansh there...Hm- ek hi din me aapki bhut yaad aa rahi hai Anubhav, kal thane me Jo hua uske baad aaj man bhi nhi kar raha jaane ka, sab hume galat samjhte hai chalo, lakin un logo ko bichare hamare ansh par bhi taras nhi aaya hum se naraz the isliye ansh par ilzam laga diya jabki ansh ko lagi thi na ki isne mara tha...
She look at ansh who is sleeping peacefully. She kiss on his forehead and on Little swell part..
Hm- bichara kal kitna roya tha hamara beta, hum tayar hokar aate hai chalo...( She put pillows around ansh and went to Washroom)
She come after taking bath, stand infront of mirror and get ready.
She went to bed just then ansh wake up..Hm- uth gaya hamara bacha...( She take him in her lap)
Ansh start crying...
Hm- kya hua beta kyu rone lag gaye chalo aapko tayar kar dete hai fir aapko khana denge....Hm get him ready and take him down.
Hm- bhuki lagi hai na, mumma abhi dodh bana kar deti hai...She reach downstairs...
Hm- good morning maa, ammi...Maa, ammi- good morning..
Ammi- ansh bhi uth gaya...
Hm- tayar bhi ho gaya hai, aap isse pakadiye hum iska dodh lekar aate hai...
Ammi take ansh..
Ansh- Na..ni....Ammi- mera rajkumar, kal chot lag gayi thi na ab dard toh nhi ho raha na...
Maa- bichara kal toh bhut roya tha ab toh sujan bhi Kam hai thoda bhut pata chal raha...
Hm bring ansh milk bottle...
Ammi- laa mujhe de mai pila dungi..Ansh is happily having his milk...
Hm- nashte me kya banaye...Maa- kuch bhi bana le apne hisab se..
Hm- aap dono bata deti toh aasani ho jati...
Ammi- esa kar Anu ke favourite pyaz ke parathe bana le..
Maa- Anu ko toh jyadatar saare bharma parathe pasand hai...
Hm smile sadly remembering an incident...
Flashback
It is time when Haseena is 4 month pregnant...
Hm- Anubhav aapko hum mote lag rahe hai kya...
As- ab bacha bada hoga toh thodi moti toh hongi hi na aap..( casually said while working)
Hm- matlab ab aapko hum mote lag rahe hai aap humse pyar nhi karte...( Make crying face)
As- Haseena aap rone kyu lagi humne esa thodi kaha hai....( He went to her)
Hm-roye na toh kya kare ab aap humse pyar nhi karte...( While sobbing)
As- humne kab kaha ki hum aapse pyar nhi karte, hum sabse bhut pyar karte hai..
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena- Stranger to lovers II
Romancethis is next part of my first story of Anuseena- Strangers to lovers, first read it then come to it from 1to 175 parts there and after that here...