Continued..
Hm Break the hug...
Hm- aap hume bata dijiyega maa jo jo karna ho saree toh hum phente hi hai haa bas thane jaate hai toh aakar fir man nhi karta, lakin jayenge hi nhi toh phen lenge or palla bhi kar lenge, or agar kuch khane pine ka ho toh bhi bata dijiyega...Maa- jyda toh kuch nhi bas Ghar ka khana pasand hai baki toh mai bata dungi...
Hm- ji...
Maa- bas beta ek baat dhyan rakhiyo ki kuch galti na ho tujhse kyuki Anu hamesha se unka ladla raha hai unki toh koi beti nhi thi vo hi unke liye eklauta nati hai, or Anu bhi unse bhut pyar karta hai vo toh tujhse milne ke liye bhi utsuk hai vo dekhna chahti hai ki esi konsi lakdi hai jisne unke Anu ka Dil Jeet liya..
Hm- maa hum apni puri koshish karenge ki kuch galti na ho bas aap hume bata dijiyega, phele toh hume lag raha tha jaise bua ji hai vaisi hai lakin lag raha hai ye toh unse bhi jyda strict hai...
Maa- bahar se kadak hai andar se bhut naram dil ki hai, tu chinta mat kar Mai hu na or haa Anu ko naam se mat bulaiyo unke samne..
Hm- ji...
Maa- vo toh acha hai samdhanji kal mahipal bhaisahab ke yaha Jaa rahi nhi nhi toh pata nhi mausi ji kya bolti..( in mind)
Ammi come from room..
Ammi- kya baate ho rahi hai...Maa tell her everything...
Ammi- Haseena ache se sambhal liyo tu sab...Hm- ji ammi...
Maa- dekh Haseena ek or chiz tu or Anu pati patni ho koi bhi pareshani hoti hai toh tu Anu ko batati hogi, lakin agar tujhe mausi ji ki koi baat achi nhi lagi toh us baare me Anu ko mat kahiyo chahe mujhse khe liyo maine bataya na Anu unko bhut Manta hai...
Hm- ji maa...
After sometime later As come home happily, Hm open the door he immediately pick up her in his arms and twirl her, she wrapped her hand around his neck and close her eyes..
Hm- aah Anubhav kya karte hai aap ese achanak kon uthata hai, hum toh dar gaye pata nhi kya hua hai...
As- Haseena aaj hum bhut khush hai jis case ki vajah se ham bhut pareshan the vo hal ho gaya, vo hamare uchadhikari ne hume shabashi bhi di or hume kal ka avakash bhi mila hai, kal ansh ki puja me hum ache se shamil ho payenge...( He said happily and kiss on her right cheek)
Hm- kya kar rahe hai samne dekhiye maa ammi yahi hai, phele toh hume niche utariye...( Whisper to him)
He made her stand on her feet..
Maa- Anu lagta hai kuch jyda hi khush hai tu...( Teasing him)Ammi- haa itna ki ass pass kuch nhi dekha bas sidha Haseena ko utha liya...
Anuseena embarassed..
As- Sorry maa ammi vo baat hi esi thi..He then tell them everything..
Maa- ye toh bhut khushi ki baat hai..As- ye sab hua hai hamare bete ki vajah se subha jaate samay uske muh se papa suna na, din bhut acha gaya hai, Hai kaha...
Hm- vo raha apne pram me so raha hai, pure din khub Masti Kari hai..
He went to ansh who is sleeping peacefully, and looking most cutest child...
Hm- ese kyu dekh rahe hai ansh ko....As- sote huye kitna pyara lagta hai na..
Hm- aap par hi gaya hai sote huye kisi masum bache se kam nhi lagte...
As kiss on ansh forehead and went upstairs in room..
At dinner time...
As- acha toh sab ho gaya, kuch karna ho toh bata dijiye....
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena- Stranger to lovers II
Romancethis is next part of my first story of Anuseena- Strangers to lovers, first read it then come to it from 1to 175 parts there and after that here...