268. Relaxation

873 101 128
                                    

In Evening..

Anuseena come home, they went to their room to change clothes...

In Anuseena room...
She is going out after changing clothes but he held her hand and pull her towards him, she collide with his chest.

Hm- kya kar rahe hai hamesha ese achanak khich lete hai..( annoyedly)

As- kya hua hai kyu chid chidi ho rahi hai aap,thane se lekar Ghar tak gadi me bhi ese hi baat kar rahi thi...

Hm- kuch nhi hua aap chodhiye hume....( Calmly)

As- bataiye na kuch toh hua hai...

Hm- humne kaha na Anubhav kuch nhi hua, hume niche jakar khane ki tayri bhi karni hai kuch hota toh batate hum...

He hummed sadly and leave her.
She went from there..

As- kya ho gaya achanak inhe, kahi dard ki vajha se toh nhi kuch bata bhi toh nhi rahi...( Confusedly)

He changed his clothes then went downstairs...
Ansh- aweeii aeeee maa maa..( crying)

Hm- laa rahe hai bacha khana...( From kitchen)

Maa- aa rahi hai ansh Teri maa chup ho jao...

As- kya hua ansh kyu ro raha hai...

Ammi- bhuk lagi hai isse Haseena laa Rahi lakin ye roye jaa raha hai...

As- aa jao ansh beta papa ke pass ese rote nhi hai mumma laa rahi hai...

Soon Hm come taking his food..
Hm- bas beta royi royi nhi karte dekho aapka tasty khana aa gaya, Anubhav aap bethiye isse lekar hum khilate hai...

As wipe ansh tears and sit on couch and made ansh sit on his lap..

She feed him nd he stop crying...
Maa- jab bache ka pet Khali hota hai toh bilkul shant nhi hote...

As- haa ab dekho ab kaise Shanti se kha rah hai abhi to ro kar bura haal kar diya tha...( Smiling)

Hm- ab khush hai na hamara bacha bhut jor ki bhuki lagi thi na...( She feed him)

Ansh smile...
After his food complete, As put him on his shoulder and rubbed his back so he can burp....

Hm- ab aap teeno bataiye khane me kya banaye...

Ammi- esa kar tu beth ja mai bana leti hu tu thak gayi hogi...

Hm- nhi ammi thik hai bas jaldi se khana banakar ek baar me beth jayenge...

As- esa kariye aalo ke parathe bana dijiye....( with smile)

Hm- aapko toh bas aalo ke parathe chahiye hote hai...( Tauntedly)

Ammi- jab vo khe raha hai toh bana de na, sahi hai alag se sabzi bhi nhi banani padegi...

Hm- maa aap bataiye...( This made As surprised)

Maa- dekh le tu Jo banana ho.....

Hm- thik hai dekh lete hai....

She went from there, As sit with ansh..

Maa- laa Anu ansh ko mujhe de de tu bhi thodi der beth ja...

He give ansh to him..
Ammi- beta kuch hua hai kya tum dono ke bich Haseena thodi ukhdi ukhdi lag rahi thi....( Softly)

As- ammi hume bhi nhi pata jab se thane se aayi hai esi hi hai humne bhi pucha kya hua bataya hi nhi...( Sadly)

Maa- samdhan ji aap puch lijiyega ek baar....

Ammi- mujhse jyda vo Anu ke kareeb hai matlab jyda tar usse sab bata deti hai....

As- Ammi kya pata koi esi baat ho jo hume na bata sakti hu..

Anuseena- Stranger to lovers IIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें