234. Meri Jaan

1.1K 118 261
                                    

Bonus part ✨for you all, although I said I will give after my exam, but many of you request me so here it is..

Continued...

Mp- lakin hukum ka ikka mere pass hai abhi bhi, Haseena malik apne bache ko bachna chahti hai na toh Anubhav Singh ko mujhe saup de nhi toh bhul ja apne bache ko....

Anuseena shocked hearing this...

Hm- kya bakwas kare Jaa rahi hu tumeh lagta hai tumhari ye baat Puri ho jayegi, bilkul nhi. Anubhav sirf hamre hai or hamare rahenge...( She held his hand)

Ps- akal hai bhi tumne kuch bhi bole jaa rahi ho...

Mp- soch lo Haseena malik nhi toh tumhara ye beta abhi tumhari aankho ke samne mara jaayega or iska ilzam tum par lagega...

Hm look at ansh, who is crying vigorously...
Hm- kya bigada hai tumhara us chote se bache ne kyu usse tadpa rahi ho...( she said while crying)

As leave his hand from Hm grip..
As- thik hai hume manjur hai tumhari shart, ansh ke badle hum tumhare pass aane ko tayar hai...

Hm- Anubhav ye kya bol rahe hai aap, esa kaise ho sakta....

As- hum jante hai ye nhi ho sakta lakin hum karenge, kyuki ek pita apne bache ko is tarah tadpta hua nhi dekh sakta or na hi ek pati apni patni ko is tarah rote huye...

Hm- lakin iska matlab ye toh nhi na ki aap humse dur ho jayenge, ansh me hamari jaan basti hai vo hamara ansh hai lakin aap toh sab kuch hai hamare liye aapke bina toh jeena hum soch hi nhi sakte...( with tearful eyes and hold his hands)

As- Haseena jindagi me kahi baar kuch paane ke kuch khona padta hai..
( Take off his hand from her and moving away from her)

Hm- nhi na Anubhav please...

As- is wakt ansh ki jaan bachana jyda jaruri hai...

Mp- bas ho gaya tum Laila majnu ka...

Ks- bhaiya aap kahe esa kar rahe hai hum kuch or sochte hai na...

As- is samay kuch or sochne ka time nhi hai kyuki ye aurat ansh ko kuch bhi kar sakti hai...

As went towards Mp.
As- dekho ab humne tumhari baat maan li na toh ab ansh ko hume de do...

Mp- mai kaise maan lu tum meri taraf ho, kya pata is chuze ko Haseena ko dekar bhag jao uske sath...

As- acha toh tumeh yakin dilwane ke liye ek baat batate hai, kya hai na kal hum dono ka jhadga hua tha uska Karan toh tumeh pata hi hai, or ye jo hamari patni hai bhut chik chik karti hai jab dekho jhadga karti hai hum toh soch hi rahe the kuch din dur chale jaaye shanti milegi or tumne toh hamara kaam aasan kar diya, har baat par taane deti hai...

Ss- ye Bhaiya kyu didi se pitne vala kaam kar rahe hai...

Ps- Santu tum chup karo, bas dekhne ko kya pata vo ansh ko lene ke liye kar rahe ho...

Cc- Ps ji vo Mp sir ko apne pass rakh kar rahegi...

Hm- haa haa hum taane dete hai na khud kya hai, ek kaam toh sahi se Kara nhi jata na hi samay par saman milta hai har wakt Haseena Haseena karte rehte hai...( Tauntedly)

As- dekh liya sabke samne ese taane toh akele me hum bichare ka kya hota hoga..(with innocent face) acha hai ab tumhare sath rahenge na, tang aa gaye the inse...

Mp-kya baat hai itna pareshan ho gaye apni biwi se, lakin fir bhi phele hum dono ki shadi hogi fir ye bacha milega...

As- haa haa kyu nhi ek baar gale toh mil lo...

Ks- bhabhi ye bhaiya pagal ho gaye hai kya....

Hm- jo bhi hua hai inko toh hum chodenge nhi...( Angrily)

Anuseena- Stranger to lovers IIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें