Now Two days gone, in these two days Anuseena talk with each other nicely, and spend sometime with each other..
In Evening, at 5 pm...
Hm- maa ammi hum soch rahe hai vo toh hamre thane se dur thoda garden hai na vaha chale,kafi din se ghar me hai or thoda ansh ko bhi ghuma denge garden me...
Maa- haa bhut acha sujav hai...
Ammi-haa jaa tu ansh ka bag le aa fir chalte hai...
Hm- haa hum aate hai or hamara suit bhi Ganda ho gaya hai change kar lete hai...
Maa- ansh ke ek jodi kapde bhi le aaiyo niche...
Hm- ji...
Hm come after changing her clothes with ansh bag and his clothes..
She change ansh clothes then she keep ansh bag and pram in car and and they sit in car and drove to garden...After sometime later they reach there.
Hm take out ansh pram and put him in that and also keep his bag in it...Hm- chaliye maa ammi..( taking ansh pram)
Ammi- haa chal...
They went inside the garden..
Maa- bhut acha lag raha hai yaha kitni haryali hai..Ammi- haa or hawa bhi bhut achi chal Rahi hai....
Hm- kitne time baad nikle hai na Ghar se, jab bas trip par gaye the sabke sath..( smile then become sad)
Maa- chalo aage chalte hai..
They are wandering in garden...
Ammi- Haseena ansh ko jhula jhula de pakad kar acha lagega...
Hm- lakin ammi hume dar lag raha hai chotu sa hai abhi se, Anubhav sath hote toh acha hota...( worriedly)
Maa- sath hota bhi toh abhi usse yaad nhi hai na...
Hm- hmm..
Hm- ansh hamara bacha jhula jhulega..( ansh smile)
Hm take him out from his pram and all went near swing.
Hm made him sit on sliding swing holding him with his both hand and swing him on it, ansh is giggling..Maa ammi smile to see him giggle, Hm also become happy to see him...
Hm- hum ye moment Anubhav ke sath chahte the, lakin koi nhi....( In mind)
While sliding him, her leg slip due to sludge( mitti) her hand lose balance...
Hm- ansh..( shouted)
But ansh is saved by his father none other than Anubhav...
As- bas bacha thik hai sab, Haseena ji aap thik hai...( Hugging him)
Hm- haa hum thik hai...
Maa ammi come to them..
Maa- Haseena achanak kya ho gaya tum dono thik ho na...Hm- maa vo hamara paer kichad par aa gaya or fisalne vale the us vajah se hamara balance bigad gaya, vo toh vakt par Anubhav..( she look at him) ji aa gaye...
Hm- ansh ko kahi lagi toh nhi na...
As- vaise toh nhi lagi aap dekh lijiye ek baar...
Hm take ansh and check him and kiss on his whole face, and hands..
Hm- kahi dard toh nhi ho raha na bacha...( with teary eyes)
As- Haseena ji thik hai vo agar lagti toh ro raha hota, aap rone kyu lag gayi..
Hm- jaan basti hai isme hamari isse kuch ho jata na hum khud ko maaf nhi kar paate...( Clutching him to her chest)
Maa- har maa hi jaan uske baache me basti me...
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena- Stranger to lovers II
Romansthis is next part of my first story of Anuseena- Strangers to lovers, first read it then come to it from 1to 175 parts there and after that here...