178. Dance

1.5K 81 41
                                    

Continued from previous part...

Hm- chaliye ab kapde change kar lijiye hum bhi change karke aate hai..

She turn to go but he held and wrist
And pull her towards him...

Hm- kya hua ab...

As- waha jaane ki kya jarurat hai, shuru karte hai na...( huskily)

Hm- Anubhav hum jante hai aap kya khena chaha rahe hai humne kaha na hum nhi rokenge lakin abhi time kya hua hai 9 bhi nhi baje raat ko hum bilkul nhi rokenge pakka lakin abhi chodhiye..

As- pakka nhi rokengi na kyuki aaj khud par niyantran karna mushkil ho raha hai vase bhi 6 mahine ho gaye hai...( Looking in her eyes)

Hm- hum samjhte hai or jante bhi hai isliye khe rahe hai na, acha aap bataiye agar hum abhi shuru ho gaye or ansh rone laga maa usse lekar upar aayi toh, bich me aapka mood kharab hoga na..

As- haa...

Hm- isliye bol rahe hai abhi chodhiye
or kapde change kar lijiye nhi toh thand lag jayegi...

As- aap hai na garmi dene ke liye...( Mischievously)

Hm- dhat...( Blushing and went to Washroom)

She come after changing her clothes into T-shirt pajama while drying her hairs. Till he had also changed his clothes.

Hm- Baal gile pade huye hai ye nhi sukha lete, bethiye..

He sit on bed, she start drying his hairs.
As- agar hum kar lete toh aap itne pyar se hamare Baal thodi sukhati...

She just smile..

After that She keep the towel on chair.
He pull her on his lap, she adjusted herself on his lap.

Hm- hmm boliye...

As- kya bole...

Hm- jis liye aapne hume yu khicha...

As- hume toh bas aapke pass yu bethna tha..( tucking her hair strand behind her ear) Ek baat batiye....

Hm- puchiye...

As- aap hamesha itni khubsurat kaise lagti hai...

Hm- Aapko hum lagte hai ab bhi phele jaise hi khubsurat...

As- kyu nhi balki roj or bhi jyda khubsurat lagti hai aap toh hume...( Smiling)

She smile widely as she can see love and truth in his eyes...

Hm- acha hum aapse kuch puchna chahte hai...

As- aapko kab se agya Leni padh gayi..

Hm- nhi bas hume ye puchna tha ki jaise aap humse pyar karte hai or aapko hum Sundar bhi lagte hai lakin esa nhi hai ki humse achi ya sundar ladki nahi hai bhut hai, kya kabhi aapko koi humse jyda sundar laga hai...( Hesitately)

He smile on her questions..

Hm- humne ek question pucha hai or aap ese muskura rahe hai ..( with frown face)

As- acha toh jawab dete hai, dekhiye hum ye nhi kahenge ki humne aapke Alva kisi or ladki ko dekha nhi, matlab jaise bhena hai santu hai ye hamari bhene hai or bhabhi or Anuradha hai jo bhen hi hai hamari, inke Alva bhi kaam ke silsile me hum kahi ladkiyo se mile hai lakin aapke Siva kisi ko bhi us nazar se nhi dekha hai humne toh hum kya bataye ki hume aapse khubsurat koi lagta hai ya nhi...( He answered her very calmly)

She smile listen his reply and hug him that position only...
Hm- aap sabse alag hai, sirf single piece hai...

As- vo bhi sirf aapke hi hai..

Anuseena- Stranger to lovers IIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें