227. Natkhat ansh

1K 130 240
                                    

Hello guys, I am back hope you don't forget me, here is next part..

In night
At 8 pm, As come back from headquarter. He come and sit on sofa in living hall, maa is there...

Maa- aa gaya tu badi der ho gayi Aaj tujhe...

As- haa maa vo aaj kuch jaruri kaam tha, ammi or Haseena kaha hai..

Maa- samdhan ji apne kamre me hai aaram kar rahi hai aaj unki tabiyat thodi kharab hai...

As- kya ho gaya achanak ammi ko..( worriedly)

Maa- jyda kuch nhi bas masum ka asar hai, or Haseena apne kamre me hai ansh bhut pareshan kar raha tha toh khana banane ke baad chali gayi thi..

As- acha, aap sab ne khana kha liya...

Maa-humne or samdhanji ne toh kha liya baki Haseena ne nhi khaya kuch toh ansh pareshan kar raha tha or baki tere sath khana hoga...

As- hmm, hum vastra badal kar aate hai....

Maa- sun Anu tujhse kuch baat karni hai...

As- haa maa boliye...

Maa-dekh mujhe galat mat samjhiyo, aaj subha jab tum dono baat kar rahe the toh Mai ansh ko dene aayi thi...

As- haa aap mili toh thi hume bahar..

Maa- toh Maine Teri or Haseena ki baat sun Li thi, vo tujhse puch rahi thi ki tu jaldi aa jayega kya lakin tujhe kaam tha, dekh Anu mujhe pata hai Tera kaam bhi jaruri hai lakin Haseena ko bhi tere sath ki or tere samay ki jarurt hai. In dedh mahine me khud ko bhool si gayi thi, bas ghar ke kaam or ansh me apne aap ko vyast rakhti thi, jab tu vapas aaya tha or usko bhool gaya tha toh bhut royi thi jaise uski jindagi chin gayi ho, jab mission par tha tab bhi roti hogi lakin kabhi hamare samne nhi royi, vaise toh dekh mujhe tum dono ke mamle me bolne ka hak nhi hai lakin fir bhi thoda uske sath rahe kahi bahar leja aaj jab vo tujhe khe rahi thi toh esa lag raha tha ki jaise usse kahi bahar jana ho kyuki bhut time se kahi nhi gayi hai bas ek din mele me bhi jabardasti le gaye the....

As- maa hum aapki baat samjh gaye hai, aapki baat bilkul sahi hai aapke sath or ammi ke sath toh fir bhi bete ki tarah hi rhe rahe the, hum le jayenge jaha unhe Jana hoga or aapka pura hak hai bolne ka aakhir maa hai aap...

Maa- chal jaa kapde badal le or Haseena ko bula la tum dono khana kha lena...

As- ji...

He went upstairs in his room, enter in room see his wife is doing something in laptop sitting on couch and their child is sleeping in cradle...
He went and sit beside her kiss on her cheek then nuzzle in her neck..
Hm- Anubhav..( mumbled)

As-hmm...

Hm- phele kapde toh change kar lijiye

As- hmm...( Give some kisses on her neck)

As sit Straight...
Hm- kya ho gaya tha aate hi shuru ho gaye aaj... (smiling)

As-aapse pyar, kitne din baad aaye toh aap mili hai...

Hm- acha, or aaj pani nhi Piya aapne aane ke baad...

As- nhi lakin aapko kaise pata chala...

Hm- hoth sukhe huye hai na aapke...

As- haaye sirf hamare hoth ke sparsh se bata diya aapne toh...( Flirtly)

Hm- jyda flirt mat kijiye jakar kapde badal kar aaiye...( Irritatedly)

As- aapse hi toh flirt karenge, or chidchidi kyu ho rahi hai....

She took deep breath..
Hm-kuch nhi hua hai hume aap kapde change kar lijiye hum khana lagate hai...

Anuseena- Stranger to lovers IIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें