Continued from previous part...
K-party start kar rahe hai toh tayar hokar aate hai na....
V- ek game khelenge phele kyuki usme kapde gande hone ka dar hai...
As- esa kya hai...
Vs- pata chal jayega....
As- Haseena kuch toh bataiye...
Hm- hume nhi pata, Veyom Bhai or Veer bhai ne planning Kari hai...
Ks- haa dekhte hai kya kiya hai...
V-hum tayari karte hai itne aap log tayar rahiye game ke liye...
Veyom and Veer plan the game...
Vs- haa toh is game ka naam hai pull the string, yaha par bhut sari items hai kuch achi hai kuch buri hai..V-sabse ek string bandi hai or ye sari mix karke hume is cup se bahar nikal di or ab ek ek karke aana hai koi ek string khichni hai..
Vs- jiske pass Jo aayega usko vo khana padega ya lagana padega...
Hm- wow acha game hai...
Anu- haa interesting game hai...
Maa- tum sab kheli hum ye bacho ka dhyan rakhte hai...
Ammi- haa hum bacho ko sambhalte hai...
As- maa ammi esa nhi chalega aapko khelna padega, agar koi buri chiz aayi toh hum kar lenge vo...
Maa- esi baat nhi hai...
Dev- toh final Raha sab khel rahe hai...
( Items- chocolate, pastry, lays, 5000 rupees, bracelet, Green chilli, flour ( aata), haldi paste, ginger, lemon, three chits( kya likha hai vo baad me pata chalega) one cold drink bottle and a toy...
Anuseena are standing beside each other....
As- Haseena...( Whisper to hm)Hm- haa boliye kya bolna hai...
As- hume aapke sath romance karna hai...
Hm- aapko romance ke alawa kuch sujta bhi hai...( Taunt him)
As- aaj toh taane mat dijiye subha se ek kiss nhi ki...
Hm- nhi dete taane par soch kar toh boliya kijiye na sab yaha par hai...
As- lakin hum aapke kaan me bol rahe hai...
Hm- acha thik hai aaj hum aapko kuch nhi kahenge aapko aapki kiss baad me mil jayegi thik hai..( smiling)
As- kya baat hai aaj toh fat se Maan gayi...
Hm- kya hai na Aaj aapka birthday hai isliye aaj aapko nhi rokenge lakin ye offer sirf aaj ke liye hai...
As-fir toh pura fyda uthayenge...
Ks- bhaiya bhabhi esi kya baate kar rahe hai aap dono kab se aawaz de rahe hai sun hi nhi rahe hai...
Hm- nhi vo bas ese hi boliye kya bol rahi thi aap...
Ks- game start kar rahe hai aaiye...
Anuseena nodded and come in front..
Vs- toh sabse phele Saale sahab se shuruwat karte hai, birthday boy se...As- men se..
V- are jija ji aapko dekh kar koi khe nhi sakta ki aapki shadi ho gayi hai 20 saal ke lagte hai aap toh.....
Hm- Bhai jyda chane ke jhad par chadane ki jarurat nhi hai kabhi 20 saal vale logo ki tarah harkat bhi karne lag gaye toh hamra kya hoga....
( with fake sadness)As- aap toh hamesha hamare dil me hi rehne vali hai...( Flirtly)
Hm blush...
All- ohho...( Teasing them)
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena- Stranger to lovers II
Romancethis is next part of my first story of Anuseena- Strangers to lovers, first read it then come to it from 1to 175 parts there and after that here...