201. Maa insecurity

1.1K 124 255
                                    

They come downstairs maa and ammi waiting for them..
Maa- Haseena tu Anu ko uthane gayi thi na toh itna time kaise lag gaya...

Ammi- ha sath me aaye ho or Haseena tere Baal bhi gile or kapde kyu badle hai...

Hm look at As, He make innocent face like he had not done anything. She roll her eyes...

Hm- vo maa ammi phele toh humne inke kapde or baki saman nikala or kuch ansh ke kapde bahar the vo uski almari me rakhe uske baad bathroom me hamara paer fisal gaya tha or bathtub me gir Gaye the jis vajah se kapde or Baal gile ho gaye the...

Maa- acha lagi toh nhi na tujhe kahi...
( worriedly)

Hm- nhi maa kahi nhi lagi....

Ammi- kaise karti hai...

Hm- ammi hamari kya galti farsh par pani tha...

Ammi- chalo aao nasta kar lo....

Ansh start crying, Hm take him in her arms..
Hm-aap sab nasta kariye hum ansh ko dodh pila dete hai...

Ammi-Anu se puch le usse aaj bhi tere sath karna ho toh...( Teasing them)

Hm-ammi esi baat nhi hai...( Blushing)

Maa- Haseena upar kyu jayegi esa kar hamare kamre me chali Jaa..

Hm- ji maa...

Hm went in maa and ammi room to feed ansh.
While maa ammi and As have their breakfast. Hm come when they had their breakfast.

Hm- aap sab, kuch lenge...

As- nhi bas ho gaya laiye ansh ko hume de dijiye aap kha lijiye...

Hm- aapko bhi toh tayar hona hai na...

As- ho jaynge abhi toh kafi vakt hai 8 bhi nhi baje aaj jaldi uth gaye the na..

Maa- utha nhi tha Haseena ne uthaya tha...( Taunted)

As- haa ha vahi....

Hm give ansh to As and sit on her chair to have breakfast.
As is in living hall with ansh, maa and ammi..

As- ye ansh ud raha hai...( As pick ansh in his hand and flying him in air)

(Jyda batane ki jarurat nhi hogi sabko pata hoga...)

Ansh giggles and his giggle is spread all over in house and feel a melodious tone...

Maa- ghar me bacho ke hone se hi ghar ghar lagta hai...

Ammi- bilkul sahi kaha bacho ki hasne se ghar me khushali aati hai or unke rone se ghar pareshan ho jata hai..

Maa- or vakt kaha nikal jata hai pata nhi lagta ab dekhiye Anu ansh ke sath khel raha hai, jab uske headquarter jaane ka time aa jayega toh usse lagega itni jaldi time beet gaya...

Ammi- haa, aapne or humne toh socha bhi nhi hoga ki ye sab dekhne milega kyuki na hi Haseena shadi karna chahti thi na hi Anu...

Maa- bilkul lakin bhagwan ki marzi ke khilaf kiski chali hai...

Ammi- vo toh hai hi...

Here As throw up ansh then held him, Hm come see this...
Hm- Anubhav kya kar rahe hai usse lag gayi toh thoda bada hone dijiye abhi kafi chota hai...

As- kuch nhi hoga Haseena ansh ko dekhiye usse kitne maaze aa rahe hai...

Hm- iski hasne ki aawaze sunkar hi toh jaldi se aaye hai..( smiling)

Maa- bhut maaze kar rahe hai dono..

Hm-jaiye Anubhav tayar ho jaiye ab toh..

As- Haseena hume thodi der or khelne dijiye na ansh ke sath abhi toh jaga hua hai fir jab hum sham ko aate hai toh so raha hota hai...

Anuseena- Stranger to lovers IIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें