199. Haseena thana visit with ansh

996 126 251
                                    

Continued from previous part.
Hm- ab coffee pi lijiye thandi ho jayegi..

As- haa pi rahe hai jab bhi ansh ke sath bethte hai toh or kuch karne ka man hi nhi karta bas karta hai iske sath khelte rahe..

Hm- bacho ke pass se kiska man karta hai hatne ka or khud ka beta ho toh or bhi or hamara ansh toh hai hi bhut khas...( Smiling)

As- bilkul sahi kaha...

Hm- hamara khud man karta hai iske sath khelte rahe vo toh Ghar ke kaam karne hote hai...

As- hmm...

He drink his coffe meanwhile she feed ansh with his milk bottle then she put her on shoulder so he can burp...

Hm- are baap re aaj toh badi jor ki burp kiya lagta hai pet ache se bhar gaya..( to which ansh smile)

As- sula dijiye ab...

Hm- sula denge lakin abhi ye diaper gila karega uske baad sula denge,  aapko bataya tha na ek baar toh khelte khelte hamre upar hi kar diya tha...

As- haa, jaise ek baar hamare upar kiya tha jab toh peda hi hua tha..

Hm-haa..

Ansh wet his diaper she changed it and put him to sleep.
Hm- laiye aap sar daba dete hai...

As- baad me achi si massage kar dijiyega khane ke baad abhi chalte hai khane ke liye...

Hm- thik hai hum Jaa rahe hai aap aa jaiyega 5 min me ansh ko lekar...

As- thik hai...

At dinner time
Ammi- Haseena aaj jeera chawal bade ache Bane hai yaha tak ki daal dalne ki bhi jarurat nhi lag rahi...

Maa- haa ese ache hai lag rahe hai...

As who is going to mix daal into rice stop and look at maa and ammi, he put the bowl back...

Hm see this maa ammi also look at him..
Hm-Anubhav aap daal rahe the toh ruk kyu gaye...

As- vo bas humne socha ese hi khakar dekhte hai...( Nervously)

Ammi- hum samjh rahe hai beta humne toh bas esa hi kah th iska matlab ye nhi hai ki tum daal na dalo tumhe daal chawal ki pasand hi toh vase hi Khao...

Hm- ha or nhi toh kya hum khud daal ke sath ki khayenge...( Smiling)

As- nhi vo bas ese hi...

Maa- sab samjhte hai jaise khana ho kha le...

They completed their dinner, Hm bring ice cream..
Maa- aaj kitna khusnuma mahool hai or kal toh bas puchu mat...

Ammi- haa faltu me sab tension me aa gaye the...

As- haa lakin sab thik ho gaya....

Hm- ab chodiye bhi na us baat ko ache se ice cream enjoy kariye...

After that Hm completed some kitchen work maa ammi went to their room and As to his with ansh then after completing her work Haseena ho to maa and ammi room give them medicine and went to her room where As is laying on bed with his hand on his forehead....

She lock the door hearing lock-in of door, he open his eyes and look at her..

As- aaj kal toh aap jaldi aa jati hai...( While sitting)

Hm- phele toh duty ke karan maa ammi ke sath time spend nhi kar paate the or kahi baar maa ammi yatra par jaati thi or uske baare me baate karte the lakin ab toh pura time spend karte hi hai...

As- haa vo toh hai ab toh pura vakt ghar me rehti hai ap..

Hm- hmm lakin hume tension ho rahi hai jab duty vapas join karenge to sab kaise manage karenge ansh, thana, ghar...( Worriedly)

Anuseena- Stranger to lovers IIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें